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psgvsbayernमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम मिसिसिपी राज्य - रॉक एम नेशन - block bpsgvsbayernमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम मिसिसिपी राज्य - रॉक एम नेशन - block bpsgvsbayernमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम मिसिसिपी राज्य - रॉक एम नेशन - block bpsgvsbayernमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम मिसिसिपी राज्य - रॉक एम नेशन - block bpsgvsbayernमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम मिसिसिपी राज्य - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

स्टडी हॉल: मिसिसिपी राज्य 68, मिज़ौ 49

नया,टिप्पणियाँ

यात्रा की समस्याएं, बास्केटबॉल की समस्याएं, इस नो फन सीजन को खत्म करने की दिशा में एक और कदम।

मिसिसिपी की वास्तव में बदसूरत और निराशाजनक यात्रा के बिना इन दिनों कोई भी मिज़ो बास्केटबॉल सीज़न पूरा नहीं हुआ है। आइए देखें कि वहाँ था:

  • 2013: ओले मिस . को 15 अंकों की हार
  • 2014: ऑक्सफ़ोर्ड में 3 गेम हारने वाली स्ट्रीक को कैप करने के लिए 3 पॉइंट का नुकसान
  • 2015-2017 से अपना चयन करें ...
  • 2018: मिज़ो मिसिसिपी राज्य में 12 से हार गया
  • 2019: ओले मिस में 10 पॉइंट का नुकसान, स्टेट को 19 पॉइंट का नुकसान
  • 2020: स्टेट में 27 पॉइंट का नुकसान, ओले मिस को 8 पॉइंट का नुकसान
  • 2021: ओले मिस . पर 21 अंक का नुकसान

इसलिए जब हमने ओले मिस के खिलाफ मिजौ के संघर्षों का एक बड़ा सौदा किया है, तो वे वास्तव में मिसिसिपी राज्य के खिलाफ बहुत खराब हो गए हैं। एसईसी में शामिल होने के बाद से, टाइगर्स एमएसयू के खिलाफ 3-10 हैं। इसमें उनकी पिछली 11 कोशिशों में सिर्फ एक जीत शामिल है। 2013 में MSU को 42 से हराने के बाद से, Mizzou ने Starkville की 7 यात्राएँ कीं और उनमें से अधिकांश पिछली रात की तरह ही चलीं। हार का औसत अंतर 16.5 अंक है, और शून्य जीत हुई है।

कल रात सिर्फ नवीनतम संस्करण था। मिज़ो के संघर्षों में सहायता इस तथ्य से हुई कि वे एरिना में बिना किसी शूटिंग के पहुंचे, क्योंकि मौसम के कारण उनकी यात्रा में देरी हुई। उनके लिए ऐसा अंडा देने का कोई बहाना नहीं है, लेकिन हमने यह खेल पहले देखा है।

टीम आँकड़े

  • मिसौरी अपराध पूरे साल एक कठिन बात रही है : वे स्ट्रेच में कुशल होने में सक्षम हैं, लेकिन इसमें से अधिकांश 2FG से कुशल शूटिंग पर निर्भर करता है और 38.2% इसे नहीं काटेगा। खासतौर पर तब जब आप 3s भी नहीं मार सकते।
  • फिर आप सामान्य टर्नओवर समस्याओं में जोड़ते हैं : और यह सड़क आपदा के लिए सिर्फ एक नुस्खा है। मिज़ौ के पास केवल 48 संपत्तियां थीं जहां उन्होंने गेंद को चालू नहीं किया और उन संपत्तियों में केवल 49 अंक उत्पन्न किए। अगर यह उनके लिए लगभग पूर्ण नहीं होता और एफटी लाइन से 14 अंक बनाते तो यह एक झटका से कहीं ज्यादा बुरा होता।

मुझे ऐसा लगता है कि हमने हमेशा उन टीमों के बारे में बात की है जिनमें त्रुटि के लिए बहुत कम अंतर है। मिसौरी फिर से, त्रुटि के लिए एक मार्जिन के बिना एक टीम है और कल रात बहुत सारी त्रुटियां थीं। वे इसे खराब तरीके से शूट करने के लिए पर्याप्त रूप से बचाव नहीं करते हैं। और वे इस खराब तरीके से बचाव करने के लिए पर्याप्त रूप से शूट नहीं करते हैं। एक रात में जहां आप प्रति कब्जा 1.11 अंक और 2FG से 56% छोड़ देते हैं (इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि MSU 3 से खलिहान के चौड़े हिस्से को नहीं मार सकता है), टाइगर्स 34.3% eFG का खर्च नहीं उठा सकते।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: रॉनी डेग्रे III, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल, कोबे ब्राउन

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 39, रोनी डेग्रे III 28, अमारी डेविस 22, जारोन कोलमैन 21, जेवन पिकेट 18, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल 12, दाजुआन गॉर्डन 12, सीन डुरुगॉर्डन 2, याया कीता 1, जॉर्डन विल्मोर 1

कोबे लगभग पूरे खेल में अनुपस्थित थे और फिर भी ट्राइफेक्टा बना दिया। बस ऐसी ही एक रात थी। मैं वास्तव में नहीं सोचता जब कोचिंग स्टाफ रोस्टर को एक साथ रख रहा था कि उन्हें लगा कि रोस्टर पर रोनी डेग्रे दूसरा सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी होने जा रहा है, फिर भी हम यहां 26 गेम के बाद हैं और यह स्पष्ट है कि इस टीम को उसकी जरूरत है।

एक चीज जिसे वह संभाल नहीं सकता, वह है अमारी डेविस का नकारात्मक गेम स्कोर।

खराब अपराध की वजह से फर्श की दरें खराब होती हैं।

मिसौरी को कुछ समय के लिए व्यवस्थित और विस्तृत अपराध खेलने में सफलता मिली। यह अब दो मैचों के लिए काम नहीं कर रहा है, मुख्यतः क्योंकि उन्होंने ड्राइविंग लेन को साफ रखने के लिए बाहर से अच्छी तरह से शूट नहीं किया है।

लेकिन किसी भी चीज से ज्यादा डिफेंस सबसे ज्यादा निराशाजनक रहा है। खेलों में आम बात यह है कि आपका अपराध आ सकता है और जा सकता है, लेकिन रक्षा यात्रा करती है। मिसौरी की रक्षा कहीं नहीं जा रही है। टाइगर्स सम्मेलन में दूसरा सबसे खराब रक्षा क्षेत्ररक्षण कर रहे हैं। कुओंजो और उसके कर्मचारी जिस तरह का प्रभाव बनाना चाहते हैं, उसे और अधिक समय देने के लिए केवल इतने ही मौके बचे हैं। उत्पाद असंगत रहा है और रोस्टर पुनर्निर्माण खराब दिखता है।

मैं इसे समाप्त करने जा रहा हूं क्योंकि वास्तव में हम बहुत पहले यहां वापस आ जाएंगे। हमें मिसौरी बनाम मिसिसिपी राज्य कार्रवाई की संभावित 120ish संपत्ति का केवल आधा ही मिला है। अगला संस्करण रविवार शाम 7 बजे है।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिस संख्या में उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उसकी संख्या के आधार पर स्कोर किए गए अंकों की संख्या के आधार पर,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30। तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।