वायराटकोलीछवियाँ

वायराटकोलीछवियाँMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम जॉर्जिया - रॉक एम नेशन - block bवायराटकोलीछवियाँMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम जॉर्जिया - रॉक एम नेशन - block bवायराटकोलीछवियाँMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम जॉर्जिया - रॉक एम नेशन - block bवायराटकोलीछवियाँMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम जॉर्जिया - रॉक एम नेशन - block bवायराटकोलीछवियाँMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम जॉर्जिया - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

स्टडी हॉल: मिज़ौ 79, जॉर्जिया 69

नया,टिप्पणियाँ

अपने आखिरी घरेलू खेल में, गुड जावन ने तब दिखाया जब उन्हें उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी।

चूंकि यह सामान्य से थोड़ा बाद का है, इसलिए हम और अधिक संक्षिप्त होंगे। लेकिन मैंने सोचाआगे क्या आता है इसके बारे में बात करने के लिए अधिक महत्वपूर्ण बात सीजन के बाद। वास्तविक रूप से मिसौरी के पास कम से कम दो गेम शेष हैं। वे कल एसईसी टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में खेलेंगे। अगर वे जीत जाते हैं तो वे एलएसयू से खेलेंगे, जो एक एलीट डिफेंस वाली टीम है जिसने मिजौ को एक हफ्ते पहले ही 20 अंकों से हरा दिया है।

लेकिन जब तक बात करने के लिए खेल हैं, हम उनके बारे में बात करेंगे। वरिष्ठ दिन मुश्किल है। लगभग हमेशा एक समारोह होता है, जो सामान्य दिनचर्या से हट जाता है। और यहां तक ​​कि मिसूरी के मामले में भी, जहां उनके पास सिर्फ एक सीनियर है, खेल में भावनाएं हैं जो सामान्य नहीं हैं।

मुझे लगता है कि खेल आमतौर पर दो तरीकों में से एक होता है, घरेलू टीम गैंगबस्टर की तरह बाहर आती है, और बड़ी बढ़त के लिए दौड़ती है। या वे सुस्त होकर बाहर आ जाते हैं, और पीछे पड़ जाते हैं। दुर्भाग्य से मिसौरी के लिए, उन्होंने बाद में किया। सौभाग्य से मिसौरी के लिए, उन्होंने जॉर्जिया के खिलाफ ऐसा किया, जो भयानक है।

टीम आँकड़े

  • जो वास्तव में मेरे लिए उछला वह था रिबाउंडिंग : मिज़ो कुल रिबाउंडिंग मार्जिन में +19 था, जिसमें आक्रामक रिबाउंड में +8 भी शामिल था। जब आप गेंद को अच्छी तरह से शूट नहीं करते हैं तो यह दूसरे अवसर पैदा करने में मदद करता है। जब मिसौरी चूक गया, तो उन्हें एक और शॉट मिला। जब जॉर्जिया चूक गई, तो उन्होंने नहीं किया।
  • फ़्री थ्रो लाइन पर जितनी बार मिज़ो को उनके प्रतिद्वंद्वी ने आउट किया है : एक बार जब शॉट डॉग्स के लिए गिरना बंद हो गए, तो यह वास्तव में उनका एकमात्र अपराध था। वेंडरबिल्ट में खेलने की उनकी यात्रा के पीछे मिज़ौ की रक्षा के लिए सीजन में 67% फ्री थ्रो दर दूसरी सबसे बड़ी है। सौभाग्य से जॉर्जिया एक उच्च क्लिप नहीं मार रहा था, इसलिए जब उन्होंने 33 एफटी लिया, तो उन्होंने उनमें से केवल 63% ही मारा।

खेल निश्चित रूप से जॉर्जिया की गति से खेला गया था, लेकिन वे रक्षात्मक रूप से इतने कमजोर हैं कि मिसौरी को चोट पहुंचाने वाली कोई बात नहीं थी। जॉर्जिया की गर्म शुरुआत के दौरान खास बात यह रही कि वह बहुत पीछे नहीं रही। पहले पांच मिनट में 14 से नीचे उतरना आदर्श नहीं है, लेकिन यह कभी खराब नहीं हुआ। जॉर्जिया ने अपने पहले 10 शॉट बनाए, फिर अपने अगले 39 प्रयासों के लिए सिर्फ 12 बनाए।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: कोबे ब्राउन, रॉनी डेग्रे III, ट्रेवॉन ब्रेज़िल

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 47, रोनी डेग्रे III 30, जेवोन पिकेट 29, अमारी डेविस 24, जेरोन कोलमैन 24, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल 15, दाजुआन गॉर्डन 13, सीन ड्यूरुगॉर्डन 2, याया कीटा 1, जॉर्डन विल्मोर 1

यह खेल जेवन पिकेट के बारे में उतना ही था जितना कि कुछ भी। और जावोन ने जल्दी संघर्ष किया। जावोन को अपना पहला फील्ड गोल करने में 12:12 तक का समय लगा, और उस टोकरी ने खेल को 51 पर बांध दिया। इसलिए जैसे पिकेट ने उड़ान भरी, वैसे ही मिसौरी का अपराध हुआ। वे एक छोटी अवधि में खेल को बांधने से लेकर 10 तक चले गए, ज्यादातर पिकेट की पीठ से उसके अपराध को जगाने के लिए।

लेकिन एमवीपी कोबे ब्राउन था, जो गड़बड़ी के कारण पहले हाफ में सीमित था, जॉर्जिया के पास उनकी टीम में कोई नहीं था जो उसे रोक सके, और जैक्सन एटर यह नहीं था। ब्राउन चाप के अंदर से 8 में से 7 था, और उसके पास 15 सेकंड हाफ अंक थे।

यह खेल इस बात का एक आदर्श उदाहरण था कि बूगी कोलमैन इतना मूल्यवान क्यों है। जब बूगी 3s बनाने में सक्षम होता है तो वह अपराध के भीतर इतना खुल जाता है, भले ही वह गेंद को पलट दे... * घूंट * 7 बार।

ऐसा भी लगता है कि मिज़ो ट्रेवॉन ब्रेज़िल के साथ अधिक से अधिक कैसे खेलें, यह पता लगाने का अच्छा काम कर रहा है। गेंद को टोकरी के पास कहीं रख दें और वह बाकी काम कर देगा।

यह सभी के लिए एक ठोस दिन था, जो आनंददायक था। मुझे लगता है कि यह टीम अपनी असंगति में निराश कर रही है, लेकिन जब चीजें क्लिक कर रही हैं तो वे देखने के लिए एक बहुत ही मजेदार टीम हो सकती हैं। मुझे नहीं लगता कि यह कुओंजो मार्टिन और उसके भविष्य के लिए बहुत अधिक सुई ले जाता है। मुझे लगता है कि इस बिंदु पर कोई भी परिणाम एक या दूसरे तरीके से निर्णय भेजने वाला नहीं है। हम जानते हैं कि सीजन का परिणाम कुछ समय के लिए क्या रहा है। बहुत शालीनता से कहा जाए तो निराशाजनक।

आगे जो आता है वह एसईसी टूर्नामेंट में ओले मिस के खिलाफ एक खेल है। इसके बाद जो आता है वह हम सब जानना चाहते हैं।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिसमें उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उन संपत्तियों की संख्या के आधार पर अंक की संख्या के आधार पर स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30. तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।