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के तहत दायर:

स्टडी हॉल: टेनेसी 80, मिज़ौ 61

नया,टिप्पणियाँ

एक और खेल एक उदास, निराशाजनक मौसम को समाप्त करने के करीब।

क्लिच होने के बिना, यह वही है जो इस समय है। मिज़ो ने एक और गेम बड़े अंतर से गंवा दिया, और घर पर एक रैंक वाले प्रतिद्वंद्वी को किसी भी वास्तविक चुनौती को आगे बढ़ाने में असमर्थ दिख रहा था।

सीज़न के एक सेगमेंट के लिए, टाइगर्स को मैट्रिक्स में एक गड़बड़ मिली। वे कुछ समय के लिए अधिक सुसंगत दिखने के लिए परिष्कृत आक्रामक दृष्टिकोण के साथ अनुसूची में थोड़ी नरमी का फायदा उठाने में सक्षम थे। लेकिन 11 छोटे दिनों में पांच मैचों के बाद सिर्फ आठ उपलब्ध खिलाड़ी? यह देखना आसान है कि यह कैसे दूर हुआ।

टेनेसी का रोस्टर बेहतर है। वे गहरे हैं, उच्च स्तरीय पॉइंट गार्ड प्ले के साथ, एनबीए की संभावनाओं के साथ पूर्ण हैं। अग्रिम पंक्ति बहुत बड़ी है। वे हर सांख्यिकीय श्रेणी में मिसौरी से बेहतर थे, और एसईसी टूर्नामेंट में 3-सीड के लिए एक टीम के हर हिस्से को देखा। मिसौरी एक निचले स्तर के एसईसी कार्यक्रम की तरह लग रहा था जो एक लंबे ऑफ सीजन के लिए नियत था।

टीम आँकड़े

  • पीपीपी बनाम पीपीएस : क्या यह बुरा है जब आपके विरोधियों का पीपीपी आपके पीपीएस के बराबर है? हाँ। इसका जवाब है हाँ। यह बुरा है।
  • टेनेसी वास्तव में 2-बिंदु सीमा से बहुत अच्छा नहीं था : उस क्षेत्र में बाघों पर भारी लाभ होने के बावजूद, उनके बड़े रिम के आसपास काफी औसत दर्जे के हैं। मिज़ो ने उन्हें प्रतिशत में एक बाल से क्लिप किया था, लेकिन प्रभावी-क्षेत्र-लक्ष्य और ट्रू-शूटिंग प्रतिशत एकतरफा थे क्योंकि वॉल्स में दूर से कुछ आसान चौड़े खुले रूप थे। उन्होंने कुछ कड़े मुकाबले वाले 3 भी बनाए।
  • मैं चार कारकों के महत्व पर आगे-पीछे डगमगाता हूं : वे सफलता के संकेतक हैं। लेकिन केवल एक ही Mizzou जीता वह FTA/FGA था। इसके एकतरफा दिखने का एक कारण यह है कि मिसौरी में अधिक टर्नओवर था।

कुछ हिस्से ऐसे भी थे जहां टाइगर अच्छे दिख रहे थे। वे पहले 10 मिनट तक भी खेले। फिर बीच के 20 मिनट में करीब 20 अंक गंवाए। फिर इसे अगले 5 मिनट में घटाकर 12 कर दिया, और फिर यह पिछले पांच के मुकाबले 19 पर वापस आ गया। लेकिन खराब बास्केटबॉल के लंबे हिस्सों में परेशानी यह है कि आमतौर पर इसका मतलब है कि आपके पास एक समस्याग्रस्त रोस्टर है।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: जेवन पिकेट, कोबे ब्राउन, दाजुआन गॉर्डन

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 42, रोनी डेग्रे III 28, जारोन कोलमैन 24, जेवन पिकेट 23, अमारी डेविस 22, दाजुआन गॉर्डन 13, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल 12, सीन डुरुगॉर्डन 2, याया कीटा 1, जॉर्डन विल्मोर 1

जब कोबे ब्राउन और जेवोन पिकेट दोनों ने दोहरे अंक में स्कोर किया तो मिसौरी कहीं अधिक सफल होने के बारे में एक कहानी चल रही थी। मिसिसिपी राज्य के खिलाफ एक करीबी हार में पिकेट और ब्राउन दोनों के दोहरे अंकों में स्कोर करने के बाद पिछले कुछ खेलों में यह कहानी गिर गई है। उन्होंने इसे कल रात फिर से किया - और एमयू को व्यवस्थित रूप से अलग कर दिया गया। मुद्दा ब्राउन और पिकेट के साथ नहीं है, यह अधिक है कि प्रतिस्पर्धी होने के लिए मिज़ो को अपने बहुत सारे टुकड़ों की आवश्यकता है, खासकर एक रैंक वाले प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ। एक आठ आदमी रोटेशन के साथ, वे एक आदमी को एक रात की छुट्टी का सामना कर सकते हैं। लेकिन नहीं 3.

हम इस सीज़न के बारे में कहने के लिए चीजों से बाहर निकलने लगे हैं। मैट हैरिस ने इस सीज़न में अब तक खेलों के विस्तार पर मिसौर के कच्चे दक्षता मार्जिन की गणना की, और यह इस तरह दिखता है:

  • पहले 15 गेम: माइनस-11.63
  • मध्य 7 खेल: 0.37
  • पिछले 6 गेम: माइनस-15.89
  • कुल मिलाकर: माइनस-9.59

टेक्सास ए एंड एम में जीत के बाद, कार्यक्रम के आसपास कुछ आत्मविश्वास था, और शायद प्रशंसक आधार के भीतर आशा के बेहोश संकेत। ओले मिस को स्वीप करने के बाद, कुछ फुसफुसाहटें थीं कि यह पलटने वाला है।

लेकिन फिर शेड्यूल उन विरोधियों के साथ कठिन हो गया जिनके पास टाइगर्स के बदले हुए हमले का मुकाबला करने के लिए आकार और शारीरिकता थी। और इस रोस्टर में अभी भी उन प्रमुख हिस्सों की कमी है जो विपक्ष की परवाह किए बिना आपको बनाए रखते हैं। दाजुआन गॉर्डन ने एसईसी खेल में एक लय पाया, लेकिन बाकी टीम अभी भी 3s की शूटिंग नहीं कर सकती है, राष्ट्रीय स्तर पर 353 वें स्थान पर है। उनके पास पॉइंट गार्ड नहीं है और गेंद को महत्व देने के लिए संघर्ष करते हैं, टर्नओवर प्रतिशत में 322 वें स्थान पर बैठे हैं। और फ्री-थ्रो प्रतिशत में 208वें स्थान पर बैठने का मतलब है कि वे आसान अपराध उत्पन्न नहीं कर सकते। आप लंबी दूरी या फ्री-थ्रो लाइन से संपत्ति को अधिकतम करके घाटे को पूरा करते हैं। Mizzou ऐसा कुछ नहीं कर सकता।

टेनेसी? Vols ने अपने 3-बिंदु प्रयासों को आधा कर दिया, केवल नौ टर्नओवर किए, और 19 में से 15 मुफ्त में डूब गए। चाप के अंदर औसत दर्जे के थे, और इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्होंने एमयू को खराब शॉट्स के लिए मजबूर किया, गेंद को रखा, और उन संपत्तियों को अधिकतम किया। सभी विलासिता एमयू की कमी है।

एमयू एसईसी में 4-11 पर एलएसयू में जाता है और स्पष्ट रूप से नीचे की तीन टीम (ओले मिस 4-10 है और आज रात ऑबर्न में खेलती है, जॉर्जिया की अभी भी केवल एक जीत है)। कुओंजो मार्टिन ने पदभार ग्रहण करने के बाद से लगातार पांच गेम नहीं गंवाए हैं। वह लगातार चार बार तीन बार हार चुका है। 2019 में, तीन हार शीर्ष -50 टीमों के खिलाफ आईं। 2020 में, तीन रोड गेम थे, और चौथे ने जेरेमिया टिलमोन को चोट के साथ बैठे देखा। शनिवार को वह अलग पहचान के साथ छेड़खानी करेंगे जो कोई नहीं चाहता।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिस संख्या में उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उसकी संख्या के आधार पर स्कोर किए गए अंकों की संख्या के आधार पर,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30। तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।