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आजमुक्तआगरिडेमकोडमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम कंसास - रॉक एम नेशन - block bआजमुक्तआगरिडेमकोडमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम कंसास - रॉक एम नेशन - block bआजमुक्तआगरिडेमकोडमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम कंसास - रॉक एम नेशन - block bआजमुक्तआगरिडेमकोडमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम कंसास - रॉक एम नेशन - block bआजमुक्तआगरिडेमकोडमिज़ौ बास्केटबॉल आँकड़े, विश्लेषण, प्रतिक्रिया: स्टडी हॉल बनाम कंसास - रॉक एम नेशन - block b

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स्टडी हॉल: प्रेडिक्टेबल

नया,टिप्पणियाँ

मिसौरी हर संभव तरीके से हार गया, और फिर कुछ मायनों में आपने सोचा भी नहीं था कि यह संभव है।

एलन फील्डहाउस में जीतना वाकई मुश्किल है।

वास्तव में, एलन फील्डहाउस में एक खेल में प्रतिस्पर्धी होना बहुत कठिन है। वह जगह, जब से बिल सेल्फ पेशेवर संगठन चला रहा है, कुछ लोग कॉलेजिएट बास्केटबॉल टीम कहते हैं, बुरे सपने की जगह है। सेल्फ के तहत, मिसौरी को 21 अंकों या उससे अधिक की पांच हार, 10 दोहरे अंकों की हार, चार एकल अंकों की हार और चार जीत मिली हैं। कल 20वां मैच था, इसलिए पिछले कुछ वर्षों में केयू के खिलाफ सफलता आसान नहीं रही। उन वर्षों में सबसे खराब नुकसान 33 अंक था। क्विन स्नाइडर-कम मिज़ो टीम द्वारा थॉमस गार्डनर को कोलंबिया में एक ओवरटाइम जीत में ढीला करने के बाद वह खेल लॉरेंस की वापसी यात्रा थी।

यह हार उस हार से भी ज्यादा खराब थी। क्विन स्नाइडर युग के अंत को कार्यक्रम के लिए सबसे निचला बिंदु माना गया था। फिर किम एंडरसन हुआ। शायद यह टीम अगला संस्करण है।

लेकिन स्वयं के पास प्रोत्साहन था। वह इस खेल को फिर कभी नहीं खेलना चाहता था। उसका हाथ मजबूर था क्योंकि उसके धोखेबाज़ गधे के पास कार्यक्रम पर एफबीआई और एनसीएए के आकार का बादल था और उन्हें कुछ चाहिए था। तो उसकी योजना 50 गेंद मिजौ की थी अगर वह कर सकता था। और वह करीब आ गया। हो सकता है कि यह सब आपको बेहतर महसूस कराए, हो सकता है कि ऐसा न हो। मुझे यकीन नहीं है कि यह होना चाहिए।

चूंकि हम जो हुआ उसके बारे में बात कर सकते हैं, हम इसे यहां करेंगे।

टीम आँकड़े

  • ईमानदारी से मुझे लगा कि अपराध ने मेरी अपेक्षा से बेहतर किया:इस बात से परेशान होना मुश्किल है कि खराब स्कोरिंग कैसे हुई जब हम इस बात पर विचार करते हैं कि यह टीम पूरे साल हाफ कोर्ट में कैसी दिखती है।
  • हालांकि रक्षा: वूफ़

इसे यहाँ सरल रखते हुए। लेकिन इस सीज़न की उम्मीद कुओंजो थी और उनका रोस्टर रक्षात्मक रूप से प्रतिस्पर्धी होने में सक्षम होगा, और चीजों को दिलचस्प बनाने के लिए आक्रामक छोर पर पर्याप्त प्रयास करेगा। लेकिन जब इस टीम के रक्षात्मक रूप से अच्छे होने की झलक मिली है, तो ऐसा नहीं था। मुझे नहीं पता कि स्काउट गलत था, या खिलाड़ियों ने स्काउट को निष्पादित नहीं किया था, लेकिन जल्दी और अक्सर अच्छे निशानेबाजों को जितना उन्हें होना चाहिए था, उससे अधिक खुला छोड़ दिया गया था। और जब आप कंसास को गहराई से 50% से अधिक शूट करने देते हैं, तो आपके द्वारा उड़ाए जाने की बहुत संभावना है।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: जेवन पिकेट, सीन डुरुगॉर्डन, ट्रेवॉन ब्रेज़िल

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 19, अमारी डेविस 11, रोनी डेग्रे III 8, जेवन पिकेट 7, दाजुआन गॉर्डन 5, जारोन कोलमैन 4, सीन ड्यूरुगॉर्डन 2, ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल 1, याया कीटा 1, जॉर्डन विल्मोर 1

इस खेल को पास रखने के लिए आपको आवश्यक ट्राइफेक्टा नहीं।

ईमानदारी से, मुझे नहीं पता कि यह प्रतिद्वंद्विता खेलों और जेवन पिकेट के बारे में क्या है, लेकिन मैं चाहता हूं कि वह जो कुछ भी है उसे बोतल में डालें और अन्य खेलों में इसका इस्तेमाल करें। और नहीं, मुझे नहीं लगता कि उसे 8-11 की शूटिंग में औसतन 17 अंक की जरूरत है, लेकिन दोनों सिरों पर सिर्फ एक सुसंगत उपस्थिति अच्छी होगी।

कि दूसरा उच्चतम गेम स्कोर एक ऐसे व्यक्ति से आया जिसने 6 मिनट खेले, यह एक समस्या है। Durugordon कई कारणों से पेचीदा है, लेकिन वह बास्केटबॉल को स्कोर करने में कम से कम पर्याप्त लगता है। और अगर मिसौरी रक्षा के मामले में गरीब से औसत दर्जे का बना रहेगा, तो शायद बेहतर आक्रामक खिलाड़ियों को बाहर करने से सीखने की अवस्था कम हो जाएगी।

मैं ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल पर भी हूं।

पिछले तीन मैचों में से दो में, जॉर्डन विल्मोर ने होश खो दिया है और एक गंभीर तरीके से बेईमानी की है। वह उच्च उपयोग कर रहा है और वर्तमान में 73 आपत्तिजनक रेटिंग से बाहर हो रहा है। इससे भी बदतर, फर्श पर उनकी रक्षात्मक रेटिंग भी खराब है। और वह शुरू हो गया! कंसास के खिलाफ! उन सभी चीजों में से जो मैं समझ नहीं पा रहा हूं वह यह है। यदि आप बास्केटबॉल खेल जीतने की कोशिश कर रहे हैं, तो ऐसा लगता है कि विल्मोर अब उस प्रयास में मदद नहीं कर रहा है। मैं खरीद सकता हूं आपको लगता है कि वह एक परियोजना है, और आप उसके लिए मिनट ढूंढना चाहते हैं जब आप कर सकते हैं। लेकिन मैं याया कीता या विशेष रूप से ट्रेवॉन ब्रेज़ल को मिनटों में नहीं लूटूंगा क्योंकि ऐसा लगता है कि उनका प्रक्षेपवक्र विल्मोर से अलग है। शायद जॉर्डन का विकास वक्र लंबा है। लेकिन ब्रेज़ाइल तैयार दिखता है, और जब कीता हिट और मिस हो जाती है, मुझे लगता है कि जब भी आप कर सकते हैं तब भी आपको उसके साथ इसे चलाने की जरूरत है।

यह रोस्टर त्रुटिपूर्ण है, लेकिन यह निराशाजनक नहीं है। मुझे नहीं पता कि आप Durugordon के लिए 15 या इतने मिनट क्यों नहीं ढूंढ पा रहे हैं। ब्रुकशायर कल महान नहीं था लेकिन उसने 19 मिनट खेले और केवल -4 था। इस बीच अमारी डेविस ने 25 रन बनाए और -40 वर्ष के थे। पिकेट ने 33 खेले और -35 थे। उनमें से कुछ तब है जब लोग खेल रहे थे, लेकिन पहले हाफ में जब मिसौरी को झटका लग रहा था, ब्राजील एकमात्र बेंच खिलाड़ी था जिसके पास टोकरी थी। डुरुगॉर्डन ने फर्श नहीं देखा, लेकिन कालेब ब्राउन ने देखा।

मुझे नहीं पता कि इस टीम के पास क्या जवाब है जिसे हम एक अच्छा सीजन मानेंगे। सच कहूं तो वह हिस्सा हमारे पास से गुजरा है। लेकिन अभी भी प्रगति की जा सकती है। लेकिन मुझे लगता है कि आपको युवाओं को खरीदना होगा। मैं इसे कहता रहूंगा, और हमने संकेत देखे हैं। लेकिन ब्राज़ील का अधिक, ब्रुकशायर का अधिक, और ड्यूरुगॉर्डन का अधिक।

SEC अभी एक सीमावर्ती आपदा है। अलबामा और ऑबर्न अच्छे लगते हैं। एलएसयू अभी भी अपराजित है। के सिवाय प्रत्येक?

केंटकी नोट्रे डेम से हार गए। अर्कांसस ओक्लाहोमा द्वारा उड़ा दिया गया। टेनेसी अभी भी स्कोर नहीं कर सका। मिसिसिपी राज्य कोलोराडो राज्य से हार गया, और टेक्सास ए एंड एम टीसीयू से हार गया, जबकि ओले मिस पश्चिमी केंटकी द्वारा उड़ा दिया गया। रोस्टर की इस अजीब विषमता के साथ भी जीत हासिल करने की गुंजाइश है। लेकिन उन्हें जल्द ही शुरू होने वाले नाटकों को वास्तविक बनाने की जरूरत है।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिसमें उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उन संपत्तियों की संख्या के आधार पर अंक की संख्या के आधार पर स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30. तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।