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गहरापुनियास्टडी हॉल: विचिटा स्टेट 61, मिज़ौ 55 - रॉक एम नेशन - block bगहरापुनियास्टडी हॉल: विचिटा स्टेट 61, मिज़ौ 55 - रॉक एम नेशन - block bगहरापुनियास्टडी हॉल: विचिटा स्टेट 61, मिज़ौ 55 - रॉक एम नेशन - block bगहरापुनियास्टडी हॉल: विचिटा स्टेट 61, मिज़ौ 55 - रॉक एम नेशन - block bगहरापुनियास्टडी हॉल: विचिटा स्टेट 61, मिज़ौ 55 - रॉक एम नेशन - block b

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स्टडी हॉल: विचिटा स्टेट 61, मिज़ौ 55

नया,टिप्पणियाँ

आप जो कर रहे हैं वह काम नहीं कर रहा है।

मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक नहीं हूं।

सच कहूं तो, मिसौरी बास्केटबॉल देखना ऐसी चीज नहीं है जिसका मैं अब और इंतजार कर रहा हूं। 2017 में, मिसौरी ने कुओंजो मार्टिन को काम पर रखा और उन्होंने 8 जीत वाली टीम को एनसीएए टूर्नामेंट टीम में बदल दिया, जिसमें ज्यादातर न्यूनतम टर्नओवर था। बास्केटबॉल के लिए फिर से उत्साहित होना मजेदार था। आप जानते थे कि वे अगले वर्ष एक कदम पीछे हटने की संभावना रखते थे, लेकिन यह महसूस किया कि उन दो सत्रों में भी वह मिसौरी बास्केटबॉल के लिए एक मंजिल स्थापित कर रहा था। कुछ कठिन भाग्य के माध्यम से, वे 2019 में फिर से 2020 में डूब गए। लेकिन उन्होंने प्रतिस्पर्धा की, और अपेक्षा से अधिक गेम जीते, फिर पिछले साल एनसीएए टूर्नामेंट में वापस आ गए।

मार्टिन ने इस पिछले रोस्टर को पिछले सीज़न की तुलना में कहीं अधिक नष्ट कर दिया, और ये परिणाम आपके द्वारा अपेक्षित किसी भी चीज़ से बहुत अधिक खराब हो गए हैं। विचिटा स्टेट के खिलाफ खेल देखना मजेदार नहीं था। यह शायद मदद नहीं करता था कि हम कुछ घंटे पहले मिज़ो फ़ुटबॉल के लिए एक भयानक पासिंग प्रदर्शन के माध्यम से बैठे थे, लेकिन मिज़ौ को देखने के लिए यह पहले 11 3-पॉइंट प्रयासों को याद करता है, जबकि विचिटा स्टेट टीम के पीछे गिरने का प्रबंधन करते हुए इसके अपने आक्रामक मुद्दे हैं ... यह बस ऐसा कभी नहीं लगा कि वे खेल को आगे बढ़ाने और जीतने जा रहे हैं।

लेकिन इस बैंड-सहायता को चीर दें।

टीम आँकड़े

  • प्रति अधिकार अंक वास्तव में 0.80 . से कम के बाल थे : लेकिन मैं जिस स्प्रैडशीट का उपयोग करता हूं उसे राउंड अप करता हूं इसलिए केवल दो दशमलव बिंदु दिखाए जाते हैं। मिसौरी ने अपने छह में से चार गेम पहले ही 0.90 से नीचे की दक्षता के साथ खेले हैं। वहाँ कुछ संदर्भ के लिए, उनके पास पिछले सीज़न में 0.90 से नीचे के 5 गेम थे, और फ्रैंक हैथ की मिसौरी टीमों के पास तीन सीज़न में 8 ऐसे गेम थे।
  • जीतना वास्तव में कठिन है जब आप 3-बिंदु शॉट बनाने के लिए खतरा नहीं बना सकते हैं या कम से कम खतरा बन सकते हैं : मिसौरी ने विचिटा स्टेट के खिलाफ सिर्फ दो 3-पॉइंटर्स बनाए। यह दूसरी बार है जब उन्होंने इस साल एक गेम में केवल दो 3s बनाए हैं। यह कुल खेलों की कुल संख्या के बराबर है, जिसमें कुओंजो मार्टिन के कार्यकाल में 2 मेड थ्री या उससे कम थे (उन्होंने 2017 में 2 बनाम एम्पोरिया स्टेट बनाया और 2019 में 2 बनाम बटलर बनाया)।
  • अगर आपको शॉट बनाने में परेशानी हो रही है, तो रिम पर हमला करें और लाइन पर जाने की कोशिश करें, है ना?: मिसौरी ने सिर्फ 13 फ्री थ्रो शूट किए, और फिर इससे भी बदतर केवल 7 बना।

जब आप देखते हैं कि विचिटा राज्य की संख्या कितनी खराब थी, 26% टर्नओवर दर, केवल 0.88 अंक प्रति अधिकार, एफटी लाइन से 50% कम ... कोई रास्ता नहीं है कि उन्हें यह गेम जीतना चाहिए था। और अंत में यह वास्तव में इतना करीब नहीं था। एक बार WSU ने खेल में खेलने के लिए 9, और फिर 10:57 के साथ 11 की बढ़त बढ़ा दी। ऐसा कभी नहीं लगा कि मिसौरी वापसी करेगा। जब तक अमारी डेविस ने एक ले-अप स्कोर किया तब तक खेलने के लिए 16 सेकंड का समय होने तक सीसा को कभी भी 8 अंक से कम नहीं किया गया था।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: अमारी डेविस, जारोन कोलमैन, जावन पिकेट

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 10, रोनी डेग्रे III 7, अमारी डेविस 6, जेवन पिकेट 4, जारोन कोलमैन 4, दाजुआन गॉर्डन 2, याया कीता 1, जॉर्डन विल्मोर 1

फिर से अगर आप सकारात्मकता की तलाश कर रहे हैं तो यह अमारी डेविस में है। उसे बस और अधिक दिखने की जरूरत है और खेल में पहले। जब वह फर्श पर होता है तो अभी डेविस का उपयोग लगभग 18% लटका हुआ है। लेकिन आप वास्तव में चाहते हैं कि यह ऊपर जाए।

मुझे वास्तव में कोलमैन से इस बिंदु तक और अधिक प्राप्त करने की उम्मीद थी। वह गेंद को वितरित करने में अच्छा रहा है, लेकिन वह 26% टर्नओवर दर खेल रहा है।

यह लगातार दूसरा गेम है जहां याया कीता का शीर्ष 3 में जीएस/मिन स्कोर था, लेकिन ट्रिफेक्टा बनाने के लिए पर्याप्त नहीं खेला।

यदि रॉनी डेग्रे उत्पादक नहीं है, तो यह अपराध को दबा देता है, और यह अपराध की कुंजी नहीं हो सकता है।

जादुई 40% फ्लोर रेट से केवल एक खिलाड़ी ऊपर, और अगला उच्चतम प्रतिशत उस व्यक्ति का था जिसने केवल एक मिनट खेला। जब आप कोलमैन के उपयोग और उनकी पास दर को देखते हैं, तो यह वास्तव में बहुत अच्छा लगता है।

मैं वास्तव में नहीं जानता कि आप एंटोन ब्रुकशायर और सीन ड्यूरुगॉर्डन के लिए कोई मिनट कैसे नहीं निकालते हैं। मिसौरी की सभी समस्याओं के लिए आक्रामक रूप से, कुछ और करने की कोशिश न करना समस्या का कम से कम एक हिस्सा प्रतीत होता है। आपने जो अपराध गढ़ा है, वह उन खिलाड़ियों को स्कोर करने के लिए नहीं डाल रहा है जो आप खेल रहे हैं।

केनपोम युग (26 सीज़न) में, मिसौरी का वर्तमान अपराध अतीत के मुकाबले कैसा है:

  • एडज ओ: 26वें
  • ईएफजी%: 26वां
  • टीओआर%: 22वां
  • 2FG%: 22nd
  • 3FG%: 26वां

5 में से 3 श्रेणियों में, यह सबसे खराब है। मिसौरी के अपराध में अब तक प्रति कब्जे में 0.94 कच्चे आक्रामक अंक हैं, और वह सिर्फ दो शीर्ष 50 गढ़ खेले हैं। फ्लोरिडा राज्य के खिलाफ जाने से आपको समस्या होगी, और शॉकर्स भी शीर्ष 50 की दर से चलन में हैं। हो सकता है कि पॉल क्विन जैसे NAIA दस्ते के खिलाफ जाने से कुछ आक्रामक बीमारियाँ ठीक हो जाएँ, लेकिन समस्या का एक बड़ा हिस्सा सही खिलाड़ियों को शॉट बनाने के लिए सही जगह पर रखना है।

यह कोलंबिया में बहुत लंबी सर्दी की ओर रुझान कर रहा है। ऐसा नहीं है कि इस टीम में इसे घुमाने के लिए पर्याप्त प्रतिभा नहीं है, लेकिन यह कर्मचारियों के साथ सबसे अच्छी आक्रामक इकाई के साथ सवारी करने का निर्णय लेने के साथ शुरू होता है, और अपने सर्वश्रेष्ठ आक्रामक खिलाड़ियों को स्कोर करने के लिए बेहतर स्थिति में लाता है। यह दाजौन गॉर्डन से स्पॉट अप नहीं है, या जॉर्डन विल्मोर के लिए एक पोस्ट अप नहीं है। यह टीम इतनी अच्छी नहीं है कि आपत्तिजनक संपत्ति को असफल नाटकों में बर्बाद कर सके।

यदि आप सर्वोत्तम संभव शुरुआत की उम्मीद कर रहे थे, तो आप शायद 5-1 की शुरुआत के लिए आशान्वित थे। इस बिंदु पर Mizzou खेल पर गिरा दिया है जिसकी आपने उनसे उम्मीद नहीं की थी, और एक टॉस। हम इस बारे में बहस कर सकते हैं कि क्या आपको घर पर विचिटा स्टेट टीम को हराना चाहिए (आपको उस गेम को जीतने की उम्मीद करनी चाहिए), लेकिन आंकड़ों के मुताबिक यह हमेशा अपेक्षाकृत करीबी गेम होने वाला था। पॉल क्विन को हराएं, एल * बर्टी में जीत हासिल करें, और हो सकता है कि आप लॉरेंस करघे में मैचअप के रूप में दाईं ओर निर्माण करना शुरू कर रहे हों।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिसमें उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उन संपत्तियों की संख्या के आधार पर अंक की संख्या के आधार पर स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30. तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।