बीटीसलोगो

बीटीसलोगोMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ओले मिस - रॉक एम नेशन - block bबीटीसलोगोMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ओले मिस - रॉक एम नेशन - block bबीटीसलोगोMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ओले मिस - रॉक एम नेशन - block bबीटीसलोगोMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ओले मिस - रॉक एम नेशन - block bबीटीसलोगोMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ओले मिस - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

स्टडी हॉल: मिज़ौ 74, ओले मिस 68

नया,टिप्पणियाँ

यह वास्तव में अच्छा चला गया! (अधिकतर)

मुझे सच में यकीन नहीं है कि यहाँ किस दिशा में जाना है।

अगर मैंने खेल से पहले कहा होता कि मिज़ौ बाहर से अच्छी तरह से शूट करने जा रहा था, जिससे उन्हें अपेक्षाकृत आराम से 6 अंक जीतने में मदद मिली ... हम सभी शायद उस परिणाम को ले लेंगे, है ना? आखिर इस सीजन में जीत बहुत कम रही है, इसलिए एक जीत विकल्प से बेहतर है। लेकिन खेल के संदर्भ और प्रवाह को छोड़ने से निश्चित रूप से हम चीजों के बारे में कैसा महसूस करते हैं, यह निश्चित रूप से बदल जाता है।

30 मिनट के लिए Mizzou अपराध एक मौत की मशीन था। उन्होंने ओले मिस रक्षा पर हमला किया, और लगभग हर रक्षात्मक स्विच के साथ सही प्ले कॉल था। केर्मिट डेविस ने फिर से अपना समय व्यतीत करना शुरू कर दिया जैसे कि उनके पास अनंत आपूर्ति थी। लेकिन जब ऐसा लगा कि अधिकांश खेल के लिए यह कुछ झटका था, तो वास्तव में पहले हाफ में खेलने के लिए लगभग 5 मिनट का समय था। मिसौरी 12-2 रन पर बंद हुआ। फिर उन्होंने दूसरे हाफ की शुरुआत 9-0 से की।

सभी ने बताया कि यह लगभग 7 मिनट की कार्रवाई में 21-2 मिज़ो रन था जिसके कारण स्कोरिंग अंतर आया। अगले 6 मिनट के लिए टीमों ने टोकरी का कारोबार किया, और फिर मिसौरी अपराध लड़खड़ा गया।

मिज़ो ने खेल के अंत तक 10 मिनट के निशान से सिर्फ 3 एफजी बनाए। चीजें थोड़ी डरावनी लगीं, लेकिन खेलने के लिए 1:30 के साथ अपने सबसे सुसंगत बॉल हैंडलर को खोने के बावजूद, वे रुके रहे।

टीम आँकड़े

  • आपको यह देखकर आश्चर्य हो सकता है कि मिसौरी की इस टीम ने 2 से 3 से बेहतर शूट किया है : उन्होंने नहीं किया, लेकिन यह काफी करीब था। दोनों टीमों को मिड रेंज पसंद है, और दोनों टीमों को 2 से सफलता मिली, लेकिन एक टीम ने 3 पॉइंट शॉट बनाए और एक बार के लिए टाइगर्स! मुझे पता है! मुझे विश्वास है कि यह हमेशा नहीं होता है, बल्कि तब भी होता है जब आप अपने 3s हिट करते हैं। मिज्जू ने पहले हाफ में 5 और दूसरे हाफ में सिर्फ 2 रन बनाए। लेकिन उन 2 को लीड को 20 तक बढ़ाना था, और फिर से खेलने के लिए 4:12 के साथ लीड को वापस 9 तक पहुंचाना था।
  • इस टीम के लिए बॉलहैंडलिंग हमेशा एक समस्या होने वाली है : लेकिन आगे बढ़ने का विचार यह है कि अपने प्रतिद्वंद्वी को शॉट्स में एक बड़ा फायदा न दें। ओले मिस एफजीए में सिर्फ +2 थी। जैसे ही ओले मिस अपना रन बना रही थी, मिज़ो ने पिछले 6 मिनट में तीन शॉट क्लॉक उल्लंघनों सहित 9 टर्नओवर किए। लेकिन 40 मिनट के दौरान असमानता इतनी खराब नहीं थी कि दर्द की एड़ी को क्लिप कर सके।
  • 3s . बनाने पर एक और नोट : यह इंगित करने योग्य है कि मिसौरी ने अभी भी केवल 14 3 सेकंड लिया है। ओले मिस ने 18 का प्रयास किया। मिज़ो ने रिबेल्स 4 के लिए 7 रन बनाए और वह 9 अंक मूल रूप से अंतर था (लीड 8 थी जब जर्केल जॉइनर को खेल के अंत में एक डंक दिया गया था)।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: कोबे ब्राउन, रोनी डेग्रे III, जेवन पिकेट

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 38, रोनी डेग्रे III 22, अमारी डेविस 22, जारोन कोलमैन 21, जेवन पिकेट 18, दाजुआन गॉर्डन 11, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल 8, सीन डुरुगॉर्डन 2, याया कीटा 1, जॉर्डन विल्मोर 1

स्कोर नहीं करने के बावजूद, मुझे वास्तव में लगा कि बूगी ने बहुत अच्छा (आक्रामक रूप से) खेला। अगर वह इस 3FGAs में से सिर्फ एक या दो बनाता है तो यह गेम एक झटका लगने की संभावना है।

दाजुआन गॉर्डन ट्रिफेक्टा से बहुत चूक गए, लेकिन उनके 3-4 स्ट्रेच ने 3 एस को एक करीबी खेल में ले लिया और ओले मिस अपराध पर अविश्वसनीय खेल दबाव डाला। उन्हें केवल ट्राइफेक्टा से बाहर किया गया था क्योंकि जेवन पिकेट ने अधिक मिनट खेले। लेकिन पिकेट को उनके योगदान के लिए नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए, एक बहुत ही पिकेट जैसा खेल जिसमें उन्होंने बहुत सी छोटी चीजें अच्छी तरह से कीं। उसने कोई बुरा शॉट नहीं लिया, रिम के आसपास अच्छा था, और यहां तक ​​कि अपना तीन अंक का प्रयास भी किया। वास्तव में अगर उसने अपना एफटी बनाया है तो खेल शायद उतना तंग महसूस नहीं करता जितना उसे मिला।

मैं कोबे ब्राउन को 15% उपयोग और 65% फ्लोर रेट के साथ लूंगा। मुझे पता है कि कुओंजो मार्टिन ब्राउन को उसकी बहुमुखी प्रतिभा के लिए प्यार करता है, लेकिन मुझे लगता है कि वह अक्सर मुख्य भूमिका में गलत होता है। मुझे अब भी लगता है कि वह एक अच्छा खिलाड़ी है, लेकिन यह 12-18% उपयोग है और उच्च फ्लोर रेट के साथ है। जिसका मूल रूप से मतलब है कि वह संपत्ति खत्म नहीं कर रहा है लेकिन वह अभी भी टीम के स्कोर में मदद कर रहा है।

मैं अमारी डेविस नंबरों के साथ बेहतर महसूस करता हूं। वह ट्राइफेक्टा में नहीं उतरा, लेकिन वह एक ऐसा व्यक्ति है जो गेंद को छेद में डालने में सक्षम है। उसे एक अच्छी टर्नओवर दर मिली है, उसे बस थोड़ा और सुसंगत होना है।

हम अक्सर इन लेखों में ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल के बारे में बात नहीं करते हैं क्योंकि वह अभी भी सीख रहा है कि लगातार प्रभाव कैसे बनाया जाए। मुझे यह भी लगता है कि टीम अभी भी सीख रही है कि ब्राजील के अद्वितीय कौशल सेट का लाभ कैसे उठाया जाए। यह इतना अधिक चलने वाला नाटक नहीं है क्योंकि यह उसके साथियों को समझ में आता है कि गेंद को अच्छे स्थान पर कैसे लाया जाए। बिंदु में मामलाफिल्म कक्ष में होने की संभावना है , लेकिन जिस नाटक में मिज़ो ने 1-3-1 क्षेत्र को पहचाना, उसने पिकेट को एक क्रॉस पास फेंका जिसने उसे पकड़ लिया और उसके उतरने से पहले रिम पर लाब दिया। ब्रेज़ाइल ने लॉब को पकड़ लिया और वह डूबने ही वाला था कि उसे फ़ाउल किया गया। लेकिन यह एक ऐसा खेल है जिसे टीम सीजन के पहले भाग में नहीं बनाती है। वे सीख रहे हैं कि यदि आप ट्रेवॉन को दुबके हुए देखते हैं, तो गेंद को रिम के पास रख दें और वह उसे साफ कर देगा।

तो एक जीत, एक अच्छी जीत। और एक जीत की उन्हें जरूरत थी। क्योंकि अगले पांच मैच मुश्किल होने वाले हैं। सम्मेलन में मिसौरी 4-7 है। SEC में 5वें स्थान पर रहने वाली टीम 6-6 (6-6 पर 4 टीमें हैं) है। तो मिसौरी 5वें स्थान पर रहने के बाद हार के कॉलम में एक गेम पीछे है। जंगली।

मंगलवार को मिज़ौ एरिना में आ रहा है, लीग में चौथे स्थान की टीम अरकंसास है। फिर मिसौरी मिसिसिपी राज्य के खिलाफ बैक टू बैक गेम हो जाता है, फिर टेनेसी और एलएसयू के खिलाफ वास्तव में कठिन सप्ताह। मुझे यकीन नहीं है कि इस सीजन में इस टीम के लिए टेबल पर क्या है। वे स्पष्ट रूप से वर्ष में पहले की तुलना में बेहतर हैं। लेकिन सीज़न का पहला भाग काफी खराब था, इसने सीज़न के बाद के खेल के संदर्भ में अधिकांश लाभ को अर्थहीन कर दिया। यह टीम गर्व के लिए खेल रही है, और शायद अपने कोच की नौकरी के लिए।

एक कठिन खिंचाव आ रहा है और यह एक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ बदला लेने के खेल से शुरू होता है जिसने आपको साल में सबसे खराब नुकसान पहुंचाया।

अन्य एसईसी परिणाम:

  • 1. ऑबर्न 75, टेक्सास ए एंड एम 58
  • 5. केंटकी 78, फ्लोरिडा 57
  • 19. टेनेसी 73, वेंडरबिल्ट 64
  • अलबामा 68, अर्कांसस 67
  • दक्षिण कैरोलिना 80, जॉर्जिया 68
  • एलएसयू 69, मिसिसिपी राज्य 65

और स्टैंडिंग:

  1. ऑबर्न, 11-1
  2. केंटकी, 10-2
  3. टेनेसी, 9-3
  4. अर्कांसस, 8-4
  5. एलएसयू, 6-6
  6. अलबामा, 6-6
  7. फ्लोरिडा, 6-6
  8. मिसिसिपी राज्य, 5-6
  9. दक्षिण कैरोलिना, 5-7
  10. वेंडरबिल्ट, 5-7
  11. मिसौरी, 4-7
  12. टेक्सास ए एंड एम, 4-8
  13. ओले मिस, 3-9
  14. जॉर्जिया, 1-11

ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिसमें उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उन संपत्तियों की संख्या के आधार पर अंक की संख्या के आधार पर स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30. तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।