नाइकहवाजॉर्डन1

नाइकहवाजॉर्डन1डेनिस गेट्स के तहत भर्ती पहले से ही बहुत अलग दिख रही है - रॉक एम नेशन - block bनाइकहवाजॉर्डन1डेनिस गेट्स के तहत भर्ती पहले से ही बहुत अलग दिख रही है - रॉक एम नेशन - block bनाइकहवाजॉर्डन1डेनिस गेट्स के तहत भर्ती पहले से ही बहुत अलग दिख रही है - रॉक एम नेशन - block bनाइकहवाजॉर्डन1डेनिस गेट्स के तहत भर्ती पहले से ही बहुत अलग दिख रही है - रॉक एम नेशन - block bनाइकहवाजॉर्डन1डेनिस गेट्स के तहत भर्ती पहले से ही बहुत अलग दिख रही है - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

डेनिस गेट्स के तहत भर्ती पहले से ही बहुत अलग दिख रही है

नया स्टाफ ऑफर भेजने और अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों के साथ संपर्क बनाने में आक्रामक रहा है।

कुओंजो मार्टिन को कवर करने और देखने के 5 वर्षों के बाद और भर्ती के लिए उनके अधिक आरक्षित दृष्टिकोण के बाद, पिछले कुछ हफ्तों और यहां तक ​​​​कि महीनों में डेनिस गेट्स को देखकर हम सभी हैरान रह गए हैं।

अब तक रोस्टर टर्नओवर से, ऑफ़र सूची जो लगातार बढ़ती और बढ़ती जा रही है, हमने अब तक जो सीखा है वह यह है कि डेनिस गेट्स सूची बनाने में शर्माते नहीं हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में पहले दिन कोच 2024 संभावनाओं से संपर्क कर सकते थे। मिज्जू सक्रिय था।

बेझिझक क्लिक करें और मैट के पूरे सूत्र को पढ़ें। लेकिन जाहिर तौर पर कोचों का 2024 भर्तियों से पहले संपर्क था, लेकिन वे सीधे संपर्क शुरू नहीं कर सके। यह एक अजीब मूर्खतापूर्ण नियम है लेकिन यह कोचों को उनके जूनियर सीज़न से पहले रंगरूटों को उड़ाने से रोकता है। मेरी गिनती से, मिज़ो ने खिलाड़ियों से संपर्क शुरू करने के लिए हरी बत्ती प्राप्त करने से पहले 2024 वर्ग के 15 या 16 खिलाड़ियों की पेशकश की थी। जिसका मतलब है कि मिज़ो ने पहले से ही 16 से अधिक अतिरिक्त 55 खिलाड़ियों की पेशकश की थी।

मार्टिन को ऑफ़र और रुचि वाले बच्चों की सूची में अनुसरण करना बहुत कठिन था, लेकिन उसे कक्षा में शायद ही कभी पिछले 30 ऑफ़र मिले। कुछ मायनों में इसका पालन करना आसान था क्योंकि ट्रैक करने के लिए बस कम था। लेकिन यह गेट्स के लिए शुरुआती एमओ नहीं है। वह व्यस्त हो गया है।

2024 कक्षा पहली पूर्ण श्रेणी है जिस पर वास्तव में मिज़ो स्टाफ का मूल्यांकन किया जाएगा। यह पूरा चक्र है। जिस तरह 2017 का वर्ग कुओंजो मार्टिन की भर्ती का संकेत नहीं था, उसी तरह 2022 और 2023 वर्ग ऐसा नहीं होने वाला है कि हमें गेट्स की भर्ती को कैसे आंकना चाहिए। गेट्स और उनके कर्मचारियों के लिए उच्च स्तर के खिलाड़ियों के साथ आवश्यक मैदान बनाना मुश्किल हो सकता है। अन्य कर्मचारियों के खिलाड़ियों के प्रकार में कई वर्षों के लिए निवेश किया गया है और कई वर्षों में उस संबंध को बनाने के बजाय कुछ महीनों के भीतर निर्णय को बंद करने की आवश्यकता है। इसके बजाय, वे पहले कुछ वर्ग अक्सर रचनात्मकता से बने होते हैं।

इसका मतलब यह नहीं है कि खिलाड़ियों का सही संयोजन नहीं हो सकता है; आमतौर पर यह समझना एक बेहतर विचार है कि एक कोचिंग स्टाफ कितनी अच्छी तरह भर्ती कर सकता है।

और मजेदार बात यह है कि हमें पता लगाना शुरू करने से कम से कम एक साल पहले शायद हम हैं।

आयोवा राज्य, फिर से?

बिग 12/एसईसी चैलेंज के लिए मैचअप कुछ दिन पहले जारी किए गए थे। वे ज्यादातर दिलचस्प हैं।

  • Baylor . में अर्कांसस
  • वेस्ट वर्जीनिया में औबर्न
  • ओक्लाहोमा में अलबामा
  • केंटकी में कान्सास
  • टेनेसी में टेक्सास
  • LSU . में टेक्सास टेक

साथ ही:

  • ओक्लाहोमा राज्य में ओले मिस
  • कान्सास राज्य में फ्लोरिडा
  • मिसिसिपी राज्य में टीसीयू

और हां... आयोवा राज्य और मिसौरी! लगातार दूसरे वर्ष के लिए सम्मेलन मिज़ौ को चक्रवातों के साथ मिला रहे हैं। उसके ऊपर, कान्सास और केंटकी फिर से खेल रहे हैं, जैसे टेक्सास और टेनेसी हैं।

मिसौरी और आयोवा स्टेट ने एक दूसरे से 150 बार खेला है। अगले मैचअप ने उन्हें देश में जितनी बार किसी ने जोड़ा होगा। तो आप सोचेंगे कि मैं एक पुराने कॉन्फ़्रेंस दुश्मन की भूमिका निभाने का एक और मौका पाने के लिए उत्साहित हूँ, है ना? खैर, बिल्कुल नहीं। हो सकता है कि इसका एक हिस्सा हाल के दो मैचअप में टाइगर्स की सफलता की कमी के कारण हो। हर खेल बदसूरत हो गया। लेकिन पिछले दो मैचअप में से प्रत्येक एम्स में था। यह खेल कोलंबिया में है।

आयोवा स्टेट के बजाय फिर से किसी पूर्व प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाना अच्छा होगा। यह भी अच्छा होगा कि एक गैर-पूर्व प्रतिद्वंद्वी- टीसीयू और वेस्ट वर्जीनिया वसंत को ध्यान में रखते हुए न देखें। कैनसस स्टेट में एक नया कोच है, मिसौरी में एक नया कोच है। वह मैचअप समझ में आ सकता है। ओक्लाहोमा राज्य भी कर सकता है। वे अधिक प्रमुख टीमों के लिए प्रीमियर मैचअप को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। तो Baylor, Texas, और KU सभी SEC में शीर्ष कार्यक्रमों का सामना करने के लिए आरक्षित हैं। मिसौरी वह नहीं रहा है। उनके पास केयू के साथ पहले से निर्धारित मैचअप भी है, इसलिए इसकी आवश्यकता नहीं है।

तो आयोवा राज्य यह है।