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केसीकीvspbksMizzou बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम यूटा - रॉक एम नेशन - block bकेसीकीvspbksMizzou बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम यूटा - रॉक एम नेशन - block bकेसीकीvspbksMizzou बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम यूटा - रॉक एम नेशन - block bकेसीकीvspbksMizzou बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम यूटा - रॉक एम नेशन - block bकेसीकीvspbksMizzou बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम यूटा - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

स्टडी हॉल: मिज़ौ 83, यूटा 75

नया,टिप्पणियाँ

खाका!

मैंने कल के बारे में बात की थीमौसम में अभी भी समय होने का भव्य विचार इस जहाज को सही करने के लिए। इस सीज़न के बारे में बहुत कुछ और जो कुछ भी गलत हुआ है, उसने कुओंज़ो मार्टिन पर भविष्य की संभावनाओं पर बहुत से लोगों को खटास भरा है। भले ही आप उस चर्चा में कहीं भी नीचे आएं, फिर भी इस टीम के लिए उनके द्वारा खेले गए प्रदर्शन से बेहतर होने की गुंजाइश है।

स्थापित अपराध को पहली बार बदल दिया गया और बदल दिया गया, और इससे कर्मियों को लाभ हुआ। यह ताज़ा था!

लेकिन हम अभी तक नहीं जानते हैं कि यह एक प्रवृत्ति का संकेतक था, या सिर्फ एक बाहरी था। जब तक यह टीम यूटा के खिलाफ और अधिक प्रदर्शन नहीं कर सकती, तब तक सीज़न के लिए उम्मीद की जा सकती है। लेकिन आइए कम से कम एक नजर डालते हैं कि यूटेस के खिलाफ क्या सही हुआ और क्या गलत हुआ।

टीम आँकड़े

  • उन टाइगर्स को देखें जो 4 में से 3 अंक जीतते हैं : एक उचित गति वाले खेल में, मिसौरी ने गेंद को पलटा नहीं, कांच पर अतिरिक्त संपत्ति उत्पन्न की, और फ़्री थ्रो लाइन पर पहुंच गया। उन्होंने वह सब कुछ किया जो उन्हें आक्रामक रूप से करने के लिए आवश्यक था ...
  • गेंद को दूर से शूट करने के अलावा : यह टीम सिर्फ थ्री नहीं बना सकती। यह लगभग हास्यपूर्ण है अगर यह इतना दुखद नहीं था। जब कॉलेज बास्केटबॉल "क्या आपने अपना थ्री बनाया?" के सवाल पर सिमट गया? या नहीं, और आप अक्सर अपनी तिकड़ी नहीं बनाते हैं ... ठीक है, जीतना मुश्किल है। मिसौरी के पास सिर्फ एक गेम है जहां उन्होंने 40% से बेहतर (एसएमयू पर जीत) और 30% से अधिक (सेंट्रल मिशिगन और कान्सास) में सिर्फ 3 से बेहतर शूट किया है। तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि उन्होंने केवल 19% डीप से शूट किया।
  • संपत्ति का मूल्य निर्धारण कुछ ऐसा है जिसके साथ इस टीम को कठिन समय का सामना करना पड़ा है : इसलिए केवल 6 टर्नओवर होने से उन्हें रिम ​​पर अधिक अवसर मिलते हैं। युगल कि भारी मात्रा में आक्रामक रिबाउंड के साथ और अचानक आप एक अपराध कर रहे हैं जिसमें शॉट बनाने में कठिन समय है और आप प्रति कब्जे के बिंदुओं को लगभग 1.2 तक धकेल सकते हैं (जो किबहुत अच्छा सीमा)। यह एकमात्र ऐसा गेम था जिसमें वे 1.2 के करीब पहुंच गए थे जहां प्रतिद्वंद्वी एनएआईए टीम नहीं थी।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: कोबे ब्राउन, अमारी डेविस, रोनी डेग्रे III

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 22, अमारी डेविस 13, रोनी डेग्रे III 9, जेवोन पिकेट 7, दाजुआन गॉर्डन 5, जारोन कोलमैन 4, सीन ड्यूरुगॉर्डन 2, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल 1, याया कीटा 1, जॉर्डन विल्मोर 1

इसने बहुत मदद की कि यूटा केंद्र ब्रैंडन कार्लसन COVID के कारण MIA थे, क्योंकि उनके आउट होने से खेल में सब कुछ बदल गया। उसके बिना, यूटा के पास कोई वास्तविक रिम सुरक्षा नहीं थी। लापता कार्लसन ने कोबे ब्राउन को बिल्कुल पागल होने दिया, और पागल हो गया। 25 मिनट में उनके 3 टर्नओवर ने उनकी आपत्तिजनक रेटिंग और गेमस्कोर में मुश्किल से किसी भी तरह की सेंध लगाई, 2एफजी से 8-10 और फ़्री थ्रो लाइन से 11-13 होने के कारण धन्यवाद। इस बिंदु पर, ब्राउन ट्रिफेक्टा खिताब के साथ भाग रहा है, और अमारी डेविस दूसरे स्थान पर है।

ब्राउन और डेविस के शॉट के बिना, हालांकि, अपराध जल्दी में धूर्त हो जाता है। लेकिन उन्होंने चाप के अंदर से 45 में से 25 शॉट बनाए, और पिकेट, ब्राउन और डेविस 26 में से 19 थे।

डेग्रे ने गेंद को न घुमाकर और कुछ और रिबाउंड प्राप्त करके पिकेट को हरा दिया। अन्यथा जेवन वास्तव में अच्छा था और ब्राउन और डेविस के बाद तीसरी सबसे ऊंची मंजिल दर थी।

मार्टिन को कुछ चीजें बदलते हुए देखकर अच्छा लगा। लेकिन जॉर्डन विल्मोर को पार्क करने से अलग, जो सिर्फ अपराध पर प्रभावी नहीं रहा है और जब वह फर्श पर होता है तो लगातार बॉल स्क्रीन कवरेज में आ जाता है, मार्टिन की अन्य चालों में एंटोन ब्रुकशायर और ट्रेवॉन ब्रेज़ल को शुरुआती लाइनअप में शामिल करना था। जबकि मुझे प्रयोग करने की इच्छा पसंद है जब मौसम उतना ही विनाशकारी रहा है, मुझे अभी तक ब्रुकशायर शुरू करना पसंद नहीं है। वह एक युवा पॉइंट गार्ड है, और भले ही रोस्टर पॉइंट गार्ड से रहित है, फिर भी उसे खेल को थोड़ा पहले देखने के समायोजन की आवश्यकता है।

ब्राजील तैयार लगता है। वह यूटा के खिलाफ बहुत प्रभावी नहीं था, और मुझे व्यक्तिगत रूप से परवाह नहीं है कि आप उसे शुरू करते हैं या उसे बेंच से बाहर लाते हैं। बस उसे खेलने की जरूरत है। याया कीता को भी खेलने की जरूरत है। अभी भी पता चल रहा है कि उसके साथ क्या हो रहा है, लेकिन उसने केवल 8 मिनट में 5 आक्रामक रिबाउंड किए। Durugordon सिर्फ 3 मिनट खेला, लेकिन एक बाल्टी और एक चोरी, और एक आक्रामक पलटाव था। ब्रुकशायर ने शुरू किया लेकिन सिर्फ 9 मिनट खेला।

तो वह बच्चों के पास जल्दी गया, लेकिन जल्दी से पशु चिकित्सकों के पास गया, और यह पशु चिकित्सक थे जिन्होंने चीजों को बंद कर दिया। कहीं न कहीं आपको उन लोगों के लिए कुछ और मिनट खोजने होंगे। वह ब्रेज़ाइल पर भरोसा कर रहा है, ज्यादातर इसलिए क्योंकि ब्राज़ील बहुत जल्दी फर्श के दोनों सिरों पर अपनी गलतियों को कवर कर सकता है।

आगे इलिनोइस है जो केनपोम में लगभग 60 स्थान की छलांग है। चीजों को काम करना होगा जैसे उन्होंने यूटा के खिलाफ किया था, केवल 3 सीधे ब्रैगिन के अधिकारों की लकीर को बनाए रखने के लिए बेहतर है।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिसमें उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उन संपत्तियों की संख्या के आधार पर अंक की संख्या के आधार पर स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30. तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।