वीवीवीडियो

वीवीवीडियोMizzou बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम उत्तरी इलिनोइस - रॉक एम नेशन - block bवीवीवीडियोMizzou बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम उत्तरी इलिनोइस - रॉक एम नेशन - block bवीवीवीडियोMizzou बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम उत्तरी इलिनोइस - रॉक एम नेशन - block bवीवीवीडियोMizzou बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम उत्तरी इलिनोइस - रॉक एम नेशन - block bवीवीवीडियोMizzou बास्केटबॉल आँकड़े और विश्लेषण: स्टडी हॉल बनाम उत्तरी इलिनोइस - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

स्टडी हॉल: मिज़ौ 54, उत्तरी इलिनोइस 37

नया,टिप्पणियाँ

इस सीज़न को देखने के लिए एक टन नेत्रहीन मनभावन बास्केटबॉल नहीं हो सकता है।

ठीक है, यह निश्चित रूप से सही होने का एक तरीका है।

कुओंजो मार्टिन युग की सबसे खराब हार के बाद, मिसौरी ने शिकागो राज्य को पकड़ने के बाद से अपने सर्वश्रेष्ठ रक्षात्मक प्रदर्शन में बदल दिया - जो उस सीजन में डिवीजन 1 बास्केटबॉल में सबसे खराब टीम थी - प्रति कब्जे में केवल 0.49 अंक। मार्टिन और उनकी नींव का आधार हमेशा रक्षात्मक छोर पर रहा है। तो यह वास्तव में निराशाजनक था कि मार्टिन के लिए कुछ इतना महत्वपूर्ण था और उनकी विश्वास प्रणाली सोमवार को कैनसस सिटी के खिलाफ इतनी बुरी तरह विफल रही।

जो भी संदेश व्यवहार में था, यह स्पष्ट था कि टाइगर्स एक उद्देश्य के साथ बाहर आए थे। उन्हें रक्षा में सम्मानित किया गया, और पूरी रात उन्होंने उत्तरी इलिनोइस पर चीजों को कठिन बना दिया।

समस्या, जैसा कि सभी मौसमों में हो सकता है, मिसौरी स्कोर नहीं कर सकता है। और जबकि आपको जीतने के लिए कुछ अंक हासिल करने में सक्षम होने की आवश्यकता है, आपको केवल अपने प्रतिद्वंद्वी से थोड़ा अधिक स्कोर करने की आवश्यकता है। मुझे पूरा विश्वास है कि मार्टिन इस गेम को 38-37 से जीतकर पूरी तरह से ठीक होता अगर ऐसा होता। लेकिन 31-28 से पिछड़ने के बाद मिसौरी ने 24-6 रन से खेल खत्म किया। अब वह अंकों का तूफान नहीं था जितना कि बोआ कंस्ट्रिक्टर का धीमा घुटन था, लेकिन यह दिन के अंत में प्रभावी था।

तो चलिए जानते हैं इस बकवास पर।

टीम आँकड़े

  • चार कारक जीत! : चार श्रेणियों में से तीन टाइगर्स के रास्ते गए। वह बेहतर है।
  • गति धीमी थी : इसका एक हिस्सा दोनों सिरों पर डिजाइन के अनुसार था। मिसौरी में रनआउट को सीमित करने और उन्हें हाफ कोर्ट में खेलने के लिए कहने के लिए शब्द खत्म हो गया है। मिसौरी यह भी जानता था कि वे एनआईयू को हाफ कोर्ट में गूदे में पीस सकते हैं। तो शायद उन्होंने रक्षा पर चक्की बनने के लिए कुछ संक्रमण के अवसरों का त्याग किया?
  • शूटिंग प्रतिशत, सहायता दर, रिबाउंडिंग: वहाँ सिर्फ बक्से का एक समूह है जो एनआईयू के लिए पूरी तरह से घृणित हैं।

यहाँ देखने के लिए वास्तव में बहुत कुछ नहीं है। खेल देखने में क्रूर था, और आँकड़े इसे दर्शाते हैं। मैं खेल के अंतिम खंड को हटाना चाहता हूं और आक्रामक आंकड़ों की तुलना करना चाहता हूं क्योंकि पिछले 10 मिनट में चीजें बहुत नरम हो गईं।

खिलाड़ी आँकड़े

योर ट्रिफेक्टा: कोबे ब्राउन, रोनी डेग्रे III, जॉर्डन विल्मोर

सीज़न पर: कोबे ब्राउन 6, रोनी डेग्रे III 4, जेवन पिकेट 3, जारोन कोलमैन 2, दाजुआन गॉर्डन 1, जॉर्डन विल्मोर 1

यदि आप जानना चाहते हैं कि मिसौरी आक्रामक रूप से क्यों संघर्ष कर रहा है, तो यह आपके ट्राइफेक्टा में है।

कोबे ब्राउन एक भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने अब तक अपने उपयोग को 26% तक बढ़ा दिया है। 26% पिछले साल ड्रू स्मिथ या जेरेमिया टिलमोन दोनों की तुलना में अधिक है। आखिरी मिसौरी टाइगर जितने मिनटों में खेलने के लिए कई संपत्ति का आदेश दे रहा था, जॉनाथन विलियम्स III अपने द्वितीय वर्ष में वापस आ गया था। अगर कोबे के पास जितनी संपत्ति है, उतनी ही कमान संभालने जा रहे हैं, तो उन्हें गेंद की बेहतर देखभाल करने की जरूरत है। गेम एक में चार टर्नओवर, दो यूएमकेसी के खिलाफ, और तीन कल रात।

रॉनी डेग्रे III एक कचरा आदमी के रूप में अपनी भूमिका में उत्कृष्ट है। वह कांच पर सफाई करता है, वह रिम के आसपास प्रभावी है, और वह बहुत सी छोटी चीजें अच्छी तरह से करता है। और फिर ट्राइफेक्टा में तीसरा जॉर्डन विल्मोर है।

विल्मोर ने कल रात मिसौरी टाइगर के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। वह अविश्वसनीय रूप से बड़ा है। लेकिन मैं जिस चीज से प्रभावित था, वह यह थी कि उसने कितनी मेहनत की। पहले हाफ में एक बॉल स्क्रीन थी जहां विल्मोर ने बॉल हैंडलर पर कड़ी मेहनत की, और प्रवेश को कवर करने के लिए समय पर पोस्ट पर वापस आ गया। फिर वह दीवार पर चढ़ गया क्योंकि आक्रामक खिलाड़ी ने अपनी चाल चली और एक अवरुद्ध शॉट पर गेंद को पुनः प्राप्त किया। अगर इस तरह का प्रयास और खेल मिसौरी को विल्मोर से बाकी सीज़न में मिल सकता है तो वह एक उपयोगी टुकड़ा होगा।

लेकिन वह वह आदमी नहीं है जिसे आप अपने ट्राइफेक्टा में चाहते हैं।

मिसौरी में अभी तक ट्रिफेक्टा में अमारी डेविस नहीं है, और बूगी कोलमैन केवल एक बार में रहा है। शीर्ष दो स्थानांतरण स्कोरर ने अभी तक वास्तव में प्रभाव नहीं डाला है।

जैसा कि मैंने पिछले स्टडी हॉल में बात की थी, ये चीजें हमेशा अपराध के बारे में अधिक होती हैं। अमारी डेविस को लगभग 25% प्राप्त करने की आदत थी और यह सीजन पर 16% और एनआईयू के मुकाबले 14% तक गिर गया। जाहिर है कि फ़्लोर% ज़ीरो खराब है। लेकिन डेविस को गेंद नहीं मिल रही है, और वह उस प्रकार के कार्यों और नाटकों को नहीं देख रहा है जो उसे दुर्गंध से बाहर निकालने में मदद कर सकते हैं।

यह भी स्पष्ट है कि कुओंजो को अपने नए खिलाड़ियों पर भरोसा नहीं है। कीटा का औसत सिर्फ 16.7% मिनट है, और ब्रुकशायर सिर्फ 22.5% का है। दोनों ने बीती रात सिर्फ 5 मिनट खेले।

मुझे नहीं पता कि इसके साथ और कहां जाना है। नए सिरे से रक्षात्मक तीव्रता देखना अच्छा था, लेकिन आक्रामक दृष्टिकोण अभी भी चौंकाने वाला है। गेंद बहुत चिपकती है, और वे गेंद को पलट देते हैं, और तीन गेम में पांच सबसे खराब विरोधियों में से तीन के खिलाफ मिसौरी पूरे सीजन का सामना करेगा, उनका अपराध वास्तव में केवल 15-20 मिनट के गैर कचरा में किसी भी दक्षता के साथ स्कोर करने में कामयाब रहा है। समय।

टाइगर्स का 0.89 अंक प्रति कब्जा 267वीं रेटेड रक्षा के साथ एक टीम के खिलाफ था। उनके पास 175वीं रेटेड रक्षा, UMKC के विरुद्ध 0.89 पीपीपी भी था। और सीएमयू में 325 रेटेड रक्षा के खिलाफ 1.14। उन्होंने पहले गेम में 9 तीन पॉइंटर्स बनाए और उसके बाद से सिर्फ 6 बनाए, जिसमें 2 पिछली रात भी शामिल है।

प्रतियोगिता बढ़ जाती है। एसएमयू 3-1 है, लेकिन उन्होंने ओरेगॉन में शीर्ष 300 के अंदर सिर्फ एक प्रतिद्वंद्वी खेला है। एक गेम जो वे 23 से हार गए। हमने कहा कि सीज़न से पहले आपको तीन गेम लगने वाले थे, इससे पहले कि आप वास्तव में बता सकें कि इस टीम को क्या बनाना है। और दो कठिन जीत और एक बदसूरत हार के बाद, जिनमें से कोई भी ऐसी टीम के लिए नहीं है जो ऐसा लगता है कि वे अपने सम्मेलन के शीर्ष भाग में समाप्त होने जा रहे हैं, इस सीज़न में बहुत उम्मीद देखना मुश्किल है।

लेकिन बास्केटबॉल में एक बात सच है; यह अगला गेम है जो हमेशा एक नया अवसर प्रदान करता है। हमें अपराध पर हमले की योजना और रक्षा पर निरंतर ध्यान और प्रयास देखने की जरूरत है। मैं चाहता हूं कि नए खिलाड़ी अधिक रन बनाएं, विशेष रूप से ब्रुकशायर और कीटा। उन्हें इस सीजन में प्रभाव डालने की जरूरत है। जैक्सनविल के लिए, जहां बहुत सारे सच सामने आएंगे।


ट्रू शूटिंग प्रतिशत (TS%): काफी सरलता से, यह 2FG%, 3FG% और FT% को ध्यान में रखते हुए एक खिलाड़ी के शूटिंग प्रतिशत की गणना करता है। सूत्र कुल अंक / 2 * (FGA + (0.475+FTA)) है। 0.475 एक फ्री थ्रो संशोधक है। KenPomeroy और अन्य कॉलेज बास्केटबॉल साइटें आमतौर पर 0.475 का उपयोग करती हैं, जबकि NBA आमतौर पर 0.44 का उपयोग करती है। यही मूल रूप से TS% है। स्कोरिंग दक्षता का एक उपाय, जिस संख्या में उन्होंने स्कोर करने का प्रयास किया, उसकी संख्या के आधार पर स्कोर किए गए अंकों की संख्या के आधार पर,यहां अधिक।

प्रभावी क्षेत्र लक्ष्य प्रतिशत (eFG%): यह TS% के समान है, लेकिन 3-बिंदु शूटिंग को अधिक ध्यान में रखता है। सूत्र FGM + (0.5 * 3PM) / FGA . है

तो TS% को स्कोरिंग दक्षता के रूप में, और eFG% को शूटिंग दक्षता के रूप में सोचें,यहां अधिक।

अपेक्षित आक्रामक प्रतिक्षेप: औसत रिबाउंड के आधार पर मापा जाता है कि एक कॉलेज बास्केटबॉल टीम रक्षात्मक और आक्रामक दोनों छोर पर मिलती है। यह छूटे हुए शॉट्स (या रिबाउंड किए जाने के लिए उपलब्ध शॉट्स) की कुल संख्या लेता है और उन्हें आक्रामक रिबाउंड की संख्या से विभाजित करता है और उनकी तुलना सांख्यिकीय औसत से करता है।

एडीजेजीएस:गेम स्कोर मीट्रिक का टेक-ऑफ़ (परिभाषायहां ) बहुत सारे बास्केटबॉल स्टेट नर्ड द्वारा स्वीकार किया गया। यह किसी दिए गए गेम के लिए किसी व्यक्ति के "स्कोर" को निर्धारित करने के लिए अंक, सहायता, रिबाउंड (आक्रामक और रक्षात्मक), चोरी, ब्लॉक, टर्नओवर और बेईमानी को ध्यान में रखता है। एडजस्टेड गेम स्कोर में "एडजस्टमेंट" खेल के कुल स्कोर का खेल में बनाए गए कुल अंकों से मेल खाता है, जिससे गेम के अंकों को उन लोगों को पुनर्वितरित किया जाता है, जिनका खेल पर सबसे बड़ा प्रभाव था, बजाय इसके कि कितनी गेंदें एक खिलाड़ी एक टोकरी के माध्यम से रखो।

आपत्तिजनक रेटिंग (ओआरटीजी):समायोजित गेम स्कोर के समान, लेकिन यह देखता है कि एक खिलाड़ी कितने अंक प्रति कब्जा स्कोर करेगा यदि उनका औसत 100 से अधिक संपत्ति था।

उपयोग%: यह "अनुमान लगाता है कि एक खिलाड़ी फर्श पर रहते हुए टीम की संपत्ति का% उपभोग करता है" (Sports-reference.com/cbb . के माध्यम से ) उन संपत्तियों का उपयोग फील्ड गोल और फ्री थ्रो प्रयासों, आक्रामक रिबाउंड, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके एक सूत्र के माध्यम से निर्धारित किया जाता है। संख्या जितनी अधिक होगी, टीम के आक्रामक परिणाम में खिलाड़ी (अच्छा या बुरा) उतना ही अधिक प्रचलित होगा।

फ़र्श%: ज़रियेSports-reference.com/cbb : फ़्लोर % इस प्रश्न का उत्तर देता है, "जब कोई खिलाड़ी किसी पजेशन का उपयोग करता है, तो उसकी टीम के कम से कम 1 अंक प्राप्त करने की क्या प्रायिकता है?"। फ़्लोर% जितना अधिक होगा, दिए गए खिलाड़ी के शामिल होने पर टीम शायद उतनी ही बार स्कोर करेगी।

छूता/कब्जा : फील्ड गोल प्रयासों, फ्री थ्रो प्रयासों, सहायता और टर्नओवर का उपयोग करके, अनुमान लगाने के प्रयास को छूता है, "एक खिलाड़ी ने फर्श पर हमलावर स्थिति में गेंद को कितनी बार छुआ।" अनुमानित स्पर्श लें और इसे उस अनुमानित संख्या से विभाजित करें जिसके लिए एक खिलाड़ी कोर्ट पर था, और आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि किसी खिलाड़ी ने कितनी बार गेंद को किसी दिए गए कब्जे में छुआ है। पॉइंट गार्ड के लिए, आपको 3-4 रेंज में नंबर दिखाई देगा। गार्ड और पंखों की शूटिंग के लिए, 2-3। आक्रामक रूप से सीमित केंद्र के लिए, 1.30। तुम्हें नया तरीका मिल गया है।

वैसे भी, टच्स फिगर का उपयोग करके, हम उस समय का अनुमान लगा सकते हैं जब कोई खिलाड़ी "आक्रमण की स्थिति में" गुजरता है, शूट करता है, गेंद को घुमाता है, या फाउल करता है।