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मार्शमेल्लोवालपेपरमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम टेक्सास ए एंड एम - रॉक एम नेशन - block bमार्शमेल्लोवालपेपरमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम टेक्सास ए एंड एम - रॉक एम नेशन - block bमार्शमेल्लोवालपेपरमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम टेक्सास ए एंड एम - रॉक एम नेशन - block bमार्शमेल्लोवालपेपरमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम टेक्सास ए एंड एम - रॉक एम नेशन - block bमार्शमेल्लोवालपेपरमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम टेक्सास ए एंड एम - रॉक एम नेशन - block b

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स्टडी हॉल: मिज़ौ 70, टेक्सास ए एंड एम 66

नया,टिप्पणियाँ

अब मत देखो, लेकिन मिसौरी चुपचाप शीर्ष 70 के स्तर की टीम की तरह खेल रहा है।

मैं इसे कुओंजो मार्टिन को दूंगा; वह साधन संपन्न है।

जीतना कठिन है, एसईसी में जीतना कठिन है, और एसईसी में सड़क पर जीतना सबसे कठिन है। मार्टिन के पास अब एक साल में दो एसईसी रोड जीत हैं जहां उन्हें यकीनन उनकी सबसे खराब टीम मिली है क्योंकि वह एक उच्च प्रमुख बास्केटबॉल कोच रहे हैं।

उन जीत में से दूसरा नए खिलाड़ी कालेब ब्राउन के साथ पॉइंट गार्ड पर 28 मिनट खेल रहा था। और मेरा यह मतलब कालेब को बदनाम करने के लिए नहीं है। उन्होंने इस सीज़न में अपने हिस्से के कठिन मिनट खेले हैं, लेकिन उनकी पिछली ऊंचाई 18 थी, और उन्होंने इस सीज़न में अब तक उपलब्ध मिनटों का लगभग 15% ही खेला है।

तो अगर मैं ईमानदार हूं, अगर आपने मुझे बताया होता कि इस सीजन में कोई खेल था जहां युवा कालेब 28 मिनट के लिए फर्श पर होंगे, तो मुझे लगता था कि चीजें फर्श पर बहुत खराब हो रही थीं। मैंने अनुमान नहीं लगाया होगा कि यह कॉलेज स्टेशन में एक हारने वाली लकीर को रोकने के लिए एक रोड गेम में था।

लेकिन मुझे लगता है कि मार्टिन ने इस समूह के साथ कुछ समझ लिया है। वे अभी भी अच्छे नहीं हैं। लेकिन वे अब खराब नहीं हैं। और यह आपको इस लीग में कुछ स्थान दिलाने के लिए काफी है।

टीम आँकड़े

  • कुओंजो ने जिन चीजों का पता लगाया है उनमें से एक यह है कि इस टीम को एक कुशल आक्रामक बास्केटबॉल टीम कैसे बनाया जाए : मिज़ौ 1.52 अंक प्रति शॉट, 1.23 अंक प्रति कब्जे के साथ समाप्त हुआ, और उनका eFG% 62% था। वे बहुत धीमी गति से खेल रहे हैं (इस साल पहली बार 60 से कम संपत्ति), लेकिन संपत्ति को कम करने के लिए वे सेट में आने के लिए काम कर रहे हैं जहां वे जितनी बार संभव हो हमला करने में सहज हैं। यह काम करता हैं। उन्हें बस इतना करना है कि 3 से भयानक न हों, और जितना हो सके पेंट पर हमला करें और उन्हें मौका मिल गया है।
  • उन्होंने चार कारकों को विभाजित किया, लेकिन एफटीए/एफजीए को प्रतिस्पर्धी बना दिया, और पहली छमाही में 6 ओआरबी देने के बाद उन्होंने उसे आधा कर दिया। : आक्रामक रिबाउंडिंग हाल ही में एक मुद्दा रहा है, उन्होंने इसे दूसरी छमाही में काट दिया। और फिर भी, उन तीन आक्रामक बोर्डों में से एक खेल के अंत में आया था जब यह अब मायने नहीं रखता था, और अन्य दो डेडबॉल रिबाउंड थे, जिनमें से एक ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल रक्षात्मक बोर्ड को संतुलन से इकट्ठा कर रहा था और सीमा से बाहर हो रहा था .
  • अच्छी तरह से शूटिंग करना और रिबाउंडिंग को साफ करना, जो कुछ बचा है वह है टर्नओवर : वह अभी भी बहुत अच्छा नहीं था। मुझे यकीन नहीं है कि हम वास्तविक प्राथमिक बॉल हैंडलर वाली टीम से और क्या उम्मीद कर सकते हैं। वे सिर्फ एक गेंद पर हैं जो नुकसान से निपट रहे हैं और लक्ष्य सिर्फ यह सुनिश्चित करना है कि जब आप उन्हें प्राप्त करते हैं तो आप बेहतर शॉट ले रहे हैं।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: कोबे ब्राउन, अमारी डेविस, रोनी डेग्रे III

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 32, अमारी डेविस 22, जारोन कोलमैन 21, रोनी डेग्रे III 19, जेवोन पिकेट 15, दाजुआन गॉर्डन 11, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल 8, सीन डुरुगॉर्डन 2, याया कीटा 1, जॉर्डन विल्मोर 1

कोबे की पीठ! खैर, उसने कभी नहीं छोड़ा। लेकिन जब कोबे उन्हें अंक दे रहे हैं तो इसका फायदा यह है कि वह अन्य खिलाड़ियों के काम को बहुत आसान बना देते हैं। वह सकारात्मक आक्रामक परिणामों के लिए एक आवश्यक स्थिरता है। वास्तव में, अगर उसके पास प्राथमिक बिंदु गार्ड होता और कोई भी व्यक्ति जो लगातार फर्श पर जगह बना सकता था, तो उसके पास टोकरी के चारों ओर काम करने के लिए और भी अधिक जगह होगी।

रॉनी डेग्रे हर गेम में 140 आक्रामक रेटिंग वाले खिलाड़ी नहीं होंगे, लेकिन बस कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो टोकरी के चारों ओर लगातार परिवर्तन कर सकता है। और अपने अवसरों के साथ कुशल बनें ... वह व्यक्ति जो इस टीम के लिए सहायक है। काश वह 6'9 जैसा होता। लेकिन DeGray का सीजन में औसत 113.0 ORtg है, केवल 100 6 बार से कम रहा है, और पिछले सात गेमों में कोई भी नहीं है।

मुझे यह भी बताना होगा कि अमारी डेविस कुछ बड़े और महत्वपूर्ण शॉट मार रहे हैं। स्टाफ ने डेविस को उन कार्यों में शामिल करने का वास्तव में अच्छा काम किया है जो वह दौड़ने के आदी हैं और जिन चीजों ने उन्हें ग्रीन बे में एक उच्च पीपीजी स्कोरर बनाया है। उसे मिड-रेंज में दावत दें।

अभी मत देखो लेकिन Boogie का 3FG% अब 35% तक रेंग रहा है।

ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल का बॉक्स स्कोर से प्लस-माइनस में एक भद्दा -8 था ... लेकिन वह दूसरे हाफ में -4 था और विचार कर रहा थाटेक्सास ए एंड एम दूसरे हाफ की शुरुआत करने के लिए बैक टू बैक बास्केट में रन बनाए, मिजौ गार्ड्स की खराब गेंद को संभालने के लिए धन्यवाद। ब्रेज़ाइल पहले हाफ में बहुत व्यस्त नहीं दिखे, लेकिन दूसरे हाफ में वह मिज़ो रन के लिए बहुत महत्वपूर्ण थे, जिसने टाइगर्स को गति पर नियंत्रण करते हुए देखा। और वह ए एंड एम को परमाणु होने से रोकने वाली चीजों में से एक था जब हेडन हेफनर नामक कुछ बैलिस्टिक हो गया था।

BartTorvik.com एक आसान टूल है जहां आप दिनांक सीमा के आधार पर सांख्यिकीय प्रोफ़ाइल देख सकते हैं। यहां हमारे टाइगर्स पर कुछ प्रासंगिक आंकड़े दिए गए हैं:

  • वर्तमान Torvik रेटिंग: 135th
  • सीज़न की शुरुआत से लेकर 12/31: 265वें तक की रेटिंग
  • 1/01 से अब तक की रेटिंग: 67वां
  • 1/15 से रेटिंग (अर्कांसस के बाद): 32वां

यह किसी को सीज़न के पहले भाग को भूलने के लिए मनाने के लिए नहीं है, या कैनसस, केंटकी, एल * बर्टी, अर्कांसस, इलिनोइस को हुए नुकसान को भूलने के लिए नहीं है।फ्लोरिडा राज्य , या यूएमकेसी। इस खिंचाव में भी उनका अभी भी हारने का रिकॉर्ड है। 12/31 से वे 3-7 हैं, 1/15 से वे 2-5 हैं। यदि आप चाहते हैं कि आपका कार्यक्रम चैंपियनशिप के लिए प्रतिस्पर्धा करे तो आप उन परिणामों के साथ ठीक नहीं होंगे।

हमेशा एक अधिक संभावित परिदृश्य था जहां मिज़ो ने कुछ चीजों का पता लगाया और अच्छा होने की कमी को रोकते हुए अधिक सुसंगत हो गए। उनकी विनाशकारी शुरुआत के बाद भी। मुझे उनसे इस तरह का प्रदर्शन करने की उम्मीद नहीं थी। जैसा कि मैंने ऊपर कहा, एसईसी में सड़क पर जीतना वास्तव में कठिन है। इस तरह अलबामा मिसौरी और जॉर्जिया से हार गया, और कैसे दोनों ऑबर्न को तार पर ले जाने में सक्षम थे। और मिज़ौ के पास दो रोड जीत हैं, और वे हर साल घर और घर खेलने वाली टीमों के खिलाफ थे। अन्य घरेलू और घरेलू प्रतिद्वंद्वी (अर्कांसस) से सड़क पर हार के साथ मिज़ो प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ रोड गेम में 2-1 और अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ कुल मिलाकर 2-2 है। घर पर अरकंसास उठाओ, या हराओले मिसऔर आप प्रत्येक वर्ष खेले जाने वाले महत्वपूर्ण खेलों में .500 हैं।

स्टैंडिंग के लिए, टाइगर्स 3-6 हैं। 6 हार के साथ SIX SEC टीमें हैं, और 5 के साथ एक। Mizzou औरमिसिसिपी राज्यदोनों ने केवल 9 गेम खेले हैं, इसलिए मिज्जू 7वें के लिए टाई से आधा गेम पीछे है, और 13वीं ओले मिस के सामने आधा गेम है। मंगलवार को वेंडरबिल्ट है, जिसने अभी-अभी नीचे लिया हैएलएसयू, दोनों टीमें 4-6 पर बैठी हैं।

वास्तविक रूप से मिसौरी 5-4 होने से कुछ संपत्ति है, और एक हाथ 6-3 होने से बेईमानी है। और यह वास्तव में यह सम्मेलन कितना करीब है। कुछ नाटक इधर-उधर। उम्मीद है कि कॉलेज स्टेशन में खेल को बाहर करने से इस टीम को यहां से नजदीकी और देर से आने वाली परिस्थितियों में थोड़ा आत्मविश्वास मिलेगा।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिसमें उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उन संपत्तियों की संख्या के आधार पर अंक की संख्या के आधार पर स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30. तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।