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हार्शाबग्लट्विटरMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ओले मिस - रॉक एम नेशन - block bहार्शाबग्लट्विटरMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ओले मिस - रॉक एम नेशन - block bहार्शाबग्लट्विटरMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ओले मिस - रॉक एम नेशन - block bहार्शाबग्लट्विटरMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ओले मिस - रॉक एम नेशन - block bहार्शाबग्लट्विटरMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ओले मिस - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

स्टडी हॉल: मिज़ौ 72, ओले मिस 60

नया,टिप्पणियाँ

कम से कम कुओंजो मार्टिन ने ओले मिस पहेली को तो सुलझाया।

मैं वास्तव में हैरान हूं कि ओले मिस कितनी बुरी है।

मिसौरी ने उन्हें इस सीज़न में तीसरी बार हराया, और प्रत्येक गेम में यह इतना करीब नहीं था। कोई फर्क नहीं पड़ता कि ओले मिस ने क्या करने की कोशिश की, मिज़ो के पास हमेशा एक जवाब था। जो वास्तव में अजीब है, यह देखते हुए कि इस सीज़न से पहले रिबेल्स एक ऐसा कार्यक्रम था जो मिसौरी बास्केटबॉल के दुर्भाग्य पर सिर्फ दावत देता था।

लेकिन इस भयानक मौसम से जूझने के बावजूद, कुओंजो मार्टिन और उनके मिस्फीट के मीरा बैंड को लगता है कि ओले मिस का पता चल गया है। पहले हाफ के बाद जो आगे-पीछे चला, दूसरे हाफ में मिज्जू बाहर आए और टोन सेट किया। उन्होंने रिबेल्स को हाफ में 12 से मात दी, और इसका बड़ा हिस्सा चीजों को खोलने के लिए 13-2 की तेजी के साथ हुआ।

कुओंजो मार्टिन जानता है कि यह टीम क्या है। वह जानता है कि उनके मार्जिन क्या हैं और गेम जीतने के लिए उन्हें क्या हासिल करने की जरूरत है। अधिकांश टीमें अनुपालन नहीं करती हैं, लेकिन किसी कारण से ओले मिस मिज़ौ को वह सब करने देती है जो उन्हें अच्छा होने के लिए आक्रामक तरीके से करने की आवश्यकता होती है। यह लगभग मिसौरी को देखने में मजेदार बनाता है।

टीम आँकड़े

  • चार कारक जीतना >>> : दोनों टीमें बाहर से स्क्वाट नहीं मार सकीं और इसकी वजह से डीप से कई शॉट लगाने का प्रयास नहीं किया। लेकिन रिम पर हमला करना और आंतरिक शॉट बनाना, साथ ही फाउल लाइन पर जाना, और मामूली आक्रामक रिबाउंडिंग लड़ाई जीतना (ज्यादातर ग्लास पर ओले मिस को मिटाकर) निश्चित रूप से मिज़ो इस क्लब के साथ गेम जीतने जा रहा है। हमेशा सुंदर नहीं लेकिन यह (कभी-कभी) काम करता है।
  • अक्सर यह नहीं होता है कि आपने बाहर से कितनी अच्छी शूटिंग की, लेकिन जब आपने अच्छी शूटिंग की : मिसौरी ने पूरे खेल में 4 3 हिट किए। पहले 3 रॉनी डेग्रे III के थे, जो पहले हाफ में मिज़ो को खेल में बनाए हुए थे क्योंकि बाकी का अपराध लड़खड़ा गया था और कोबे ब्राउन बेईमानी से मुसीबत में थे। चौथा 3 बूगी कोलमैन की ओर से 11-0 रन बनाने के लिए था जिसने मिसौरी को अपनी पहली दोहरे अंकों की बढ़त दिलाई। इस बीच, ओले मिस ने 2 थ्री जल्दी मारा, और 2 देर से जब कोई फर्क नहीं पड़ा। मूल रूप से, बनाए गए 4 मिज़ो अधिक महत्वपूर्ण थे जब वे हुए।

मुझे सच में समझ नहीं आता कि ओले मिस की यह टीम इतनी खराब क्यों है। उनके पास एथलीट हैं, एक अच्छा केंद्र है, गुणवत्ता वाले पंख हैं, जरकेल जॉइनर एक लगातार खतरा है, उनके रोस्टर पर बहुत सारे 4-स्टार रंगरूट हैं। और उनमें बस कोई सामंजस्य नहीं है। यह सिर्फ यह दिखाने के लिए जाता है कि जीतना और लगातार जीतना कितना कठिन है।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: कोबे ब्राउन, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल, रॉनी डेग्रे III

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 50, रोनी डेग्रे III 31, जेवोन पिकेट 29, अमारी डेविस 24, जारोन कोलमैन 24, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल 17, दाजुआन गॉर्डन 13, सीन ड्यूरुगॉर्डन 2, याया कीटा 1, जॉर्डन विल्मोर 1

कोबे मिसौरी के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं, और यह सबसे महत्वपूर्ण है। और वह ओले मिस के खिलाफ वह आदमी रहा है। पहले हाफ में वह गलत मुसीबत में था, लेकिन दूसरे हाफ में वह हावी था। उनके पास 27% का 'जो सही लगता है' का उपयोग करता था और 50% से अधिक का फ्लोर रेट लौटाता था। जब वह 1.19 अंक प्रति कब्जा लौटा रहा है तो यह अच्छी बात है। खासकर जब आप लगभग पंप कर सकते हैं1मैं3जब वह फर्श पर होता है तो उसके माध्यम से संपत्ति का।

मुझे लगभग ऐसा लग रहा है कि हम ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल को एक और कदम उठाते हुए देख रहे हैं। क्योंकि वह पिछले 3-4 मैचों में वास्तव में अच्छा रहा है। वह स्विच पर रक्षात्मक रूप से बेहतर है, लेकिन वह अपने रिम हमलों पर चयनात्मक रहा है और रक्षा पर हमला करने में स्मार्ट है। एक ऐसे व्यक्ति को देखना भी अच्छा लगता है जो ऐसा लगता है कि वह एक अच्छा फ़्री थ्रो शूटर होना चाहिए जो अपना फ़्री थ्रो करता हो।

इस टीम में जितने महत्वपूर्ण लोग हैं, शायद बूगी कोलमैन से ज्यादा मूल्यवान कोई नहीं है। कोलमैन के पास 0 अंक थे, कोई सहायता नहीं थी, और पहले हाफ में कुछ खराब टर्नओवर थे, जिसमें एक एयरबॉल 3-पॉइंट प्रयास भी शामिल था। दूसरे हाफ में वह एक अलग खिलाड़ी थे। उसके पास अभी भी 2 टर्नओवर थे, लेकिन 9 अंक और कोई मिस्ड शॉट नहीं, प्लस 2 सहायता।

और रोनी डेग्रे वह लड़का है जिसे आप कभी भी उससे एक अच्छी शूटिंग रात बर्बाद नहीं करना चाहते हैं।

यह मिसौरी अपराध के लिए एक अच्छी रात थी। लेकिन वे रक्षात्मक रूप से उतने ही अच्छे थे। ओले मिस को सीमित करने की कुंजी मैथ्यू मुरेल और जर्केल जॉइनर को कम कुशल बनाना है, और रिम के आसपास मारे नहीं जाना है। ओले मिस रिम हमले करना चाहती है और मिज़ो ने इसे मुश्किल बना दिया।

इन दोनों टीमों में से कोई भी विशेष रूप से अच्छी नहीं है, लेकिन ओले मिस मिज़ौ जितनी बुरी नहीं है यदि आप मेट्रिक्स को देखें। फिर भी 3 गेम, 3 जीत और यह आपको बताएगा कि कौन सी टीम बेहतर टीम है।

SEC टूर्नामेंट के दूसरे दौर में Mizzou का सामना LSU से होगा। यह उनका आखिरी मैच हो सकता है। एक लंबे सत्र में एक छोटी बेंच के साथ बैक टू बैक खेलना वास्तव में मुश्किल है। उम्मीद है कि मिज़ौ इसे सम्मानजनक बनाए रख सकता है, लेकिन एलएसयू ओले मिस की तुलना में बहुत उच्च स्तर पर बचाव करता है। एक बार सीजन खत्म हो जाने के बाद, हम उम्मीद करते हैं कि मिसौरी के मुख्य कोच के भाग्य का पता चलेगा। किसी भी तरह से यह जानने में मदद मिलेगी कि भविष्य में क्या है।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिस संख्या में उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उसकी संख्या के आधार पर स्कोर किए गए अंकों की संख्या के आधार पर,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30। तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।