मुक्तआगरिडेमकोड

मुक्तआगरिडेमकोडMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: अध्ययन हॉल बनाम अलबामा क्रिमसन टाइड - रॉक एम नेशन - block bमुक्तआगरिडेमकोडMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: अध्ययन हॉल बनाम अलबामा क्रिमसन टाइड - रॉक एम नेशन - block bमुक्तआगरिडेमकोडMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: अध्ययन हॉल बनाम अलबामा क्रिमसन टाइड - रॉक एम नेशन - block bमुक्तआगरिडेमकोडMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: अध्ययन हॉल बनाम अलबामा क्रिमसन टाइड - रॉक एम नेशन - block bमुक्तआगरिडेमकोडMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: अध्ययन हॉल बनाम अलबामा क्रिमसन टाइड - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

स्टडी हॉल: मिज़ौ 92, अलबामा 86

नया,टिप्पणियाँ

यह बहुत अपेक्षित था।

यह साल पहले से ही एक यात्रा रही है, और हम सम्मेलन के मौसम में दो गेम हैं।

अपने मुख्य कोच के बिना खेलते हुए, मिज़ो को केंटकी द्वारा उड़ा दिया गया था, और सकारात्मक COVID परीक्षणों के एक समूह के लिए मिसिसिपी राज्य के खिलाफ अपने सम्मेलन के होम ओपनर को छोड़ना पड़ा। सीजन शुरू करने के लिए बाकी विनाशकारी खेल के बाद यह सब कुछ है। तो कल्पना कीजिए, शीर्ष 15 रैंक और आक्रामक रूप से शक्तिशाली अलबामा क्रिमसन टाइड टेनेसी और फ्लोरिडा दोनों को नीचे ले जाने के बाद मिज़ो एरिना में लुढ़क रहा है - दो उद्देश्यपूर्ण अच्छी टीमें - मिज़ो वफादार के बीच उम्मीदें कम थीं। अगर आप पढ़ते हैंशुक्रवार से जोश का पूर्वावलोकन, यह थोड़ा धूमिल था.

लेकिन खेल और विशेष रूप से कॉलेज के खेल के साथ, कुछ भी स्थिर नहीं है। मिज़ो एक खराब शूटिंग टीम है, उन्होंने सीज़न के दौरान उतना ही दिखाया है, लेकिन वे कभी भी हर गेम में खराब शूटिंग नहीं करने वाले थे। हम जानते हैं कि मिज़ौ ने पूरे साल आक्रामक रूप से संघर्ष किया है, लेकिन उनके पास ऐसे क्षण हैं जहां अपराध इतना सुसंगत रहा है कि आप जानते थे कि किसी बिंदु पर एक ब्रेकआउट गेम होने वाला था।

अलबामा जैसी टीम के खिलाफ यह सब हो रहा है? शायद कम संभावना है, लेकिन असंभव नहीं। और चूंकि यह एक डेटा संचालित पोस्ट है, मिज़ो को गेम जीतने का 9.7% मौका दिया गया था। स्पष्ट रूप से, यह खेल उनके लगभग 10 में से 1 ऑड्स के भीतर था।

टीम आँकड़े

  • अलबामा एक टीम है जो अपने अंक प्राप्त करने जा रही है, और उनके पास लंबे समय तक रोके जाने के लिए बहुत सारे स्कोरिंग विकल्प हैं : मिसौरी ने इस साल 8 गेम खेले हैं जहां उनकी आक्रामक दक्षता 0.901 अंक प्रति कब्जे पर या उससे कम थी। अलबामा का सबसे खराब आक्रामक प्रदर्शन सत्र की शुरुआत में दक्षिण अलबामा के खिलाफ 0.903 पीपीपी था। उन्हें हराने के लिए आपको वास्तव में स्कोर करने की योजना बनानी होगी, और मिसौरी ने वर्ष का अपना सर्वश्रेष्ठ अपराध किया ... हाँ, उन्होंने एनएआईए पॉल क्विन कॉलेज (1.23) की तुलना में अलबामा (1.30) के खिलाफ एक उच्च क्लिप पर स्कोर किया।
  • दूर से शर्मनाक प्रतिशत की शूटिंग नहीं करना, और यहां तक ​​कि अपने प्रतिद्वंद्वी की बराबरी करना : यह आश्चर्यजनक है कि यह आपकी आक्रामक दक्षता के लिए क्या करेगा। मिसौरी में चार गेम हुए हैं जहां उन्होंने 30% से अधिक की शूटिंग की है, और उन खेलों में से केवल एक ही हार थी। उस हार में, उन्होंने अभी भी खेल में केवल पांच चौके बनाए। अन्य तीन में, उन्होंने 9 बनाए हैं। मिसौरी को कुशल होने के लिए 3s के उच्च प्रतिशत को शूट करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन उन्हें उन्हें एक सम्मानजनक क्लिप पर भी बनाने की आवश्यकता है।
  • अलबामा छोटा हो गया, बहुत कुछ, और यह उन्हें गिलास पर खर्च हुआ : Mizzou ने उन्हें आक्रामक गिलास पर बंद कर दिया। सभी अपनी 44.4% चूकों को अतिरिक्त अवसरों में बदल देते हैं। मिज़ो दूसरे मौके के अंक में +6 और कच्चे रिबाउंड में +12 था, लेकिन अलबामा के दूसरे मौके को सीमित करने से इस खेल में अंतर होने की संभावना है।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: कोबे ब्राउन, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल, जेवन पिकेट

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 26, अमारी डेविस 15, रोनी डेग्रे III 12, जारोन कोलमैन 8, जेवन पिकेट 8, दाजुआन गॉर्डन 5, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल 5, सीन डुरुगॉर्डन 2, याया कीटा 1, जॉर्डन विल्मोर 1

कुओंजो के पास ऐसे लोगों को खोजने का एक तरीका है जो कोबे के चले जाने के कारण ओल 'होम स्टेट रिवेंज गेम्स' में जाना पसंद करते हैं। 31 मिनट, 30 अंक, वह मैदान से सिर्फ 4 शॉट चूक गए, और 13 रिबाउंड थे। और वह बेईमानी से परेशानी के कारण सीमित था। कोबे ने इस सीज़न में इस टीम के लिए बहुत कुछ किया है, लेकिन इस खेल में वह लगभग पूर्ण थे जब मिज़ौ को उनकी लगभग पूर्ण होने की आवश्यकता थी।

कोबे से जितना मिला, उतना ही उन्हें चाहिए था। वे फिर से चाहते थे कि जावन उससे बेहतर हो जो वह रहा है। पिछले दो गेम सीनियर विंग के लिए कठिन थे, और उसे एक गेम की जरूरत थी ताकि वह पिछले कुछ सालों में उस तरह के कटिंग अवसर स्कोरर के रूप में वापस आ सके।

पिकेट और ब्राउन के साथ अनिवार्य रूप से दुकान (57% और 59% मंजिल दर?) को बर्बाद करने के साथ, मिसौरी को गति बनाए रखने के लिए वास्तव में केवल कुछ अन्य लोगों से पर्याप्त प्रदर्शन की आवश्यकता थी, और उन्हें बूगी कोलमैन, दाजुआन गॉर्डन और रोनी डेग्रे III से तीन पर्याप्त प्रदर्शन मिले। और ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल से वास्तव में अच्छा बढ़ावा।

मैं <3 ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल। वह वह सब कुछ है जो आप एक आधुनिक दिन में चाहते हैं, और वह बहुत कमजोर पक्ष की मदद पर इतना अच्छा है। ब्राज़ील जैसे दोस्तों के लिए आपको पारंपरिक रिम रक्षक की आवश्यकता क्यों नहीं है। कुछ 6'10 केंद्र रिम की रक्षा करने की कोशिश कर रहे टोकरी के चारों ओर घूमते हैं लेकिन गेंद स्क्रीन रक्षा में कुचलने के लिए पर्याप्त स्थिर हैं ... आपको क्या चाहिए ब्राजील जैसा लड़का, एक लंबा 6'8 या 6'9 एथलेटिक विंग जो बस कर सकता है एक आश्चर्य के रूप में कमजोर शॉट्स को तोड़ो। ब्राज़ील ने प्रति गेम कम से कम एक शॉट को ब्लॉक कर दिया है, और अगर वह क्वालीफाई करता है तो राष्ट्रीय स्तर पर ब्लॉक रेट में छठे स्थान पर होगा। ये पागल है। और वे लगभग सभी कमजोर पक्ष मदद कर रहे हैं। जब ब्राज़ील कमजोर पक्ष के माध्यम से शॉट्स को रोक नहीं रहा है, तो वह उन्हें गेंद पर प्रभावित कर रहा है। मूल रूप से, ब्रेज़ाइल रिम के आसपास एक खतरा है औरमुझे उसे डिफेंस खेलते हुए देखना बहुत पसंद है.

मूल रूप से, मिज़ौ के लिए अपराध पर अच्छी चीजें हुईं और वे टाइड (शाब्दिक और आलंकारिक दोनों) को मात देने में सक्षम थे। लेकिन जो चीज मुझे अधिक दिलचस्प लगी, वह थी अलबामा के लिए प्रीगेम स्काउट पर निर्णय लेना। मैं क्यों आश्वस्त नहीं हूं कि नैट ओट्स एक महान कोच हैं बनाम नैट ओट्स के पास महान खिलाड़ी हैं क्योंकि वह एक ऐसे अपराध के खिलाफ खेल में आया है जो शॉट बनाने के लिए संघर्ष करता है। जैसे, कोई शॉट। इसके अलावा, ज्यादातर समय। और उनका फैसला एक ढीला क्षेत्र खेलना था और कोबे ब्राउन ने उन्हें मध्य-सीमा से हरा दिया, कुछ ऐसा है जो कोबे वास्तव में अच्छा है। वह रिम के आसपास अच्छा है, वह मिड रेंज में अच्छा है, और वह गहरे और यहां तक ​​​​कि प्रतिस्पर्धी धावकों से शूटिंग में बहुत खराब है। इसलिए अलबामा ने एक ऐसे व्यक्ति को दिया जो वास्तव में उन्हें ठीक उसी शुरुआत में चोट पहुंचा सकता था जिसकी उसे जरूरत थी और इसने मिसौरी को गति दी।

खेल के लंबे हिस्सों के लिए चार्ल्स बेदियाको को हटाने के निर्णय ने खराब 3-पॉइंट शूटिंग टीम को खुली ड्राइविंग लेन के लिए बाहर के शॉट्स को ठुकरा दिया। यह एक साहसिक रणनीति थी और यह उनके लिए कारगर नहीं रही। Mizzou एक टीम है जो रिम को काट सकती है, ड्राइव कर सकती है और उस पर हमला कर सकती है। जब वे ऐसा कर रहे होते हैं तो वे बहुत अच्छे होते हैं। जिन टीमों ने इसे पैक किया है उन्हें अधिक सफलता मिली है। और बामा ने इसके विपरीत करने का विकल्प चुना।

वास्तव में, अलबामा एक अजीब और विचित्र खेल योजना के साथ सामने आया और इसने मिज़ो को वह शुरुआती शुरुआत दी जिसकी उन्हें ज़रूरत थी। अच्छी उच्च प्रमुख टीमों के खिलाफ अन्य सभी खेलों में, मिज़ौ के शुरुआती खराब आक्रामक मंत्र थे, जिसने स्वर सेट किया। इस खेल में, बामा ने मिज़ो को स्वर सेट करने दिया। और इससे टाइड ने कोलंबिया में अपनी हार का सिलसिला जारी रखा, और नैट ओट्स को मिसौरी और कुओंजो मार्टिन के खिलाफ 1-3 से हरा दिया।

जाओ पता लगाओ।

बाकी एसईसी स्कोर:

  • ऑबर्न 85, फ्लोरिडा 73
  • टेक्सास ए एंड एम 86, अर्कांसस 81
  • एलएसयू 79, टेनेसी 67
  • केंटकी 92, जॉर्जिया 77
  • ओले मिस 82, मिसिसिप्पी स्टेट 72
  • दक्षिण कैरोलिना 72, वेंडरबिल्ट 70

ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिसमें उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उन संपत्तियों की संख्या के आधार पर अंक की संख्या के आधार पर स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30. तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।