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बिलबोर्डमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम एलएसयू - रॉक एम नेशन - block bबिलबोर्डमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम एलएसयू - रॉक एम नेशन - block bबिलबोर्डमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम एलएसयू - रॉक एम नेशन - block bबिलबोर्डमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम एलएसयू - रॉक एम नेशन - block bबिलबोर्डमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम एलएसयू - रॉक एम नेशन - block b

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स्टडी हॉल: "एलएसयू के लिए अच्छी जीत, कोई सवाल?"

नया,टिप्पणियाँ

खाली संपत्ति की एक स्थिर खुराक ने काफी अच्छी शुरुआत की। कुल्ला, दोहराएं।

थकावट एक शब्द है जिसका उपयोग मैं पोस्ट गेम प्रेस कॉन्फ्रेंस का वर्णन करने के लिए करता हूं, जब कुओंजो मार्टिन ने शनिवार की रात बैटन रूज में माराविच असेंबली सेंटर में अपने संकटग्रस्त दस्ते को फर्श से उतारा।

पिछले ऑफ सीजन मार्टिन और उनके सहायक कोचों ने रोस्टर पर एक हार्ड रीसेट मारा। बाहर से देखने पर, गेंद को संभालने के बारे में प्रश्न होने जा रहे थे, लेकिन रोस्टर को ऐसा लग रहा था कि मार्टिन ने अपनी खेल शैली के साथ क्या करना चाहा था। मतलब, यह लंबे समय तक एथलीटों से भरा एक गहरा रोस्टर था जो एक विशिष्ट स्थिति में फिट नहीं था और वे दौड़ सकते थे। मुझे यकीन है कि उस समय के अच्छे विचारों की तरह लग रहा था कि के बराबर में बदल गया है30 रॉक राइटर्स रूम गैस रिसाव के बीच में एक शो को एक साथ रखता है.

पूरा खुलासा, मैंने पूरा खेल नहीं देखा। मैं रात के खाने के लिए बाहर गया था (सेंट लुइसंस अगर आप अंदर जा सकते हैं तो लिटिल फॉक्स जाते हैं), और रविवार की सुबह इसे कुछ देखा। लेकिन देखने में ऐसा ही था। मिसौरी अपने सीज़न के मध्य खंड में कुछ शोर करने में सक्षम था जब वे कुछ बहुत ही गैर-अभिजात वर्ग के बचाव का सामना कर रहे थे। अपराध अलबामा और ओले मिस, या टेक्सास ए एंड एम और फ्लोरिडा के खिलाफ सक्षम लग रहा था। लेकिन एक कुलीन रक्षात्मक टीम टाइगर्स को हर तरह की समस्याओं का कारण बनने में सक्षम है। और एलएसयू एक विशिष्ट रक्षात्मक टीम है। तो परिणाम सूट का पालन किया।

टीम आँकड़े

  • आप संभवत: ऐसे कई गेम नहीं जीतने वाले हैं जहां आप 40% से कम eFG शूट करते हैं : मिज़ो ने पिछले सीज़न में ब्रैडली को हराया, और केनेसॉ स्टेट को दो सीज़न पहले, जीतते हुए भी बदतर शूटिंग की। यह मिज़ो को उन खेलों में 2-16 बनाता है जहाँ उन्होंने कुओंज़ो मार्टिन के तहत खराब शूटिंग की है (मैं इस पर बाद में और अधिक जानकारी दूंगा)।
  • गेंद को ओवर टर्न करते समय स्कोर करने के लिए संघर्ष : यहां तक ​​कि जब मिज्जू को शॉट मिल रहे थे तब भी वे काफी अच्छे थे। प्रति शॉट 0.98 अंक अच्छा नहीं है, लेकिन फिर फ्री थ्रो उत्पन्न नहीं करना और गेंद को पलटना ... ठीक है, यह एक खराब नुस्खा है।
  • जितना हम अपराध पर ध्यान केंद्रित करते हैं: रक्षा बस इसे काट नहीं सकता। वे एक अच्छी योजना (बॉल स्क्रीन ट्रैपिंग जेवियर पिंसन को टर्नओवर के लिए मजबूर करने के लिए) के साथ बाहर आते हैं, लेकिन एक टीम को 1.11 अंक देना जो गेंद को स्कोर करने के लिए संघर्ष करती है, एक समान रूप से बड़ी समस्या है।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: जेवन पिकेट, अमारी डेविस, ट्रेवॉन ब्रेज़िल

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 42, रोनी डेग्रे III 28, जेवोन पिकेट 26, अमारी डेविस 24, जारोन कोलमैन 24, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल 13, दाजुआन गॉर्डन 13, सीन ड्यूरुगॉर्डन 2, याया कीटा 1, जॉर्डन विल्मोर 1

मैं जावन पिकेट को कम से कम एक चीज दूंगा, वह बिना किसी लड़ाई के नीचे नहीं जा रहा है। पिकेट प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने कोचों का बचाव करता रहा है, और वह उतना ही कठिन खेल रहा है जितना मैंने उसे यहां खिंचाव के नीचे खेलते देखा है। लेकिन बस इतना ही काफी नहीं है। अगर आपने मुझे बताया कि पिकेट ने एक गेम में 16 शॉट लिए हैं, तो मैंने पहले पूछा होगा कि क्या यह इलिनॉय के खिलाफ था, और जब आपने नहीं कहा तो मैंने कहा होगा कि मिज़ो ने हार का सामना किया। थोड़ी देर के लिए एक मिज़ौ मेम था जिसमें कहा गया था कि अगर जावन ने दोहरे अंक बनाए तो यह एक जीत का संकेतक था। लेकिन वह आम तौर पर उन टीमों पर था जहां वह 14 अंक हासिल करने के लिए 16 शॉट नहीं ले रहा था। यदि जावन गेंद को 6-7 बार शूट कर रहा है और दोहरे अंक प्राप्त कर रहा है, तो आप बहुत बेहतर महसूस करते हैं। लेकिन उस पर बस बहुत अधिक आक्रामक भार है।

और जेवन पर लोड होने का कारण कोबे ब्राउन लापता हो गया है। उन्होंने सिर्फ 3 शॉट लिए और नॉन-फैक्टर थे। Mizzou के पास 3 शॉट क्लॉक उल्लंघन और कई निकट चूक थे, और ब्राउन कभी भी आखिरी शॉट की शूटिंग करने वाला व्यक्ति नहीं था। एक ऐसे व्यक्ति के लिए जो पूरे साल मिसौरी का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहा है, उसे एलएसयू द्वारा उसके खेल से पूरी तरह से बाहर कर दिया गया था।

हर कीमत पर ट्रेवॉन ब्रेज़िल की रक्षा करें। मैं कभी भी ऐसा आदमी नहीं बनूंगा जो कहता है कि एक खिलाड़ी रोस्टर बना सकता है या तोड़ सकता है, लेकिन अगले साल जो कुछ भी दिखता है, अगर ब्राजील उस रोस्टर का हिस्सा है तो मिज़ो बेहतर होगा। उसे इस रोस्टर पर सबसे ऊंची सीलिंग (अब तक) मिली है, और उसे केवल बेहतर होना चाहिए।

ईएफजी% नोट पर वापस आना मैंने ऊपर शुरू किया था। मैंने इसमें थोड़ा गौर किया क्योंकि मैं उत्सुक था। एलएसयू गेम इस सीजन में छठा गेम था जहां मिजौ ने 40% ईएफजी से भी खराब शॉट किया है, और वे सभी छह हार गए हैं। मार्टिन के तहत, मिसौरी ने 18 गेम खेले हैं जहां उनका 40.0% eFG या इससे भी बदतर था। किम एंडरसन ने ऐसे 25 खेलों को कोचिंग दी। पिछले 8 वर्षों में मिसौरी ने 215 बास्केटबॉल खेल खेले हैं और 43 खेल वे उस 40% अंक को हासिल करने में विफल रहे हैं।

अगर आपको लगता है कि यह सीजन खराब है (और यह है!), तो बस ध्यान रखें कि एंडरसन के तहत चीजें कितनी खराब थीं। 3 वर्षों में 25 ऐसे खेल, एक जीत (पश्चिमी केंटकी पर 59-56 की घरेलू जीत - मुझे यकीन है कि आप सभी को वह खेल याद होगा)।

लेकिन इस बारे में बात करना मेरे बारे में यह कहना अधिक है, हमने पिछले आठ सीज़न में बहुत सारे रफ बास्केटबॉल देखे हैं। कुओंजो मार्टिन किम एंडरसन के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं, लेकिन उन्होंने कार्यक्रम को उन निराशाओं से ऊपर नहीं उठाया है। दो एनसीएए टूर्नामेंट सीज़न ज्यादातर मज़ेदार थे (अजीब तरह से सब -40% ईएफजी शूटिंग के साथ 18 खेलों में से केवल चार टूर्नामेंट सीज़न में हुए थे), लेकिन इसका मतलब है कि वास्तव में भयानक बास्केटबॉल के 6 सीज़न और यह ज्यादातर ऐसा लगता है जैसे यह सब कुछ जलमग्न है।

मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा, और अनिवार्य रूप से कॉलेज के खेलों में चक्र बदल जाते हैं। मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि मिसौरी को बुरी तरह से चक्र बदलने की जरूरत है। बहुत लंबे समय के लिए वे सबसे अच्छे रूप में अनिश्चित रहे हैं, और सबसे बुरे में भयानक हैं। वे चक्र को कैसे बदलते हैं यह निश्चित रूप से बहस का विषय है।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिस संख्या में उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उसकी संख्या के आधार पर स्कोर किए गए अंकों की संख्या के आधार पर,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30। तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।