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बीगहिंदीएसईसी टूर्नामेंट आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: मिज़ो स्टडी हॉल बनाम जॉर्जिया - रॉक एम नेशन - block bबीगहिंदीएसईसी टूर्नामेंट आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: मिज़ो स्टडी हॉल बनाम जॉर्जिया - रॉक एम नेशन - block bबीगहिंदीएसईसी टूर्नामेंट आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: मिज़ो स्टडी हॉल बनाम जॉर्जिया - रॉक एम नेशन - block bबीगहिंदीएसईसी टूर्नामेंट आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: मिज़ो स्टडी हॉल बनाम जॉर्जिया - रॉक एम नेशन - block bबीगहिंदीएसईसी टूर्नामेंट आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: मिज़ो स्टडी हॉल बनाम जॉर्जिया - रॉक एम नेशन - block b

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स्टडी हॉल एसईसी टूर्नामेंट संस्करण: मिज़ौ 73, जॉर्जिया 70

नया,टिप्पणियाँ

टाइगर्स ने कोबे ब्राउन को बुलडॉग पर फेंक कर पिछली सीज़न की हार का बदला लिया।

यदि आप एक एनसीएए समिति के सदस्य हैं जो मिज़ौ को एक बीज उच्च होने के लिए बहस कर रहे हैं, तो टाइगर्स ने आपके तर्क को थोड़ा और योग्यता दी है।

टो में यिर्मयाह टिलमोन के बिना, टाइगर्स ने एथेंस, जॉर्जिया की यात्रा की और एक इन-कॉन्फ्रेंस रोड गेम को छोड़ दिया। जॉर्जिया इस साल एनसीएए टूर्नामेंट को सूँघ नहीं रहा है, और नुकसान वह है जिसने टाइगर्स को बीज रेखाओं से थोड़ा नीचे खींच लिया। लेकिन एक तटस्थ अदालत में टिलमोन के लाइनअप में वापस आने के साथ, उस नुकसान का बदला लिया गया है।

कागज पर, मिजौ से इस गेम को जीतने की उम्मीद की जा रही थी। उन्होनें किया। यह मार्च है, और पहले से ही कई अजीब परिणाम आ चुके हैं, इसलिए आप प्रक्रिया के बारे में बहुत अधिक चिंता न करें क्योंकि यह परिणामों के बारे में बहुत अधिक है। और टाइगर्स ने गेम जीत लिया। यही मायने रखता है, है ना?

आइए देखें कि उन्होंने कैसे किया ...

टीम आँकड़े

  • खेल करीब था, और हमारे अपने आराम के लिए बहुत करीब था : लेकिन क्यों? खैर... दोनों टीमों ने समान मात्रा में फील्ड गोल (60) शूट किए, समान मात्रा में फील्ड गोल (26) बनाए, और उनकी शूटिंग में लगभग समान थे। लेकिन मिज़ौ ने 3 से अधिक शूट किए, और उसके पास अधिक एफटीए थे। वे 2FGA से +2 अंक, 3FGA से -3, और 4 और FT बनाए। तो मूल रूप से, लगभग सब कुछ सम था, सिवाय इसके कि मिज़ो थोड़ा और लाइन में आ गया। वाह।
  • फिर से बीसीआई पर... तो भी : मिज़ो के पास कम असिस्ट थे, लेकिन सहवीर व्हीलर के असिस्ट की बराबरी कर ली। और जबकि उन्होंने कम सहायता की, उन्होंने गेंद को अधिक चुराया और उसे कम घुमाया। एक बीसीआई जीत, और एक टोरेट जीत... यह सब करीबी खेलों में मदद करता है।
  • Mizzou के पास मूल रूप से औसत 3 पॉइंट शूटिंग गेम था : शायद प्लस 1। लेकिन जॉर्जिया ने सीज़न में 32% का स्कोर किया और 53% (15 में से 8) बना दिया जब तक कि पीजे हॉर्न खेल के अंत में एक वाइड बायीं ओर रवाना नहीं हुए। उन्होंने मूल रूप से औसत शूटिंग रात के लिए अपेक्षा से तीन अधिक बनाए, और मिज़ो ने एक और बनाया। और इसलिए मिसौरी के लिए जीत का अपेक्षित अंतर 6 अंक था।

रिबाउंडिंग मार्जिन जीतना कोई आश्चर्य की बात नहीं होनी चाहिए। जॉर्जिया वास्तव में खेलने के लिए वास्तव में एक कठिन टीम है, लेकिन उनके पास कोई रिम सुरक्षा नहीं है और वे 3s हिट नहीं कर सकते हैं। इसलिए जब वे 3s हिट करते हैं तो वे आप में से बेजस को डराते हैं। और मिसौरी ने उनके जीवन को आसान बना दिया ... एह ... रिम के आसपास महान से कम।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: कोबे, ड्रू, X

सीजन पर: ड्रू स्मिथ 34 अंक, जेरेमिया टिलमोन 33 अंक, जेवियर पिंसन 28 अंक, मार्क स्मिथ 16 अंक, कोबे ब्राउन 12 अंक, जेवन पिकेट 5 अंक, पार्कर ब्रौन 3 अंक, मिशेल स्मिथ 3 अंक, ड्रू बग्स 2 अंक, टॉरेंस वाटसन 2 अंक

यह टीम वास्तव में वही है जो वे इस समय हैं। कुओंजो मार्टिन ने हाल के प्रेस में भी उतना ही कहा है। लोग उनसे इन देर से खेले गए खेलों और करीबी जीत के बारे में पूछ रहे हैं, और उनका जवाब मूल रूप से है, "हम वही हैं जो हम इस सीज़न में हैं"। और वह सही है।

नुस्खा बदलने वाला नहीं है। मिसौरी को अच्छा खेलने के लिए कुछ लोगों की जरूरत है, कुछ और अच्छा खेलने के लिए, और बाकी सभी को अनिवार्य रूप से पानी पकड़ने की जरूरत है। अधिकांश सीज़न के लिए, यह टिलमोन, ड्रू, एक्स और मार्क रहा है, कुछ अन्य लोगों के कुछ स्पॉट दिखावे के साथ।

इसलिए जब शीर्ष चार में कई लोगों के लिए चीजें बहुत अच्छी नहीं चल रही हैं, तो आपको जीत हासिल करने के लिए वास्तव में स्क्रैप करना होगा। तो यह टीम के लिए बहुत मायने रखता था कि कोबे ने जो रात की थी। जब आपके पास 172 ORtg होता है, तो मेरा एकमात्र विचार होता है... आपको गेंद को और अधिक शूट करने की आवश्यकता होती है। वह वास्तव में उन लोगों में से सिर्फ एक जोड़े थे जिन्होंने एक आदर्श रात से एफटी बनाया।

जब आप उपयोग और न्यूनतम दरों को देखते हैं, तो यह बहुत अच्छी बात है कि मिज़ो ने यह गेम जीता। कोबे का 68% फ्लोर रेट कमाल का है, और पिकेट ठोस था, लेकिन मिज़ो के शीर्ष चार लोग 40% से नीचे थे।

इसमें से अधिकांश इस साल पिंसन और टिलमोन में आ गया है। टिलमोन पिछले दो गेम में सिर्फ 4-ऑफ-11 है, और पिंसन 4-ऑफ-20 (!!!) उसके अंतिम चार हैं। एक्स के तीन बिंदु शूटिंग और फ्री थ्रो कभी-कभी रिम के आसपास शॉटमेकिंग की उसकी कमी को पूरा कर सकते हैं, लेकिन टिल्मोन को रिम के चारों ओर अपने मोजो को वापस लाने की जरूरत है।

इसलिए, मुझे लगता है कि इस तथ्य में थोड़ा सा सुकून है कि मिसौरी ने अच्छा नहीं खेला और फिर भी खेल जीता। मार्च में आप अपना सर्वश्रेष्ठ बास्केटबॉल खेलना चाहते हैं, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आप जीतते रहना चाहते हैं। कल का काम बहुत कठिन हो जाता है। अर्कांसस वह है जो जॉर्जिया बनना चाहता है। वे गति बढ़ाते हैं, तेज खेलते हैं और शॉट लगाते हैं।

अरकंसास में पहली प्रतियोगिता में, मिसौरी ने 2FG से 19-32 का स्कोर किया, जिसमें टिलमोन ने 9-13 से और X ने 4-7 से स्कोर किया, इसलिए कुल मिलाकर 13-ऑफ़-20। वह जस्टिन स्मिथ के बिना था, जो रिम के आसपास अरकंसास की रक्षा को काफी हद तक बदल देता है। पहला गेम स्मिथ के बिना था, और मिज़ो ने बड वाल्टन में जीता, दूसरा गेम टिल्मोन के बिना था, और हॉग्स ने मिज़ो एरिना में जीत हासिल की। तीसरा गेम ब्रिजस्टोन एरिना में रबर मैच है।

अर्कांसस जनवरी की शुरुआत की तुलना में बहुत बेहतर बास्केटबॉल खेल रहा है, और मिसौरी अपना सर्वश्रेष्ठ बास्केटबॉल नहीं खेल रहा है। लेकिन गति को बदलने के लिए बस एक खेल की जरूरत है।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिसमें उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उन संपत्तियों की संख्या के आधार पर अंक की संख्या के आधार पर स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30. तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।