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जुतीMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम पूर्वी इलिनोइस - रॉक एम नेशन - block bजुतीMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम पूर्वी इलिनोइस - रॉक एम नेशन - block bजुतीMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम पूर्वी इलिनोइस - रॉक एम नेशन - block bजुतीMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम पूर्वी इलिनोइस - रॉक एम नेशन - block bजुतीMizzou बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम पूर्वी इलिनोइस - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

स्टडी हॉल: मिज़ौ 72, पूर्वी इलिनोइस 44

नया,टिप्पणियाँ

एक ऐसी दुनिया की कल्पना करें जहां आप केवल 2 3FG बनाते हैं और 28 तक जीतते हैं।

अच्छा यह मज़ा आया, है ना?

हम स्पष्ट के साथ नेतृत्व करेंगे। पूर्वी इलिनोइस भयानक है। 358 डिवीजन 1 बास्केटबॉल टीमें हैं, और उसके अनुसारKenPom.com केवल आठ कार्यक्रम हैं जो बदतर हैं। यह समझना कि वे भयानक रूप से आक्रामक हैं, और रक्षा पर भी बहुत खराब हैं, हमें इस बारे में बात करने के लिए संदर्भ प्रदान करना चाहिए कि यह खेल कैसे चला।

मैं उम्मीद करता हूँ कि तुमपॉडकास्ट सुना , यदि नहीं, तो मैं आपको सुनने की सलाह देता हूं क्योंकि हमने जिन चीजों के बारे में बात की उनमें से कुछ इस खेल में हुईं। मुझे नहीं पता कि इस साल क्या होने वाला है, लेकिन शुरुआती मीट्रिक कुओंज़ो मार्टिन और उनकी बास्केटबॉल टीम के लिए अनुकूल नहीं हैं। हमने जो शुरुआत देखी है उसके बाद निराशावादी होना आसान है। कुछ देना था।

कुछ गेम पहले, मार्टिन ने अपनी शुरुआत को बदल दिया। लेकिन पॉड में हमने बात की कि युवाओं के साथ बाहर का रास्ता कैसा है। मार्टिन को अपने युवा खिलाड़ियों पर अधिक भरोसा करने की जरूरत थी। हमें विशेष रूप से एंटोन ब्रुकशायर से और अधिक देखने की जरूरत थी।

कल रात हमें कोच और उनके स्टाफ के लिए एक पहेली का तोहफा दिया गया। टीम नीति के किसी प्रकार के उल्लंघन के लिए जारोन 'बूगी' कोलमैन एक प्रारंभिक खरोंच था। मतलब मार्टिन को ब्रुकशायर को कुछ रस्सी देनी होगी। उसी समय, ब्रुकशायर के हाई स्कूल टीम के साथी - और रोस्टर पर सबसे दिलचस्प संभावना - ट्रेवॉन ब्रेज़िल, को खेलने के लिए मंजूरी दे दी गई थी।

आप टीमों के खिलाफ गेम क्यों खेलते हैं, आपको हराना चाहिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोगों को बहुत सारे लुक्स मिलते हैं और उनमें आत्मविश्वास पैदा होता है। एक चट्टानी शुरुआत के बाद - स्कोर पहले हाफ में खेलने के लिए लगभग 10 मिनट के साथ 15 पर बराबरी पर था - मिज्जू रक्षा पर दबाव बनाकर और रिम पर पहुंचकर चीजों को खोलने में सक्षम था। और फिर यह एक तरह का मज़ा आया।

टीम आँकड़े

  • एक खराब टीम के खिलाफ 14 टर्नओवर अच्छा नहीं है : लेकिन जब तक मिसौरी टेम्पो के साथ दौड़ने की कोशिश कर रहा है और एक सच्चे पॉइंट गार्ड के साथ नहीं खेल रहा है, तब तक टर्नओवर होने वाला है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि ऐसा लगता है कि उनके पास छूटी हुई संपत्ति के अंतर को बंद करने के लिए थ्री पॉइंट शॉट का उपयोग करने की कोई उम्मीद नहीं होगी।
  • ईएफजी% या टीएस% 50% के उत्तर में होना आसान नहीं है : जब आप 3 पॉइंट रेंज से 10.5% शूट करते हैं। लेकिन इसे पूरा करने का एक तरीका 2FG% को 70% पर मारना है। मिज़ौ डंक्स और लेअप्स पर 22 में से 17 साल के थे। करीब आने पर उन्होंने फायरिंग कर दी।
  • +9 रिबाउंड मार्जिन बहुत बढ़िया है : आपका विरोधी कितना भी बुरा क्यों न हो। Mizzou ने EIU के रिबाउंड को 42-21 से दोगुना कर दिया। उन्होंने 28 शॉट गंवाए और 14 रिबाउंड प्राप्त किए।

3FG से 17 चूके, जिसका अर्थ है कि वे केवल 11 अन्य शॉट चूक गए। यह देखते हुए कि उन्होंने खेल को ठंडा शुरू किया (वे अपने पहले चार शॉट चूक गए) और पहले हाफ को समाप्त किया और दूसरे हाफ को ठंडा (एक और चार शॉट छूटे) शुरू किया, उन्होंने मूल रूप से अपने बाकी के 60% शॉट्स पर हिट किया।

पहला 10 मिनट: 15 - 13

अंतिम 30 मिनट: 59 - 29

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: कोबे ब्राउन, अमारी डेविस, दाजुआन गॉर्डन

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 19, अमारी डेविस 11, रॉनी डेग्रे III 8, दाजुआन गॉर्डन 5, जावन पिकेट 4, जारोन कोलमैन 4, याया कीता 1, जॉर्डन विल्मोर 1

कोबे के पास एक शांत रात थी, और फिर भी समायोजित गेम स्कोर में टीम का नेतृत्व किया। चोरी और रिबाउंड प्राप्त करने में उनका प्रभाव बहुत अधिक था। पोस्ट डिफेंस ने कम से कम 2 या 3 पोक अवे का नेतृत्व किया जिससे ब्रेक लग गया। और उसके पास 11 रिबाउंड थे लेकिन यह अधिक की तरह लगा।

यह दाजुआन गॉर्डन के लिए भी एक अच्छी रात थी, रिम को काटते हुए, कठिन बचाव करते हुए, अच्छी तरह से रिबाउंडिंग भी। मैं गॉर्डन के लिए एक मामूली अच्छा 3-पॉइंट शूटर बनना पसंद करूंगा लेकिन यह इस बिंदु पर कार्ड में नहीं है। अगर वह यह खिलाड़ी हो सकता है तो यह मददगार होगा।

एंटन ब्रुकशायर के लिए 3FG से गेंद को नेट से गुजरते हुए देखना वाकई अच्छा था। वह एक ऐसा व्यक्ति है जो इस टीम और कार्यक्रम के भविष्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। वह पॉइंट गार्ड के लिए रोस्टर के सबसे नज़दीकी चीज़ है, और जब उसने शुरुआत करने के लिए अच्छा नहीं खेला है तो वह इसका पता लगाने जा रहा है।

एक खिलाड़ी द्वारा 40% फ्लोर रेट को पार करने के बाद एक गेम में मिसौरी ने उस अंक को 7 हिट किया था।

यह कुछ बैनर प्रदर्शन नहीं है जो शेष वर्ष के लिए टोन सेट करता है। मिसौरी तय नहीं है। लेकिन प्रगति हुई थी।

एक के लिए, हमें ब्राज़ील के बारे में प्रचार देखने को मिला। वह लंबा है। और उसके पास रक्षात्मक रूप से अच्छे हाथ और अच्छी टाइमिंग है। वह अभी तक एक तैयार उत्पाद नहीं है, लेकिन आप देख सकते हैं कि यह सब वहाँ है। और आपको ब्रुकशायर को कुछ विस्तारित रन देखने को मिला।

मुझे नहीं पता कि बूगी के साथ क्या हो रहा है, लेकिन ऐसा लगता है कि उन दोनों को एक साथ देखकर आप उनमें से अधिक देखना चाहते हैं। जैसा कि मैंने घुमावों के बारे में बात करने के लिए इस स्थान का उपयोग किया है, अगर मैं कुओंजो मार्टिन होता तो मैं सुनिश्चित करता कि ब्रुकशायर ने प्रति गेम कम से कम 20 मिनट का फर्श देखा, और मैं यह सुनिश्चित करने की कोशिश करूंगा कि ब्राजील लगभग उतना ही बाहर था। हमने कोबे और अमारी से यह उम्मीद करने के लिए पर्याप्त देखा है कि वे आपके लिए आगे बढ़ने के लिए बहुत अच्छे होंगे। अन्य अनुभवी तबादलों को हिट-एंड-मिस किया गया है ताकि आपको युवा खेलने के लिए जगह मिल सके।

इस टीम के लिए आगे का रास्ता है। लेकिन यह युवा प्रतिभाओं के साथ टक्कर के माध्यम से सवारी कर रहा है। मार्टिन को एंटोन और ट्रेवॉन पर भरोसा करने की जरूरत है जिस तरह से उन्होंने पहले कोबे ब्राउन और जेवन पिकेट पर भरोसा किया था।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिस संख्या में उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उसकी संख्या के आधार पर स्कोर किए गए अंकों की संख्या के आधार पर,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30। तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।