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के तहत दायर:

स्टडी हॉल: अर्कांसस 76, मिज़ौ 57

नया,टिप्पणियाँ

12 जनवरी को मिज़ो ने फेयेटविले में मार्च किया और उन्हें कुओंज़ो मार्टिन युग का सबसे खराब नुकसान हुआ। बड वाल्टन एरिना में 44 अंक का अपमान। कुछ भी सही नहीं हुआ, और यह सीजन की वास्तव में भयानक शुरुआत की परिणति थी।

उस खेल के बाद से मिसौरी शीर्ष 50 के स्तर पर खेल रहा था। वे केवल 3-6 थे, लेकिन यह स्पष्ट था कि दृष्टिकोण में बदलाव काम कर रहे थे। कम से कम कल रात तक।

पिछली रात रेजरबैक का सामना करना, परिणाम थे ... ठीक है, बेहतर, वे पहली बार के आसपास थे। गेम एक में रेज़रबैक्स को 21 अंक की बढ़त बनाने में साढ़े 8 मिनट का समय लगा। पिछली रात यह उन्हें दूसरे हाफ के पहले 16 सेकंड तक ले गया! देखना? प्रगति!

स्पष्ट कटाक्ष एक तरफ, मिसौरी और अर्कांसस दो अलग-अलग मिशनों पर दो टीमों की तरह दिखते थे। हॉग रक्षात्मक रूप से आक्रामक थे, और अपने तीन बिंदु स्ट्रोक को जल्दी और अक्सर पाया, और एनसीएए टूर्नामेंट में एक सम्मानजनक बीज की ओर बढ़ने वाली टीम की तरह लग रहे थे। और मिसौरी अपने सीज़न में सम्मान के कुछ स्तर को बचाने के लिए एक टीम की तरह लग रहा था। एक टीम अपने मिशन में सफल रही और दूसरी असफल रही। दुर्भाग्य से असफलता उस टीम के साथ हुई जिसके लिए हम चीयर करते हैं।

टीम आँकड़े

  • "क्या आपने अपना तिकड़ा बनाया है? y/n” प्रश्न अपने बदसूरत सिर को पीछे कर देता है : मिसौरी के रूप में इस साल के रूप में एक 3-बिंदु शूटिंग टीम के गरीब के लिए (हाल ही में लाभ के बावजूद) उनके पास कई गेम नहीं हैं जहां उन्हें दूसरी टीम द्वारा 3-बिंदु रेखा के माध्यम से दफनाया गया है। यह सिर्फ दूसरी बार है जब किसी प्रतिद्वंद्वी ने इस सीज़न में अपने 3FGA के 50% से अधिक हिट किया है। लेकिन जहां यह वास्तव में टाइगर्स को काटने के लिए वापस आया, वह है हॉग ने अपना 3 एस बनाया और मिज़ो ने नहीं। जैसामैट ने ट्विटर पर बताया:
  • टर्नओवर दर अंत में उतनी खराब नहीं रही, लेकिन : इतने सारे टर्नओवर जल्दी हो गए जिसने अर्कांसस को वह पैडिंग दी जिसकी उन्हें वास्तव में आवश्यकता नहीं थी। टाइगर्स के पहले मीडिया टाइमआउट से पहले 3 टर्नओवर थे, और पहले हाफ में कुल 8 टर्नओवर थे। अर्कांसस ने उन 8 टर्नओवर को 10 अंकों में बदल दिया। मिसौरी जल्दी गेंद को लेकर लापरवाह थे और इसकी कीमत उन्हें चुकानी पड़ी। संयोग से अधिकारियों ने एक असामान्य चाल में आधिकारिक गेम बॉल को टिप ऑफ से ठीक पहले स्वैप करने का फैसला किया।

लेकिन संक्षेप में यही खेल है। मिज़ो ने गेंद को बहुत अधिक घुमाया और अर्कांसस ने अपना 3 रन बना लिया। निश्चित रूप से हॉग्स ने मिसौरी के अपराध को संघर्ष करने का कारण बना दिया, और उनकी दक्षता पिछले महीने के अधिकांश समय से पिछड़ गई। अर्कांसस ने मिसौरी अपराध को दबा दिया, और जब हॉग के लिए चीजें स्थिर हो गईं तो वे चीजों को ढीला करने के लिए तीन बनाने में सक्षम थे। घाटे के भीतर दबाव बहुत अधिक था।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: रॉनी डेग्रे III, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल, दाजुआन गॉर्डन

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 38, रोनी डेग्रे III 25, अमारी डेविस 22, जारोन कोलमैन 21, जेवन पिकेट 18, दाजुआन गॉर्डन 12, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल 10, सीन डुरुगॉर्डन 2, याया कीटा 1, जॉर्डन विल्मोर 1

मैं एक अंग पर बाहर जाने वाला हूं और अनुमान लगाता हूं कि अगर कोबे ब्राउन, अमारी डेविस और बूगी कोलमैन उन्हें ज्यादातर कुछ नहीं देते हैं तो मिसौरी शायद कई गेम नहीं जीत पाएगा। 21 शॉट्स पर एक संयुक्त 14 अंक इस बात का प्रतीक है कि रात कितनी आक्रामक तरीके से गुजरी।

और रॉनी डेग्रे, जिन्होंने अच्छा खेला, के पास केवल 8 अंक थे और उन्होंने एडजस्टेड गेमस्कोर में टीम का नेतृत्व किया। बस वैसी ही रात थी।

दाजुआन गॉर्डन को श्रेय, उन्होंने खुद को एक अच्छे स्पॉट अप शूटर में बदल दिया। लेकिन यार वह गेंद को बहुत घुमाता है।

केवल दो खिलाड़ियों की फ्लोर रेट 40% से अधिक थी, और दोनों (ब्राज़ील और डीग्रे) की उपयोग दर 18% और 14% थी। इस बीच कालेब ब्राउन की 31% उपयोग दर और 25% फर्श दर थी, पिकेट का 24/33 विभाजन गॉर्डन के 26/33 विभाजन के समान था।

यहां पहुंचने के लिए और कुछ नहीं है क्योंकि दो से अधिक मैचों में अर्कांसस स्पष्ट रूप से बेहतर टीम थी। अधिकांश प्रशंसक आधार के लिए शायद अधिक दिलचस्प बात यह है कि कुओंजो मार्टिन के भविष्य के लिए इस खेल का क्या अर्थ है।

मैं सिर्फ इतना कहूंगा कि अच्छा नहीं है। मैंने ट्विटर पर कहा कि मैं अभी भी एक कट्टर हूं 'कोई भी परिणाम कोच भाग्य का निर्धारण नहीं करना चाहिए', लेकिन यहां घर पर अर्कांसस से हारने की समस्या इस तरह है: खेल को एक टीम के लिए एक बुरी रात के रूप में समझाया जा सकता है जो था अभी भी चीजों का पता लगा रहा है। इस खेल तक पिच की भविष्यवाणी करना आसान था। मार्टिन एक और साल देने के लायक थे क्योंकि बदसूरत शुरुआती सीज़न के परिणामों के बावजूद, उन्होंने चीजों को खिंचाव से बाहर निकाला और एक टीम की तरह लग रहे थे जो हमारे विचार से बहुत करीब थे।

लेकिन बाद में सीज़न में एकतरफा परिणाम होने से वह तर्क खराब हो जाता है। तथाकथित प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ परिणामों के कारण इसका मतलब बहुत अधिक है।

स्वीपिंग ओले मिस महान है, विशेष रूप से एसईसी में जाने के बाद से ओले मिस की पिटाई के साथ कार्यक्रमों के मुद्दों पर विचार करना। टेक्सास ए एंड एम के साथ विभाजन सब ठीक है और अच्छा है, दोनों कार्यक्रम पुनर्निर्माण मोड में हैं। लेकिन आप क्षेत्रीय प्रतिद्वंद्वियों और उन कार्यक्रमों से बहुत पीछे हैं जिन्हें आप हर साल खेलने के लिए सहमत हुए हैं। कैनसस कंसास है, लेकिन जब मिसौरी ने एसईसी में पैर जमाने के लिए संघर्ष किया है, तो इलिनोइस और अर्कांसस दोनों ने अपने कार्यक्रमों को फिर से जीवंत कर दिया है। हॉग दूसरे स्थान पर रहने के एक साल बाद सम्मेलन में चौथे स्थान पर बैठे हैं। इलिनॉय बिग 10 में एक विवादित दूसरे स्थान को खत्म करने के एक साल बाद दूसरे स्थान पर बैठा है।

इलिनोइस और अर्कांसस (और निश्चित रूप से कंसास) दोनों में महान बास्केटबॉल कार्यक्रम होने पर संस्थागत संरेखण है। उन्होंने निवेश किया है, अच्छी भर्ती की है, और वे जीत रहे हैं। और मिसौरी पिछड़ रहा है।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिस संख्या में उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उसकी संख्या के आधार पर स्कोर किए गए अंकों की संख्या के आधार पर,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30। तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।