खेलखैरिडोअंदर

खेलखैरिडोअंदरमिज़ौ बास्केटबॉल कोचिंग खोज: किम इंग्लिश सही कदम हो सकता है - रॉक एम नेशन - block bखेलखैरिडोअंदरमिज़ौ बास्केटबॉल कोचिंग खोज: किम इंग्लिश सही कदम हो सकता है - रॉक एम नेशन - block bखेलखैरिडोअंदरमिज़ौ बास्केटबॉल कोचिंग खोज: किम इंग्लिश सही कदम हो सकता है - रॉक एम नेशन - block bखेलखैरिडोअंदरमिज़ौ बास्केटबॉल कोचिंग खोज: किम इंग्लिश सही कदम हो सकता है - रॉक एम नेशन - block bखेलखैरिडोअंदरमिज़ौ बास्केटबॉल कोचिंग खोज: किम इंग्लिश सही कदम हो सकता है - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

किम इंग्लिश सही कदम हो सकता है

नया,टिप्पणियाँ

जॉर्ज मेसन में सिर्फ एक ऊबड़-खाबड़ सीज़न के बाद, किम इंग्लिश अभी भी मिसौरी में सही कॉल हो सकती है।

टॉमी गिलिगन-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

नॉर्म स्टीवर्ट ने 1999 में मिसौरी के मुख्य कोच के रूप में सेवानिवृत्त होकर 32 साल पूरे किए और एकमात्र ट्रू सोन मुख्य कोच और सुधारक और निर्माता बन गए, जब वे मिज़ो हुप्स के बारे में सोचते हैं तो कई प्रशंसक अभी भी सोचते हैं।

नॉर्म के बाद से, कार्यक्रम थोड़ा सा हाथापाई कर रहा है, और उन्होंने केवल क्विन स्नाइडर के साथ पांच कोचों को काम पर रखा है, जो पिछले 5 वें सीज़न में शीर्ष पर हैं। इस बीच, मिसौरी के प्रशंसक हमेशा अगले मानदंड की तलाश में रहते हैं। लेकिन अगला मानदंड खोजना वास्तव में कठिन साबित हुआ है।

नॉर्म से संबंध दो गुना था। स्पष्ट रूप से उनके पास जो सफलता थी, लेकिन वह मिसौरी के मूल निवासी और विश्वविद्यालय के स्नातक भी थे, जो उस सफलता की ओर ले गए। नॉर्म का जन्म छोटे शेल्बीविले, एमओ में हुआ था और 1950 के दशक के मध्य में एक उच्च स्तरीय दो-खेल एथलीट के रूप में मिज़ौ गए थे। उन्होंने बेसबॉल और बास्केटबॉल दोनों खेले, और 1967 में मुख्य कोच के रूप में मिज़ौ लौट आए। 5 साल बाद उनका एनआईटी में कार्यक्रम था, और 9 वें वर्ष में वे एनसीएए टूर्नामेंट में थे (यह ध्यान में रखते हुए कि यह कहीं अधिक कठिन था) टूर्नामेंट को 80 के दशक में विस्तारित होने तक)। एक बार जब वे टूर्नामेंट बना लेते हैं तो वे नॉर्म के सेवानिवृत्त होने से पहले अगले 24 सत्रों में से 16 में टूर्नामेंट बनाने के लिए आगे बढ़ेंगे। लेकिन 1980 से 1995 तक उन्होंने टूर्नामेंट को 13 बार, एनआईटी को एक बार बनाया, और कार्यक्रम में बिना सीज़न के केवल दो सीज़न थे (उनमें से एक प्रोबेशन सीज़न था)। कहने की जरूरत नहीं है, नॉर्म वास्तव में, मिसौरी में वास्तव में अच्छा था।

लेकिन जहां नॉर्म अच्छा नहीं था, वहां गहरी जड़ों वाले पेड़ का निर्माण किया जा रहा है। नॉर्म के तहत खेलने वाले, या नॉर्म के साथ कोचिंग करने वाले और बड़े बेहतर काम करने वाले खिलाड़ियों की सूची बहुत हल्की है। सूची में मूल रूप से बॉब सुंडवॉल्ड (जो अभी यूएमएसएल में अच्छा कर रहे हैं), रिच ग्रेवर (जो केवल एक सीज़न के लिए नॉर्म के साथ थे), लैरी ड्रू (जो एनबीए में अपने पूरे करियर में रहे हैं), और ** अहम ** किम एंडरसन .

अगले नॉर्म की चाहत और आवश्यकता इतनी अधिक है कि प्रशंसक अनिवार्य रूप से लैरी ड्रू को हर बार कोचिंग की स्थिति के खुले होने पर लाएंगे। हालाँकि, ड्रू ने अपनी जड़ों की ओर लौटने में बहुत कम या कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

आखिरकार, मिसौरी के प्रशंसकों को नॉर्म पर पेज चालू करना होगा। लेकिन मुझे संदेह है कि वे कभी भी अपने स्वयं के कार्यक्रम को अभिजात वर्ग की भूमि पर वापस ले जाने के लिए पृष्ठ को बदल देंगे।

किम अंग्रेजी दर्ज करें।

जबकि नॉर्म पुराने प्रशंसकों के साथ अधिक प्रतिध्वनित होते हैं, अधिकांश लोग किम को मिसौरी में उनके समय के लिए याद करते हैं।

एड ज़ुर्गा / गेट्टी इमेज द्वारा फोटो
एड ज़ुर्गा / गेट्टी इमेज द्वारा फोटो

किम माइक एंडरसन टीम में एक फ्रेशमैन थे, जिसने 2009 में एलीट 8 के लिए एक रन के साथ मिज़ो ब्रांड को पुनर्जीवित किया। वह फ्रैंक हैथ टीम में एक सीनियर थे, जिसने 30 जीत और एक बिग 12 टूर्नामेंट खिताब के लिए दिल और दिमाग पर कब्जा कर लिया था। बिग 12 में स्कूल के हंस गीत में। संक्षेप में, किम इंग्लिश नॉर्म के जाने के बाद से मिज़ो बास्केटबॉल के सर्वश्रेष्ठ चार साल के खिंचाव का एक हिस्सा था - और इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

एक संक्षिप्त खेल कैरियर के बाद, अंग्रेजी ने झकझोर कर रख दिया, जहां अधिकांश पूर्व खिलाड़ियों ने वर्षों से झूम लिया है। किम जानता था कि वह कोच बनना चाहता है, इसलिए वह गया और कोचिंग में आ गया। उन्होंने 2015 में हैथ के साथ तुलसा में नौकरी स्वीकार कर ली। वह बेंच पर था जिस सीजन में हीथ ने एनसीएए टूर्नामेंट में गोल्डन हरिकेन का नेतृत्व किया था। इसके बाद वह कोलोराडो गए जहां उन्होंने टैड बॉयल को रोस्टर तैयार करने में मदद की, जो पिछले साल के टूर्नामेंट में बफ़ेलो को 5-सीड देगा। फिर अंत में वह टेनेसी चला गया ताकि वह रिक बार्न्स के अधीन काम कर सके। टेनेसी के साथ उन्होंने दो शीर्ष 10 भर्ती वर्गों को इकट्ठा करने में मदद की, जिसमें भूमि केओन जॉनसन, जेडन स्प्रिंगर और केनेडी चांडलर की मदद करना शामिल था।

रिक बार्न्स के पीछे कुछ सीज़न के बाद, किम ने जॉर्ज मेसन की नौकरी ले ली। बाल्टीमोर क्षेत्र में पले-बढ़े यह एक तरह की घर वापसी थी, और जॉर्ज मेसन अपने गृहनगर रान्डेलस्टाउन, एमडी के दक्षिण में लगभग एक घंटे की दूरी पर है।

जॉर्ज मेसन किम के लिए एकदम सही पहला कदम था। अटलांटिक 10 एक बहुत अच्छी लीग है, लेकिन नीचे कुछ राहत है। डीसी-मैरीलैंड-वर्जीनिया क्षेत्र एक उपजाऊ भर्ती मैदान है जिसे किम अच्छी तरह से जानता है। और उसे खिलाड़ियों को खोजने में देर नहीं लगी, IMG अकादमी से एक 4-सितारा विंग, और एक 3-स्टार पॉइंट गार्ड, जिसमें बहुत सारे प्रमुख सूटर थे।

कोर्ट के बाहर का सामान अच्छा रहा है, कोर्ट पर नतीजे मिले-जुले रहे हैं। जीएमयू ने 4-0 से शुरुआत की, जिसमें मैरीलैंड पर जीत भी शामिल थी (ऐसा कुछ जो कभी नहीं हुआ था)। मैरीलैंड की जीत ने शायद मार्क टर्गन को पद छोड़ दिया हो। लेकिन पैट्रियट्स अपने अगले पांच गेम हार गए और 14-16 के रिकॉर्ड से टकरा गए। अब उन नुकसानों में से 9 5 अंक या उससे कम के भीतर थे, इसलिए यह देखना आसान है कि जॉर्ज मेसन की 2012 के बाद से अपनी सर्वश्रेष्ठ केनपॉम रेटिंग क्यों थी, जबकि 2016 में डेव पॉलसन के पहले वर्ष के बाद से सिर्फ दूसरा हारने का रिकॉर्ड भी था।

इसलिए उनके हेड कोचिंग करियर का पहला साल बिल्कुल अच्छा नहीं था। लेकिन यह भी उतना बुरा नहीं था जितना कि रिकॉर्ड कहता है।

यह पिछली बार जैसा कुछ नहीं है जब हमने किम नाम के "सच्चे बेटे" को काम पर रखा था। पहली बार, एंडरसन ने मिसौरी में प्रमुख नौकरी अर्जित करने के लिए कुछ भी नहीं किया था। एक खिलाड़ी के रूप में अपने समय से ही इंग्लिश उनके दृष्टिकोण और एक उच्च-प्रमुख बास्केटबॉल कोच बनने की योजना में रणनीतिक रहा है। उन्होंने दाताओं और मीडिया के साथ संबंधों की खेती की। उन्होंने तीन अलग-अलग दर्शन वाले कोचों के साथ तीन अलग-अलग बेंचों पर पद संभाला। जॉर्ज मेसन से पहले उनके पास हेड कोचिंग की नौकरी पाने के अवसर थे, लेकिन वे रुक गए। उसने जॉर्ज मेसन की नौकरी ली क्योंकि यह एक अच्छी नौकरी है, और यह एक अच्छी नौकरी है जो उसे अगली नौकरी पाने में मदद करती है। वह जो नौकरी चाहता है।

हम जो जानते हैं वह यह है कि किम उद्योग जगत में वास्तव में एक स्मार्ट और अच्छी तरह से सोचा जाने वाला व्यक्ति है। उसने दिखाया है कि वह एक सहायक और एक मुख्य कोच के रूप में भर्ती कर सकता है। उन्हें बहुत से लोगों द्वारा देखने के लिए तेजी से उभरती हुई और आने वाली कोचिंग प्रतिभा के रूप में पिन किया गया है। तो यह "वह हमारा एक है" कथा से कहीं अधिक सुझाव दे सकता है। वह हम में से एक है, लेकिन उसने इसकी रूपरेखा तैयार की है।

समस्या यह है... यह जल्दी है।

आदर्श रूप से, कुओंजो मार्टिन इस निर्णय को कुछ और वर्षों तक आगे बढ़ाने में सक्षम हो सकता था। लेकिन उसने ऐसा नहीं किया, और अब आपके पास एक विकल्प है। किम के पास कोचिंग में स्टार बनने का मौका है। क्या आप अंग्रेजी में बहुत जल्दी आगे बढ़ते हैं, और जोखिम लेते हैं कि वह तैयार नहीं है? या आप कहीं और जाते हैं और बहुत देर होने का जोखिम उठाते हैं?

60 वर्षों में पहली बार मिसौरी के पास लंबे समय तक पुरुष बनने की स्थिति में उनका अपना है। और समय सही नहीं हो सकता है।

भले ही, किम इंग्लिश भाड़े पर है, यह एक दयालु किराया या गूंगा कदम नहीं है। यह एक छोटा जुआ है, लेकिन उल्टा जुआ है। अंग्रेजी वैध रूप से अन्य हॉट बोर्ड पर है। यह थोड़ा जल्दी है, और आप देखना चाहेंगे कि उसके पास जॉर्ज मेसन में खाना बनाने के लिए थोड़ा और समय है। लेकिन यहां मुझे लगता है कि किम रोस्टर पर प्रतिभा को अपग्रेड करेगा। कम से कम उसके पास इतनी अच्छी टीमें होनी चाहिए कि वह आपको एसईसी टूर्नामेंट में बुधवार के खेल से बाहर रखे। सबसे अच्छा, आपके पास अपना अगला नॉर्म स्टीवर्ट हो सकता है।