हार्डिकपांड्यापत्नी

हार्डिकपांड्यापत्नी Mizzou बास्केटबॉल रिक्रूटिंग: Mizzou को Mohamed Diarra में क्या मिल रहा है? - रॉक एम नेशन - block bहार्डिकपांड्यापत्नी Mizzou बास्केटबॉल रिक्रूटिंग: Mizzou को Mohamed Diarra में क्या मिल रहा है? - रॉक एम नेशन - block bहार्डिकपांड्यापत्नी Mizzou बास्केटबॉल रिक्रूटिंग: Mizzou को Mohamed Diarra में क्या मिल रहा है? - रॉक एम नेशन - block bहार्डिकपांड्यापत्नी Mizzou बास्केटबॉल रिक्रूटिंग: Mizzou को Mohamed Diarra में क्या मिल रहा है? - रॉक एम नेशन - block bहार्डिकपांड्यापत्नी Mizzou बास्केटबॉल रिक्रूटिंग: Mizzou को Mohamed Diarra में क्या मिल रहा है? - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

'इस बच्चे के पास खास होने का मौका है': मोहम्मद डायरा में मिसौरी को क्या मिल रहा है?

नया,टिप्पणियाँ

डेनिस गेट्स की पहली प्रतिबद्धता देश में शीर्ष JUCO उत्पाद है। हमने जल्दी ब्रेकडाउन के लिए JUCORecruiting.com के कोडी हॉपकिंस का रुख किया।

शुक्रवार को गार्डन सिटी कम्युनिटी कॉलेज पोस्ट मोहम्मद डायरागिरवीमिसौरी के लिए उनकी सेवाएं, नए कोच डेनिस गेट्स को उनकी पहली प्रतिबद्धता देना और टाइगर्स रोस्टर को अपने फ्रंट कोर्ट में अपग्रेड देना।

6-फुट 10 की संभावना का मार्ग फ्रांस में शुरू हुआ और उसने न्यू यॉर्क के एक प्रीप स्कूल, रिडेम्पशन क्रिश्चियन एकेडमी में शामिल होने के लिए अप्रवासी को देखा। डायरा ने कुछ डिवीजन I रुचि को मैदान में उतारा, लेकिन वह एनसीएए क्लियरिंगहाउस के योग्यता मानकों को पूरा नहीं करता था। उन्होंने कंसास में समापन करते हुए जुको मार्ग का विकल्प चुना, जहां उन्होंने ब्रोंकबस्टर्स के लिए 17.8 अंक और 12.6 रिबाउंड पोस्ट किए।

जल्दी से, Diarra संभावित रैंकिंग में ऊपर उठा, पर शीर्ष स्थान पर बस गयाJUCORecruiting.com . इसका राष्ट्रीय स्काउट, कोडी हॉपकिंस, कार्यक्रम को जानता है और डायरा असाधारण रूप से अच्छी तरह से जानता है। इसलिए, हमने शुक्रवार को डायरा के खेल की समझ पाने के लिए उससे कुछ समय चुरा लिया और एसईसी में उसका संक्रमण आगे बढ़ने जैसा दिखेगा।

स्पष्टता के लिए हमारी बातचीत को हल्के ढंग से संपादित किया गया है।


मैथ्यू हैरिस: डेनिस गेट्स पर किसी भी पृष्ठभूमि के शोध ने यह स्पष्ट कर दिया कि वह प्रतिभा के लिए जुको बाजार की ओर रुख करेंगे, और हमने सुना होगा कि मोहम्मद डायरा देखने के लिए एक नाम होगा। स्क्रीन से हटकर जो बात सामने आती है, वह यह है कि वह लियोनार्ड हैमिल्टन की तरह बड़ा दिखता हैफ्लोरिडा राज्य : लंबा, रंग-बिरंगा, तरल और अंतरिक्ष में आरामदेह। जब आपने उसे देखा तो उसके बारे में आपका पहला प्रभाव क्या था?

कोडी हॉपकिंस: पहली बात यह है कि आप आकार, और कौशल, और उसके चलने की क्षमता देखते हैं। वह अपने आंदोलन में बहुत तरल था। यह कुछ ऐसा है जो बहुत सारे बड़े बच्चे अपने कौशल सेट के हिस्से के रूप में विकसित कर रहे हैं, लेकिन उनका आंदोलन आने वाली आखिरी चीज हो सकती है। वह अगल-बगल, फर्श के ऊपर और नीचे चिकना है। वह मुड़ा और जल्दी से फर्श से नीचे उतरने में सक्षम था। बहुत सी चीजें जो युवा दिग्गजों के लिए करना मुश्किल है, वह अच्छी तरह से उन्नत थे।

उसके पास गेंद को फर्श पर लाने और दूसरों के लिए नाटक करने का कौशल है। जिस लड़के को आप आज देख रहे हैं और एक साल के बाद मिज्जू में अंतर यह है कि वह दूसरों के लिए समय पर नाटक करने में सक्षम होगा। वह शायद गलत पढ़ता है। वह इसे शूटर या गोता लगाने वाले को नहीं मिलता है। उनका [नाटकों का] पढ़ना और खेल की गति वही होगी जो पकड़ने की जरूरत है।

लेकिन बाकी सब? उपकरण, शॉट, रिबाउंडिंग, त्वरित-चिकोटी, दूसरी छलांग - ये सभी चीजें कुलीन हैं।

एमएच: गार्डन सिटी ने उसका उपयोग करने की कोशिश कैसे की, और आपको क्या लगता है कि डेनिस जो करना चाहता है, उसके साथ क्या होगा?

सीएच: उन्होंने साल की शुरुआत एक पासिंग गेम के साथ गति अपराध की तरह दौड़ने और फर्श के विभिन्न पक्षों से टकराने से की। वे पूरे साल बदल गए और अधिक गति शैली खेलकर उन्हें बहुत सफलता मिली, जिससे मोहम्मद को काफी फायदा हुआ।

वह नहीं चाहते थे कि उनके अंदर किसी प्रकार की उपस्थिति हो। वह सख्ती से एक परिधि बड़ा था। इसे बदलना होगा, लेकिन मुझे लगता है कि इसका बहुत कुछ उसकी ताकत से लेना-देना है। इसलिए उसे नीचे जाना पसंद नहीं है। उसे बहुत सारे रिबाउंड मिलते हैं, लेकिन यह वास्तव में एसईसी-कैलिबर बिग्स के खिलाफ नहीं है। उसे उस क्षेत्र में सुधार करना होगा।

एमएच: आपने गति-आधारित प्रणाली का उल्लेख किया है। डेनिस ने क्लीवलैंड राज्य में उन सिद्धांतों में से कुछ का इस्तेमाल किया, खासकर चुटकी पोस्ट पर अपने बड़े लोगों के साथ। वे कुछ प्रिंसटन चलाएंगे और सामान को फेरबदल करेंगे जहां बड़े लोगों को स्प्लिट एक्शन या कमजोर साइड कटर पढ़ने की जरूरत है। तो, यह है कि क्या डायरा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में विकसित होता है जो वहां सही चुनाव करता है।

सीएच: हाँ। समय पर और उद्देश्यपूर्ण पास बनाना।

एमएच: मोहम्मद ने गेंद को कितना संभाला? यह खुली मंजिल में अच्छा दिखता है, लेकिन क्या वह एक ऐसा लड़का है जिसे आप ड्रिबल-हैंडऑफ में या शॉर्ट-रोलर के रूप में काम करना अच्छा महसूस करेंगे?

सीएच: वह कर सकता है, लेकिन गेंद के बिना खेलने की तुलना में वह अपने हाथों में गेंद के साथ अधिक सहज है। क्या इसका कोई मतलब है? जैसे वह कट पर पढ़ने में सक्षम है, वे साधारण चीजें हैं, लेकिन उसे ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है।

जूनियर-कॉलेज के बच्चों, विशेष रूप से अभिजात वर्ग के बच्चों के बारे में एक बात यह है कि उन्हें हर दिन प्रतिस्पर्धा के स्तर के साथ तालमेल बिठाना पड़ता है। वे गर्मियों में इसे प्राप्त करने जा रहे हैं, और वे अपने खेल को पकड़ने में मदद करने के लिए कुछ चीजें करने में सक्षम होने जा रहे हैं। लेकिन आप बहुत सारी योजनाएँ नहीं कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, आपको सीखना होगा कि रोलर्स पर कब टैग करना है। [गार्डन सिटी कोच] बिल [मोरोस्को] महान हैं, और वे सभी की तुलना में कहीं अधिक उन्नत हैं।

लेकिन हम जिन चीजों के बारे में बात कर रहे हैं, वे सीखने की अवस्था के साथ आएंगी। उनके लिए सबसे बड़ा फैसला कोच गेट्स के लिए दोनों पैर रखना है। अगर वह ऐसा करता है, तो इस बच्चे के पास खास बनने का मौका है।

एमएच: उसका स्कोरिंग पैकेज क्या है? जब हम परिधि-उन्मुख बड़े के बारे में बात करते हैं, तो हम एक ऐसे व्यक्ति के बारे में सोच सकते हैं जो उठाता है और पॉप करता है या थोड़ा सा संभाल लेता है।

सीएच: वह इतना अधिक रोलर नहीं है जितना कि वह एक परिधि स्कोर और एक संक्रमण बाल्टी है। क्योंकि वह फर्श को इतनी अच्छी तरह से चलाता है, वह पकड़ सकता है और अंतरिक्ष में स्कोर कर सकता है। उनका स्किलसेट जैब स्टेप है, मिडिल या स्पिन जाने की क्षमता।

आपने कुछ हाई-पोस्ट सामान के बारे में बात की, और वह कुछ ऐसा है जिसमें वह उत्कृष्ट हो सकता है। लेकिन फिर, यह कुछ ताकत जोड़ने के लिए वापस आ जाता है। कई बार, रक्षकों की भीड़ ड्राइविंग एंगल होती है और शारीरिक हो सकती है। ऐसा करने पर उसे सही निर्णय लेना सीखना होगा। यही एक चेतावनी है। क्या वह गाड़ी चलाना जानता है? या पिचमैन को मारा? [कोने में] उठाने वाले या बहते हुए आदमी को ढूंढो?

एमएच: यह नीचे आता है कि डेनिस इस स्तर पर अपने बड़े का उपयोग कैसे करना चाहता है। हम गतिशीलता और चपलता के बारे में बहुत सारी बातें करते हैं। कुछ साल पहले, यह लगभग एक क्लिंट कैपेला की खोज थी: एक अच्छा स्क्रिनर जो लॉब्स पर बचाव को दंडित कर सकता था और स्विच के लिए लक्षित नहीं हो सकता था। लेकिन क्लीवलैंड राज्य में, प्रसंस्करण गति और निर्णय लेने पर अधिक जोर दिया गया था।

सीएच: आपको क्लीवलैंड स्टेट के स्तर पर लगभग उसी तरह खेलना होगा। श्रेष्ठ एथलीट पावर फाइव में हैं। डेनिस यह जानता है, फ्लोरिडा राज्य में रहा है। तुम मो डायरा जैसे आदमी को पास मत करो क्योंकि उसके पास उपकरण हैं। आपके पास कुछ के साथ काम करने का अवसर है।

मुझे लगता है कि प्रशंसकों की ओर से थोड़ा धैर्य रखने की जरूरत है क्योंकि एक समायोजन अवधि होने वाली है। लेकिन कोच गेट्स के लिए क्या अच्छा है और मोहम्मद के लिए क्या अच्छा है कि उसके पास ऐसा करने के लिए कुछ मिनट होंगे।

एमएच: हम इस पर थोड़ा सा समझ गए हैं, लेकिन पावर फाइव स्तर पर उनके लिए कौन सी कार्रवाइयां सबसे अधिक अनुवाद योग्य हैं? रोल-रिप्लेस जैसा कुछ? उन कार्यों को विभाजित करें जहां वह बाहर निकल सकता है, पकड़ सकता है और निर्णय ले सकता है?

सीएच: रोल-एंड-रिप्लेस, निश्चित रूप से। कुछ चुटकी-पोस्ट और शॉर्ट-कॉर्नर क्रियाएं। वह संक्रमण में कुछ को चुन-चुन कर संभाल सकता है। आप दूसरे छोर पर आक्रामक तरीके से लोगों पर काफी दबाव बना सकते हैं। वह क्या करने में सक्षम होने जा रहा है वह मंजिल को अंतरिक्ष में जा रहा है। वह इसे डेक पर रख सकता है। अगर उसे किसी के पास जाने की जरूरत है - मान लीजिए कि उन्होंने पर्ड्यू में अपने बच्चे [जैच एडी] की तरह किसी को वहां रखा है - तो वह उन बेमेल का लाभ उठा सकेगा।

मरे हुए घोड़े को पीटने के लिए नहीं, लेकिन अगर अगले नौ महीनों में उसकी ताकत और कंडीशनिंग में वास्तव में सुधार होता है, तो अचानक, रक्षात्मक रूप से, वह उसी स्थिति में अपने आप को पकड़ सकता है। अभी उसके लिए सबसे मुश्किल काम है पांच के खिलाफ डिफेंस खेलना।

एमएच: वहीं मैं जा रहा था। हम यह भी पूछते हैं कि क्या कोई बड़ा ड्रॉप कवरेज खेल सकता है। क्या वे पिक-एंड-रोल में बदलते कवरेज को संभाल सकते हैं? और आपने स्ट्रेंथ कंपोनेंट का जिक्र किया है, इसलिए केंटकी के ऑस्कर त्शिब्वे जैसा आदमी पोस्ट-अप्स पर उसके साथ हाथापाई नहीं करता है।

सीएच: कोच गेट्स पहले भी जोन खेल चुके हैं। मैं इसे समीकरण से बाहर नहीं निकालूंगा। अगर वह बाहर जाता है तो उसे कुछ और लंबे एथलीट मिलते हैं, क्या उसे उन परिस्थितियों में मो के बारे में चिंता करनी होगी?

लेकिन हां, मुझे लगता है कि वह सभी बॉल स्क्रीन कवरेज के बारे में बात करने में सक्षम है, और वह निश्चित रूप से एक सक्षम डिफेंडर है। उसे पद की शुरुआत में कुछ मदद की जरूरत होगी, खासकर मजबूत खिलाड़ियों के खिलाफ। लेकिन दिन के अंत में, उसके लिए वहां पहुंचने के लिए यहां काफी लंबी समय सीमा है।

एमएच: मुझे कंपास मांगने से नफरत है, लेकिन मैं अपने नियम का उल्लंघन करने जा रहा हूं। इसमें से बहुत कुछ योजना-निर्भर है, लेकिन आपको क्या लगता है कि मोहम्मद दियारा का अंतिम संस्करण कैसा दिखता है?

हमारे पास कुछ एनबीए क्लाइंट हैं, और कुछ एक ही बात पूछ रहे थे। पूरे साल मैंने क्रिश्चियन वुड कहा। मैं उस आखिरी गिरावट के साथ आया, उनके सहायक कोचों से पूछा, और वे सभी सहमत हो गए।

लेकिन फिर, उसमें से बहुत कुछ उस समायोजन अवधि के साथ करना है जिसके बारे में मैंने बात की थी। मैं उस पर सम्मान करता रहता हूं क्योंकि मैं उसे बहुत अच्छी तरह जानता हूं। और क्रिश्चियन वुड के लिए चीजें एक साथ आने से पहले यह थोड़ी देर बाद थी। यूएनएलवी में उनका माहौल थोड़ा अलग था।

लेकिन कोच गेट्स को इन लोगों के साथ दरवाजे पर चलने का निश्चित सम्मान है। वह खुद को बहुत अच्छे से कैरी करता है। गार्डन सिटी जैसी जगह से मिजौ जैसी जगह में आने वाला मोहम्मद डायरा जैसा आदमी विनम्र होगा, काम करना चाहता है, और सही चीजों के बारे में होगा।

एमएच: एक जुको बच्चे के लिए उस विकासात्मक प्रक्षेपवक्र या समयरेखा पर चर्चा करते समय हम क्या याद करते हैं?

भौतिक टुकड़ा। आपके शरीर को उन लोगों के खिलाफ जाने की आदत डालनी होगी जो आपके आकार या बड़े हैं।

मई या जून में बहुत सारे लड़के उपलब्ध होते हैं, लेकिन बहुत से जूनियर कॉलेज के बच्चों को अतिरिक्त कक्षाएं लेनी पड़ती हैं। यह उन्हें और पीछे छोड़ देता है क्योंकि उन्हें जुलाई या अगस्त तक नामांकन नहीं मिलता है, और वे पहले ही छह सप्ताह के ग्रीष्मकालीन स्कूल से चूक चुके हैं। यह पाठ्यक्रमों के बारे में इतना नहीं है जितना कि ग्रीष्मकालीन भार कार्यक्रम और कौशल कार्य। यही वह समय है जब आप चाहते हैं कि वह वजन बढ़ाए। भौतिक भाग पहले आता है, जहां वह फर्श पर, भार कक्ष में कुछ आत्मविश्वास प्राप्त कर सकता है, और कुछ लाभ देख सकता है।

और फिर अगला भाग है, और मुझे लगता है कि उन्होंने गार्डन सिटी में इसका बहुत अच्छा काम किया है, खेल का अध्ययन कर रहे हैं, सुधार करने के लिए क्षेत्रों की तलाश कर रहे हैं और धार्मिक रूप से फिल्म देख रहे हैं। यह कुछ ऐसा है जो बहुत से जूनियर कॉलेजों में नहीं होता है। मुझे लगता है कि इससे उसके विकास में मदद मिली है, और उसे थोड़ी बेहतर समझ होगी।

कल्चर शॉक तब होता है जब लोग नहीं करते। कुछ [JUCO] कार्यक्रमों में फिल्म सॉफ्टवेयर भी नहीं है क्योंकि वे इसे वहन नहीं कर सकते। और हम कुछ उच्च स्तरीय खिलाड़ियों के साथ बात कर रहे हैं। वे अपने अगले गंतव्य पर पहुंच सकते हैं और शायद तीन बार फिल्म देख चुके हैं। वे बहुत पीछे हैं क्योंकि वे नहीं जानते कि कैसे अध्ययन करना है और फिल्म को कैसे देखना है।

तीसरा सिर्फ उस स्तर पर खेल की गति है। यह अलग है। मुझे लगता है कि गार्ड बेहतर समायोजन करते हैं। आम तौर पर, इसमें थोड़ा समय लगता है क्योंकि जूनियर कॉलेज में अंपायरिंग खिलाड़ियों के लिए बहुत खराब है। गाली-गलौज बहुत कहते हैं। वे अनुभवहीन अधिकारी हैं, बहुत सारा पैसा नहीं कमा रहे हैं, और अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं।

लेकिन एसईसी में, आप लोगों को आप से टकराने या आपको धक्का देने वाले हैं। यह एक चिकित्सक लीग है। आप जूनियर कॉलेज में ऐसा नहीं कर सकते। आप पहले 10 मिनट में तीन फ़ाउल के साथ बेंच पर बैठे होंगे। मो को उसमें से थोड़ा सा भी निपटना पड़ा।