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mivsdcमिज़ौ बास्केटबॉल स्टेट्स, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ऑबर्न - रॉक एम नेशन - block bmivsdcमिज़ौ बास्केटबॉल स्टेट्स, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ऑबर्न - रॉक एम नेशन - block bmivsdcमिज़ौ बास्केटबॉल स्टेट्स, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ऑबर्न - रॉक एम नेशन - block bmivsdcमिज़ौ बास्केटबॉल स्टेट्स, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ऑबर्न - रॉक एम नेशन - block bmivsdcमिज़ौ बास्केटबॉल स्टेट्स, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम ऑबर्न - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

स्टडी हॉल: ऑबर्न 55, मिज़ौ 54

नया,टिप्पणियाँ

यह कम से कम दिलचस्प था?

काश परिणाम कुछ और होता। काश, दूसरे हाफ में कहीं न कहीं मिज़ौ कुछ और शॉट लगा पाता, और मिज़ो एरिना - जो छात्रों के साथ गलफड़ों से भरा हुआ था - 2012 की तरह पार्टी करने में सक्षम होता।

लेकिन बेहतर टीम जीत गई। ऑबर्न एक अच्छी टीम है। Mizzou, जबकि वे बेहतर हो रहे हैं, नहीं है। ऑबर्न शायद देश की सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं है, लेकिन वे यथार्थवादी अंतिम चार उम्मीदों वाली देश की कुछ टीमों में से एक हैं। मिसौरी सिर्फ मौसम के भीतर अपने जीवन के लिए लड़ रहा है।

तो भले ही आप चाहते थे कि चीजें अलग हो जाएं, आपके सिर के पिछले हिस्से में हमेशा वह आवाज होती थी जो कहती थी कि यह शायद निराशा में समाप्त होने वाली है।

टाइगर्स ने 12-2 की बढ़त हासिल की, और हाल ही में अपने बहुत सारे खेलों की तरह वे अधिक तैयार टीम और अधिक आक्रामक टीम की तरह दिखे। लेकिन ऑबर्न पूरे खेल के लिए रुकने वाला नहीं था, है ना? वे बहुत प्रतिभाशाली हैं, उनके पास एक रोस्टर है जो उत्पादन में गिरावट देखे बिना 10 गहराई तक जा सकता है, उनके पास मसौदे में भविष्य में शीर्ष 5 पिक है, और एक 7'1 केंद्र है जिसकी देश में उच्चतम अवरुद्ध शॉट दर है।

लेकिन फिर मिज़ो ने वास्तव में ऐसा किया। नहीं, वे नहीं जीते, लेकिन उन्होंने पूरे खेल के लिए ऑबर्न को नीचे रखा। समस्या यह थी कि ऑबर्न रक्षात्मक रूप से बस गए और फिर मिसौरी स्कोर नहीं कर सका।

टीम आँकड़े

  • एक चीज है जिसने ऑबर्न के बेकन को बचाया - शॉट प्रयास : मिसौरी को आक्रामक कांच पर कुचलकर (कुओंजो मार्टिन की कोचिंग वाली टीम के लिए अपेक्षित रिबाउंड में माइनस नाइन?), ऑबर्न टाइगर्स की तुलना में रिम ​​पर अठारह अधिक शॉट लेने में सक्षम था। उन्होंने मिसौरी की तुलना में केवल एक और टोकरी बनाई, न तो टीम ने कई फ्री थ्रो का प्रयास किया, और न ही थ्री का एक गुच्छा बनाया। यह सिर्फ ऑबर्न के लिए उनके आक्रामक रिबाउंडिंग के माध्यम से अधिक शॉट प्राप्त करने के लिए नीचे आया।
  • मिसौरी की रक्षा आखिरकार आकार में आती दिख रही है : उनके बॉल स्क्रीन कवरेज, स्विच, और घुमाव सभी पिछली रात बिंदु पर थे। उन्हें स्पष्ट रूप से बेहतर रिबाउंड की आवश्यकता है, लेकिन वे हाफ कोर्ट में ऑबर्न के लिए सभी प्रकार के मुद्दों का कारण बनने में सक्षम थे। होम टाइगर्स ने रोड टाइगर्स को सीज़न पर अपनी दूसरी सबसे कम दक्षता के आधार पर रखा, लेकिन उनका सबसे कम eFG%, और सबसे कम 2FG%। सभी प्रेसीजन मैंने इस बारे में बात की कि कैसे अगर मिज़ौ मार्टिन-कोच वाली टीम के लिए औसत हो सकता है, तो वे ठीक होंगे। वे हाल तक अच्छे नहीं रहे हैं।
  • अपराध एक समस्या बनी हुई है : वे अपराध पर सक्षम होने में सक्षम हैं, लेकिन वह क्षमता लेन में आने और रिम पर दबाव डालने में सक्षम होने पर निर्भर है। ऑबर्न के पास केवल 6 ब्लॉक थे, लेकिन वॉकर केसलर, डायलन कार्डवेल और जबरी स्मिथ सभी ने शॉट लेने वालों पर लंबाई में कठिन लेप बनाने का दबाव डाला। और मिसौरी ने ऐसा करने के लिए संघर्ष किया। रोस्टर पर पर्याप्त आक्रामक शॉट-मेकिंग नहीं है, जब उन्हें इसकी आवश्यकता होने पर प्रेशर रिलीज वाल्व प्रदान किया जा सके।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: जेवन पिकेट, कोबे ब्राउन, रॉनी डेग्रे III

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 29, अमारी डेविस 19, जारोन कोलमैन 17, रोनी डेग्रे III 15, जेवोन पिकेट 15, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल 8, दाजुआन गॉर्डन 7, सीन ड्यूरुगॉर्डन 2, याया कीता 1, जॉर्डन विल्मोर 1

मुझे लगता है कि मैं जेवन पिकेट पर सख्त हो सकता हूं, और ऐसा नहीं है कि मुझे पिकेट पसंद नहीं है या लगता है कि वह मददगार हो सकता है। यह सिर्फ इतना है कि अपने चार सत्रों में से तीन के लिए, उन्हें आक्रामक हथियार के रूप में थोड़ा गलत बताया गया है। मुझे पिकेट कम उपयोग वाले कटर और अवसरवादी शॉट लेने वाले के रूप में पसंद है। पिछले 6 खेलों में, पिकेट ने वास्तव में उसके उस हिस्से को अपनाया है, और बस इसे थोड़ा बढ़ाया है। यह दोहरे अंकों के अंकों के साथ छह सीधे गेम हैं, और जबकि यह खेल शायद उनका सर्वश्रेष्ठ (निश्चित रूप से उनका उच्चतम अंक आउटपुट) था, वह सिर्फ एक लगातार शॉट निर्माता रहे हैं। वह 30+ मिनट के लिए अच्छा है, मूल रूप से लगभग 10 शॉट्स, और वह अपराध में प्राथमिक या द्वितीयक विकल्प नहीं है। कुओंजो मार्टिन को यही चाहिए, बस सुसंगत।

40% से अधिक (या पर) फ़्लोर रेट वाला एकमात्र व्यक्ति होने के लिए पर्याप्त है। (संपादक का नोट: मैं कोबे को 40% पर देखता हूं, लेकिन मैं तालिका को ठीक नहीं कर सकता) याद रखें कि फ़्लोर रेट इस बात का एक अच्छा निर्धारण है कि आप आक्रामक रूप से कितने अच्छे थे। हाल के पुनरुत्थान में, बूगी का वास्तव में उनकी अधिक लगातार शूटिंग के साथ एक महत्वपूर्ण योगदान रहा है, और वह हाल ही में अधिक सटीकता के साथ उतरे हुए प्रहारों को जमीन पर नहीं उतरा है।

अमारी डेविस मिड रेंज में बहुत अच्छा रहा है, लेकिन एक शॉट था जिसे वह शायद वापस चाहता है और वह है टर्नअराउंड जम्पर ऑन इनवर्टेड आउट ऑफ बाउंड्स प्ले जहां डेविस के पास एक पोस्ट अप पर वेंडेल ग्रीन था। यह एक छोटी शॉट घड़ी के साथ एक महान नाटक डिजाइन था, और मिसौरी को वह शॉट मिला जो वे चाहते थे। और डेविड, जो पिछले कुछ मैचों में इतने अच्छे रहे हैं, बस इसे छोटा छोड़ दिया। इससे मिसौरी को खेलने के लिए 95 सेकंड के साथ 3 अंक मिल जाते। यह शर्म की बात है क्योंकि आपको वह सब कुछ मिला जो आप चाहते थे और यह काम नहीं किया।

कुल मिलाकर, मुझे यकीन नहीं है कि एक करीबी हार या जीत मार्टिन और इस टीम के बारे में आपको कैसा महसूस करना चाहिए, यह बहुत कुछ बदल देती है। यहां हकीकत यह है कि वे बेहतर खेल रहे हैं। चूंकि COVID विराम के बाद से बड वाल्टन में एक बदसूरत नुकसान हुआ था, लेकिन वे अभी भी अन्य खेलों में केवल 2-3 ही हैं। अलबामा पर जीत अच्छी है (हालांकि टाइड ने जॉर्जिया में एक गेम गिरा दिया, जो केनपोम में मिसौरी से भी बदतर एकमात्र टीम है), ओले मिस की जीत शायद बेहतर है। तब तीनों हार करीब-करीब हो चुकी हैं। ये सकारात्मक घटनाक्रम हैं।

रोस्टर में अभी भी खामियां हैं। यह टीम अपराध के मामले में बहुत अच्छी नहीं है, और इसलिए लीग में हर खेल एक संघर्षपूर्ण होने वाला है। उन्हें लीग के शीर्ष पर टीमों के साथ कसकर खेलते हुए देखकर आपको लगता है कि वे कुछ और जीत हासिल कर सकते हैं। लेकिन प्रशंसकों को यह समझाने के लिए कितनी जीत पर्याप्त है कि यह एक और बार जाने लायक है?

मैट और मैंने इसके बारे में पॉड पर बात की है, और आपको यह सब खेलने देना होगा। अभी के लिए टीम अभी भी लड़ रही है, वे कड़ी मेहनत करते हैं, और इसका मतलब है कि वे अपने कोच को नहीं छोड़ रहे हैं। हम देखने जा रहे हैं कि यह कैसा चल रहा है। जिस तरह से गैर-सम्मेलन चला गया, यह कहना बेमानी है कि यह टीम बेहतर नहीं है। लेकिन अगर मार्टिन जोर देकर कहना चाहता है कि एक झटका नुकसान सिर्फ एक नुकसान है, तो करीबी नुकसान भी हैं। चार करीबी नुकसान हुए हैं, और सात झटका नुकसान हुआ है। यह सब 11 हार तक जोड़ता है, सिर्फ 8 जीत के लिए। एक धमाकेदार जीत एक करीबी जीत के समान है, हमें बस कुछ और जीत देखने की जरूरत है, चाहे वे वहां कैसे भी पहुंचें।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिसमें उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उन संपत्तियों की संख्या के आधार पर अंक की संख्या के आधार पर स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30. तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।