कोडाशॉपमुक्तआग

कोडाशॉपमुक्तआगमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम आयोवा स्टेट - रॉक एम नेशन - block bकोडाशॉपमुक्तआगमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम आयोवा स्टेट - रॉक एम नेशन - block bकोडाशॉपमुक्तआगमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम आयोवा स्टेट - रॉक एम नेशन - block bकोडाशॉपमुक्तआगमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम आयोवा स्टेट - रॉक एम नेशन - block bकोडाशॉपमुक्तआगमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम आयोवा स्टेट - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

स्टडी हॉल: आयोवा स्टेट 67, मिज़ौ 50

यह तब तक करीब था जब तक यह नहीं था।

पहले 18 मिनट के लिए यह खेल बहुत कुछ चला गया जैसे पिछले कुछ गेम मिसौरी के लिए गए हैं। वे बिखर गए, और लड़े, और खेल के माध्यम से अपना रास्ता खींच लिया, और शीर्ष 25 टीम के खिलाफ सड़क पर उन्होंने पहले हाफ में खेलने के लिए कुछ मिनटों के साथ 5 अंकों की संकीर्ण बढ़त हासिल की।

मिसौरी गेंद को बड़ी आवृत्ति के साथ घुमा रहा था (पहले हाफ में लगभग 40% टर्नओवर दर) लेकिन वे शॉट (प्रति शॉट 1.45 अंक) बना रहे थे, और रक्षा उतनी ही अच्छी तरह से क्लिक कर रही थी जितनी आप पूछ सकते थे। लेकिन तब कोबे ब्राउन - पहले से ही 2 फ़ाउल के साथ - एक ड्राइविंग खिलाड़ी का बचाव कर रहा था और एक बेईमानी का हिस्सा था। अधिकारियों ने गलत तरीके से ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल को सही ढंग से सौंपा, लेकिन करीबी कॉल ने डर को कुओंजो मार्टिन में डाल दिया। उसने समय देखा - बस 1:52 बचा था - और लीड - मिज़ो सड़क पर 5 ऊपर था - और उसे लगा कि वह अपने स्टार को स्ट्रेच के नीचे कुछ समय खरीद सकता है और उसे बेंच पर भेज दिया। क्षमा करें, वह काफी वाक्य था। लेकिन हम इससे उबर गए।

मुद्दा यह है कि मार्टिन को लगा कि वह कुछ समय खरीद सकता है। बचाव कार्य कर रहा था। अपराध काफी कर रहा था। बस एक लीड के साथ हाफ तक पहुंचें और आप शायद बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। लेकिन मार्टिन का जुआ रंग नहीं लाया। आयोवा स्टेट ने अपने दो फ्री थ्रो बनाए, और फिर हाफ को बंद करने और हाफटाइम पर 3 पॉइंट की बढ़त लेने के लिए 8-0 रन (एक मार्टिन तकनीकी द्वारा सहायता प्राप्त) के साथ टाइगर बास्केट का मुकाबला किया।

यह उस समय एक गति स्विंग की तरह महसूस हुआ, और आयोवा राज्य उस गति को दूसरी छमाही में ले जाने में सक्षम था। फिर चार मिनट तक एक-दूसरे का गला घोंटने के बाद, आयोवा स्टेट ने अपने शॉट लगाए।

टीम आँकड़े

  • खोई हुई संपत्ति : एक टीम के लिए जो कभी-कभी अच्छी तरह से अपराध नहीं करती है, वे निश्चित रूप से बहुत सारी संपत्तियां दे देते हैं। आयोवा स्टेट ने मिसौरी की तुलना में ELEVEN अधिक शॉट लिए, और गेंद के पास 6 अधिक शॉट थे। कब्जे की दक्षता में 0.27 अंक का अंतर था, लेकिन प्रति शॉट के आधार पर यह घटकर केवल 0.07 रह गया। मूल रूप से, अगर मिज़ौ ने गेंद को महत्व दिया होता और समान संख्या में संपत्ति प्राप्त करता, तो यह बहुत करीब का खेल होता। उन्होंने 60 अंक बनाए होंगे। अभी भी नुकसान है। लेकिन 10 मिनट के लिए टीवी बंद न करें और नुकसान न करें।
  • इस टीम के साथ एक चीज जो मुझे लगातार निराश करती है, वह यह है कि कैसे वे वापसी की लड़ाई जीतने में सक्षम नहीं हैं : वे लगातार डिजाइन के हिसाब से छोटे खेल रहे हैं, लेकिन इसका मतलब है कि आपको बोर्डों पर दृढ़ रहना होगा। फर्श पर जो भी मिश्रण रहा है, वे दूसरे अवसरों को सीमित न करके, और पर्याप्त पैदा नहीं करके संपत्ति को लीक कर रहे हैं।
  • Mizzou मोटे तौर पर एक ठोस FT शूटिंग टीम है : लेकिन कल यह काम नहीं कर रहा था। टाइगर्स ने वास्तव में आयोवा स्टेट (+3) की तुलना में अधिक फ्री थ्रो शूट किए, लेकिन लाइन पर पॉइंट्स की लड़ाई 4 से हार गई।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: दाजुआन गॉर्डन, जारोन कोलमैन, अमारी डेविस

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 29, अमारी डेविस 20, जारोन कोलमैन 19, रोनी डेग्रे III 15, जेवोन पिकेट 15, दाजुआन गॉर्डन 10, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल 8, सीन डुरुगॉर्डन 2, याया कीटा 1, जॉर्डन विल्मोर 1

मुझे नहीं लगता, जिस तरह से इस रोस्टर का निर्माण किया गया है, मिज़ो कोबे ब्राउन से वस्तुतः कुछ भी नहीं प्राप्त कर सकता है। 34 मिनट में 50 आपत्तिजनक रेटिंग और सिर्फ 3 अंक, और वह टोकरी खेलने के लिए 6 मिनट के साथ आई और 16 की बढ़त में कटौती की। खेल वास्तव में उस बिंदु तक समाप्त हो गया था और उन्हें अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी से एक अंक प्राप्त हुआ था। खासतौर पर उस रात जब जावन पिकेट ने 6 मिनट खेले और सिर पर चोट लगने के बाद आउट हो गए।

दाजुआन गॉर्डन का एक अच्छा खेल देखकर अच्छा लगा, स्पष्ट रूप से वह एक मुख्य कारण था कि मिज़ो ने चीजों को तब तक पास रखा जब तक उन्होंने किया। वह और बूगी, रॉनी डेग्रे III के साथ, पहले हाफ में 3 अंक के अलावा सभी के लिए संयुक्त थे। आप उस समय को जानते हैं जब ऐसा लग रहा था कि मिजौ के पास एक शॉट था।

इसलिए यदि आपको लगता है कि %TO कम लगता है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि मिसौरी के "उल्लंघन" को पारंपरिक रूप से टीम टर्नओवर माना जाता है। मैंने नौ शुल्क, 5 सेकंड कॉल, 10 सेकंड कॉल और शॉट क्लॉक टर्नओवर गिना। दूसरी छमाही में उनके पास केवल 5 टर्नओवर थे, लेकिन उनमें से 4 शॉट क्लॉक की समाप्ति, 5 सेकंड का उल्लंघन और दो शुल्क थे। केवल एक लाइव बॉल टर्नओवर।

तो तथ्य यह है कि चार मिज़ो टाइगर्स के पास एक अच्छा फ्लोर रेट था, उन सभी समय से संतुलित था जब उन्हें शॉट नहीं मिले।

मैट और मैंने पॉडकास्ट पर कहा कि पिछले सप्ताह कोई भी जीत अप्रत्याशित होती। सीज़न की असली कुंजी तब होती है जब आप शीर्ष 25 टीमों में नहीं खेल रहे होते हैं। पिछले 11 खेलों में मिसौरी के लिए औसत केनपॉम रेटिंग लगभग 40 वां रही है। वे 3-8 से आगे हो गए, और शीर्ष 100 के अंदर सिर्फ एक टीम को हराया (हैलो अलबामा, बायलर को हराने के लिए धन्यवाद)। शेष 11 गेम उन टीमों के खिलाफ हैं जिनकी केनपोम में औसत रैंकिंग लगभग 71वीं है। टेक्सास ए एंड एम केनपोम में 72वें स्थान पर है, औरमिसौरी ने दिखाया कि वे था जैसे टीम के खिलाफ प्रतिस्पर्धी से अधिक हो सकते हैंटी।

इसलिए जब सीज़न भयानक लगता है, तो इस टीम के लिए आगे बढ़ने का कुछ अवसर है कि हम सभी को कम से कम थोड़ा बेहतर महसूस कराएं। या नहीं। कौन जाने?

यदि आप सकारात्मक पक्ष को देखना चाहते हैं, तो मिज़ो ने इस सीज़न में पहली बार लगातार 3 गेम गंवाए हैं। और कुओंजो मार्टिन के तहत टाइगर्स ने लगातार 4 से अधिक गेम कभी नहीं गंवाए हैं। टेक्सास ए एंड एम चार गेम हारने वाली लकीर पर है, फ्लोरिडा ने लगातार 3 खो दिया है (और ओकलाहोमा राज्य के खिलाफ वापसी से पहले लगभग इसे फिर से किया था), वेंडरबिल्ट ने जॉर्जिया के खिलाफ अपने 3 गेम हारने वाली लकीर को तोड़ दिया, और ओले मिस ने लगातार चार खो दिए अपने अंतिम 3 में से 2 जीतने से पहले। वे मिज़ो के अगले चार विरोधी हैं।

कल के शेष अंक इस प्रकार हैं:

  • 1. ऑबर्न 86, ओक्लाहोमा 68
  • 12. केंटकी 80, 5. कान्सास 62
  • 13. टेक्सास टेक 76, मिसिसिपी राज्य 50
  • टेक्सास 52, 18. टेनेसी 51
  • अर्कांसस 77, वेस्ट वर्जीनिया 68
  • टीसीयू 77, 19. एलएसयू (19) 68
  • अलबामा 87, 4. बायलर 78
  • ओले मिस 67, कंसास स्टेट 56
  • फ्लोरिडा 81, ओक्लाहोमा राज्य 72
  • वेंडरबिल्ट 85, वेंडरबिल्ट 77
  • दक्षिण कैरोलिना 74, टेक्सास ए एंड एम 63

हम आपको बाद में आने वाली अच्छी खेल टीमों के बारे में अधिक जानकारी देने के लिए उत्साहित हैं। कुश्ती और महिला बास्केटबॉल की तरह!


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिसमें उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उन संपत्तियों की संख्या के आधार पर अंक की संख्या के आधार पर स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30. तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।