nezuko

nezukoमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम अर्कांसस - रॉक एम नेशन - block bnezukoमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम अर्कांसस - रॉक एम नेशन - block bnezukoमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम अर्कांसस - रॉक एम नेशन - block bnezukoमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम अर्कांसस - रॉक एम नेशन - block bnezukoमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम अर्कांसस - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

स्टडी हॉल: अर्कांसस 70, मिज़ौ 64

नया,टिप्पणियाँ

चल रहा है ... बाहर ......... steeeaaammmmm।

वैसे यह एक बहुत ही बदसूरत खेल था।

मुझे अरकंसास से थोड़ी अधिक उम्मीद थी, क्योंकि वे ताजा टीम थे। मिसौरी ने देखा कि मैं सबसे अधिक भाग के लिए क्या उम्मीद कर रहा था ... मैं उम्मीद कर रहा था कि वे थोड़ा साफ खेलेंगे, शायद एक दर्जन या उससे कम शुल्क कहा जाता है ... हां पता है, मैं बहुत कुछ मांग रहा हूं।

लेकिन कुल मिलाकर यहके बारे में जो खेल मैंने सोचा था वह खेल जाएगा। मुझे नहीं पता था कि कौन जीतेगा, और अगर आपने मुझसे खेल से पहले पूछा होता तो शायद मैं अर्कांसस 60-40 कहता। जाहिर है, मैं मिसौरी के जीतने की उम्मीद कर रहा था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह बिल्कुल आश्चर्य की बात है कि उनके पास खिंचाव के लिए पर्याप्त नहीं था।

देर हो चुकी है (अरे, मुझे खेल के बाद रात का खाना बनाना था), इसलिए मैं बहुत काव्यात्मक मोम नहीं करने जा रहा हूँ - मुख्यतः क्योंकि हम जानते हैं कि इस टीम के पास अभी भी कम से कम एक खेल खेलने के लिए है - और हम इस बैंडएड को भी चीर सकते हैं . (जब तक मैं आरोपों के बारे में बात करना शुरू नहीं करता तब तक प्रतीक्षा करें)

टीम आँकड़े

  • इन पीपीपी नंबरों के बारे में मुझे बस इतना ही कहना है कि LOL : मिजौ का औसत प्रति कब्जा 0.8 अंक है। उन्होंने 77 संपत्तियों में 62 अंक अर्जित किए, और इसमें एक बहुत ही ठोस 37% एफटीए/एफजीए शामिल था।
  • पहले हाफ में, मिज़ो ने अर्कांसस को 0% ORB दर पर रखा : तो तथ्य यह है कि हॉग ने 25.8% ओआरबी दर के साथ समाप्त किया, इसका मतलब है कि उन्होंने जल्दी में कुछ जमीन बनाई। जाहिर है, इसका इस तथ्य से कुछ लेना-देना था कि मिज़ो ने मिशेल स्मिथ और जेरेमिया टिलमोन दोनों को बेईमानी से आउट किया था। और दोनों ही दूसरे हाफ के लिए काफी मुश्किल में थे। लेकिन यह अभी भी अचंभित करने लायक संख्या है। इस बीच, टाइगर्स के पास सिर्फ पांच आक्रामक रिबाउंड थे और उनकी अपेक्षित संख्या लगभग 7 से कम थी। अतिरिक्त शॉट अवसर आपको बहुत आगे ले जा सकते हैं।
  • इसलिए दोनों टीमें टर्नओवर से खुश थीं, ** खांसी ** आक्रामक फ़ाउल ** खांसी ** और विशेष रूप से अच्छी तरह से वापसी नहीं कर रही थी: तथ्य यह है कि हॉग केवल 3 अतिरिक्त ओआरबी और औसत 1.27 अंक उत्पन्न करने में सक्षम थे जब एक शॉट का प्रयास करने से उन्हें दूसरे हाफ में पर्याप्त बढ़त मिली।

मैंने इसे गिन लिया। मेरी गिनती के अनुसार 15 आक्रामक फ़ाउल थे (कुल 45 फ़ाउल में से — और कुल 41 टर्नओवर)। मिसौरी में 10 आक्रामक फ़ाउल कहे गए थे; यह उनके कुल कारोबार का लगभग आधा है। मुझे इससे आगे गिनने का मन नहीं कर रहा था लेकिन मिशेल स्मिथ और जेरेमिया टिलमोन दोनों को कई आक्रामक फ़ाउल के लिए बुलाया गया था। यदि आप उनमें से आधे को उन लोगों में से निकाल देते हैं, तो वे आपको अधिक मिनट देने में सक्षम हैं, और संभवतः अंतर बनाने के लिए दूसरे हाफ में ग्लास पर पर्याप्त होंगे। या... बस यही:

या हो सकता है जब मैंने इसके बारे में स्मार्ट-एसी प्राप्त करना शुरू कर दिया हो:

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: कोबे, एक्स, ड्रु

सीजन पर: ड्रू स्मिथ 35 अंक, जेरेमिया टिलमोन 33 अंक, जेवियर पिंसन 30 अंक, मार्क स्मिथ 16 अंक, कोबे ब्राउन 15 अंक, जेवन पिकेट 5 अंक, पार्कर ब्रौन 3 अंक, मिशेल स्मिथ 3 अंक, ड्रू बग्स 2 अंक, टॉरेंस वाटसन 2 अंक

आपका ट्राइफेक्टा है... कल रात के वही तीन थोड़े अलग क्रम में। और उसी में समस्या है।

आज रात मिसौरी को जिस चीज की जरूरत थी वह यिर्मयाह टिलमोन, मार्क स्मिथ और मिशेल स्मिथ से बेहतर थी। और उन्हें जो मिला वह एक गेमस्कोर नेता था जिसने 6 अंक बनाए। कोबे कांच पर बहुत अच्छा रहा है .. वास्तव में वर्ष के अधिकांश समय के लिए। लेकिन उसके रिबाउंड के लिए, चोरी और ब्लॉक करने वाले किसी भी व्यक्ति की तुलना में अधिक वजन उठाने के लिए, अच्छी तरह से यह एक समस्या है।

मुझे लगा जैसे ड्रू महान नहीं था, जेवियर सभ्य था, लेकिन टर्नओवर (शुल्क) की राशि बहुत अधिक थी। फिर आप जोड़ते हैं कि उन्हें मूल रूप से अपने साथियों से कुछ नहीं मिला और यह एक बदसूरत खेल बनाता है।

इसका मुख्य लाभ यह हो सकता है कि आपके ऑल-एसईसी गार्ड के साथ रात में 38 मिनट खेलने के साथ दो दिनों में दो गेम खेलना बहुत अधिक हो सकता है। यह तब और भी मुश्किल होता है जब वह इतने मिनट खेल रहा हो और रोस्टर के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी जेरेमिया टिलमोन से पर्याप्त नहीं मिल रहा हो।

आप बहुत बार जीतने वाले नहीं हैं, कम से कम अरकंसास जैसी अच्छी टीम के खिलाफ, जब आपके पास फ्लोर रेट में केवल दो लोग 40% से अधिक हैं, और उन दोनों ने 26 मिनट के लिए संयुक्त किया है। पूरे साल हमने मिसौरी की रेसिपी के बारे में बात की है और यहाँ उनके शीर्ष लोगों के लिए उनके उपयोग और फ्लोर रेट हैं:

  • पिंसन: 30% उपयोग, 39% फ्लोर रेट
  • ड्रू स्मिथ: 21% उपयोग, 33% फ्लोर रेट
  • मार्क स्मिथ: 30% उपयोग, 19% फ्लोर रेट
  • जेरेमिया टिलमोन: 23% उपयोग, 31% फ्लोर रेट

वे आपके चार सबसे महत्वपूर्ण लोग हैं, और यदि आप उनमें से दो को एक बेहतर रात देते हैं तो आप शायद जीत जाते हैं। लेकिन चारों काफी हद तक बाहर हो गए। हो सकता है, एक लंबे सीज़न के बाद, त्वरित बदलाव पूछने के लिए बस थोड़ा अधिक था। लेकिन वे सभी जॉर्जिया के खिलाफ भी 40% से कम थे। अंतर यह था कि पिंसन 34% पर सबसे खराब था, और ड्रू 38% पर सबसे अच्छा था। तो भले ही उन्होंने पिछली रात से सिर्फ एक सुंदर meh प्रदर्शन को दोहराया हो ... कम से कम उनमें से चार थेठीकके बजायबकवास.

स्पष्ट रूप से कार्यवाहक एक अजीब कारक था, लेकिन एक रात जब मिसौरी को अपने शीर्ष चार में से कुछ और चाहिए, तो उन्हें वह नहीं मिला। चार्ज कॉल पूरी तरह से अजीब थे, और स्पष्ट रूप से, देखना मुश्किल था। और मैं वास्‍तव में एनसीएए को आगे बढ़ने वाले गारबेज चार्ज कॉलों की मात्रा पर अंकुश लगाने के लिए कुछ करने का समर्थन करता हूं। मेरे पास भी थाएक छोटा सा छोटा-सा शेखी बघारना इसके बारे में कल रात। लेकिन इस समय जो कुछ भी है वह कुछ ऐसा ही है। आपको किसी तरह संपर्क से बचने का प्रबंधन करना होगा... मुझे लगता है।

मेरे लिए बड़ी कहानी यह है कि जब वे संक्रमण में नहीं थे तो मिज़ो पर्याप्त अपराध उत्पन्न करने में असमर्थ थे। हम सिलेक्शन संडे से एक दिन दूर हैं, और मिज़ौ शायद 7वीं वरीयता प्राप्त करने वाला है। वे उतने ही सक्षम हैं जितने कि कोई भी स्वीट 16 बनाने में सक्षम है। लेकिन ऐसा करने के लिए, उन्हें अपने शीर्ष चार लोगों से अधिक की आवश्यकता है।

जब ड्रू बग्स एक शॉट बनाता है, या मिशेल स्मिथ एक तीन हिट करता है, या जेवॉन स्कोर करता है, या टॉरेंस एक 3 दफ़न करता है ... यह एक बोनस है। बोनस अंक इस टीम के लिए अच्छे हैं। लेकिन हर रात उन्हें किसी न किसी रूप में बोनस मिलने वाला है। उन्हें वास्तव में उन लोगों की ज़रूरत है जिन्हें आप दिखाने, दिखाने और अच्छे होने की उम्मीद करते हैं। अगर यिर्मयाह टिलमोन नहीं आते हैं और मिज़ो को 0.2 समायोजित गेम स्कोर, शून्य रिबाउंड, 3 टर्नओवर और 3-ऑफ -6 शूटिंग से बेहतर देते हैं ... ठीक है, यह एक छोटी यात्रा होगी। यदि मार्क स्मिथ 30% संपत्ति को 54 ORtg के साथ उसके माध्यम से फ़नल कर रहा है, तो यह एक छोटी यात्रा होगी।

मूल रूप से, Mizzou सक्षम है। उन्हें सिर्फ उन लोगों से बेहतर की जरूरत है जिनसे वे उत्पादन की उम्मीद करते हैं।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिस संख्या में उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उसकी संख्या के आधार पर स्कोर किए गए अंकों की संख्या के आधार पर,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30। तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।