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स्टडी हॉल: सब कुछ खराब था

नया,टिप्पणियाँ

Mizzou एक मध्यम मध्य प्रमुख के खिलाफ सड़क पर चला गया और यह खराब चला गया।

यह इस सीज़न के बाकी हिस्सों में से अधिकांश के लिए मज़ेदार नहीं होगा।

ऐसी चीजें हैं जिनसे आप वापस आ सकते हैं। आप यूएमकेसी से हारकर वापस आ सकते हैं। ऐसा कभी नहीं होना चाहिए, लेकिन बहाने बनाए गए हैं। हम एक नया रोस्टर हैं, नए लोग, चीजों को समझ रहे हैं। लेकिन आपको इसका पता लगाना होगा और इससे वापस आना होगा।

फिर ऐसी चीजें हैं जो आप नहीं कर सकते। आप सड़क पर नहीं जा सकते हैं, एल * बर्टी जैसे मध्य से निम्न बड़े कचरा छेद के खिलाफ और न केवल हारें। लेकिन हारे... ऐसे ही। यदि खेल करीब था, और घर की भीड़ अधिकारियों को कुछ अतिरिक्त खराब कॉल करने में मदद करती है, और फ्लॉपी बालों वाला पतला बच्चा कुछ अनुचित तरीके से फेंकता है जो उन्हें शीर्ष पर रखता है और आप इसे बाहर नहीं निकाल सकते ... एक बात। कार्यक्रम ही, जबकि अभी भी एक आप मिसौरी हैं तो आप सड़क पर हरा करने में सक्षम होना चाहिए। बहुत अच्छा है। तो वहाँ एक नुकसान पूरी तरह से बुरा नहीं है। जब तक ऐसा नहीं है।

टीम आँकड़े

सामान्य प्रारूप यहां काम नहीं करेगा क्योंकि पहला हाफ इतना भयानक था कि पहले हाफ को बाकी के खेल से अलग करना असंभव है।

मिजौ के पास पहले हाफ में 34 संपत्तियां थीं। उन्होंने 3 शॉट लगाए। उनके 15 टर्नओवर थे। प्रति कब्जा अंक 0.412 था। मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी ऐसे नंबर देखे हैं। जब आप पहले हाफ में इतने खराब होते हैं तो कुछ और मायने नहीं रखता। मुझे यकीन नहीं है कि सिर्फ तीन फील्ड गोल (सभी एक खिलाड़ी द्वारा बीटीडब्ल्यू) करने के बाद 21 अंक की कमी से कितनी टीमें वापस आई हैं, लेकिन मैं शर्त लगा रहा हूं कि यह बहुत अधिक नहीं है। विशेष रूप से किसी को भी उतना आक्रामक रूप से चुनौती नहीं दी गई जितनी मिसौरी ने दिखाई है।

परिणाम वही हैं जो वे हैं।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: कोबे ब्राउन, अमारी डेविस, रोनी डेग्रे III

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 16, अमारी डेविस 9, रॉनी डेग्रे III 8, दाजुआन गॉर्डन 4, जावन पिकेट 4, जारोन कोलमैन 4, याया कीता 1, जॉर्डन विल्मोर 1

ऐसा लगता है कि आप इस बिंदु पर कोबे ब्राउन पर बहुत अच्छा होने के लिए भरोसा कर सकते हैं, लेकिन कहीं और जाने के लिए उसके लिए कुशल होना मुश्किल हो जाता है। ब्राउन ठीक था, लेकिन 25% उपयोग के साथ पांच टर्नओवर कठिन है।

अमारी डेविस ने अपना बेहतर आक्रामक खेल जारी रखा, लेकिन वह पहले हाफ में केवल 0-3 था।

मुझे कुछ नहीं मिला।

फ्लोर रेट के लिए 40%+ रेंज में एक खिलाड़ी और यह वह व्यक्ति है जिसने पहले हाफ में डिफेंस पर दो शारीरिक हमले किए और फिर कभी फ्लोर नहीं देखा।

ऐसे कई तरीके हैं जिनसे मैं कह सकता हूं, "आप जो कर रहे हैं वह काम नहीं कर रहा है" इससे पहले कि यह समाप्त हो जाए। रोस्टर मेकअप, आपत्तिजनक संपत्ति, रक्षात्मक निर्णय लेना, इनमें से कोई भी समझ में नहीं आता है। मैंने मिसौरी की नौकरी लेने के बाद से कुओंजो मार्टिन द्वारा प्रशिक्षित हर खेल देखा है और मैं आपको प्रमाणित कर सकता हूं, वह एक बुरा बास्केटबॉल कोच नहीं है। उनकी टीम स्काउट्स अच्छी है, गेम प्लान मज़बूती से सुसंगत है और अपनी टीम को मौका देने के लिए स्थापित किया गया है। चार साल से यही हाल था।

लेकिन मैं इस जगह को संख्याओं के बारे में बात करने में खर्च नहीं कर रहा हूं क्योंकि आप जो देख रहे हैं उसे बताने के लिए सभी प्रकार के आंकड़े हैं: यह काम नहीं कर रहा है।

जिन चीजों को मैंने महसूस किया कि मैंने पिछले 4 वर्षों से मार्टिन और उनके कर्मचारियों पर भरोसा किया है ... वे वहां नहीं हैं। अपराध अच्छे शॉट पैदा नहीं कर रहा है, वे सिर्फ अपराध कर रहे हैं। टोकरी की चाबी को अनलॉक करने की उम्मीद में अगले स्थान पर जाना। अंततः एक प्रमुख व्यक्ति शॉट उत्पन्न करने का तरीका खोजने के लिए इसे अपने ऊपर ले लेता है, अच्छा है या नहीं, लेकिन एक प्रयास। मैंने पहले भी इन टीमों को देखा है। ज्यादातर इसलिए कि मैंने किम एंडरसन की टीमों को तीन साल तक देखा।

ऐसा ही लगता है। जब प्रतिद्वंद्वी अपने तीसरे तीन पॉइंटर को हिट करके उन्हें 9-3 की बढ़त देता है, अंत में 16-3 तक जाता है, तो आप जानते हैं कि यह बात है। कोई वापस नहीं आ रहा है। मिसौरी के पास जो कुछ भी है, वह काफी नहीं है। यदि कुओंजो अपनी नौकरी बचाना चाहता है, तो यह संभवतः एंटोन ब्रुकशायर और सीन डुरुगॉर्डन और याया कीता जैसे लोगों की पीठ पर होने वाला है, संभवतः ट्रेवोन ब्रेज़ाइल और कालेब ब्राउन भी। मुझे अमारी डेविस पसंद है; मुझे लगता है कि वह उपयोगी हो सकता है। बूगी कोलमैन बड़े समय से संघर्ष कर रहे हैं। दाजुआन गॉर्डन एक सभ्य पूरक टुकड़े की तरह दिखता है, लेकिन वह प्रभाव नहीं जिसकी आप उम्मीद कर रहे थे। और जॉर्डन विल्मोर जैच एडी नहीं है।

पूर्वी इलिनोइस के खिलाफ, मैं जवान हो रहा हूँ। आप जो चाहें शुरू करें, लेकिन आपको युवाओं को और अधिक रन देने की जरूरत है। रास्ता प्रतिभा के साथ है, न कि जो स्पष्ट रूप से अब तक काम नहीं किया है।

भले ही, मुझे यकीन नहीं है कि यह वह अंत होगा जिसकी हमने मार्च और अप्रैल 2017 के महीने के समाचार चक्र के भीतर कल्पना की थी।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिस संख्या में उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उसकी संख्या के आधार पर स्कोर किए गए अंकों की संख्या के आधार पर,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30। तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।