पंजाबविरुद्धराज

पंजाबविरुद्धराजबियोंड द बॉक्स स्कोर: हाउ टू मेक अ ब्लोआउट इंट्रेस्टिंग - रॉक एम नेशन - block bपंजाबविरुद्धराजबियोंड द बॉक्स स्कोर: हाउ टू मेक अ ब्लोआउट इंट्रेस्टिंग - रॉक एम नेशन - block bपंजाबविरुद्धराजबियोंड द बॉक्स स्कोर: हाउ टू मेक अ ब्लोआउट इंट्रेस्टिंग - रॉक एम नेशन - block bपंजाबविरुद्धराजबियोंड द बॉक्स स्कोर: हाउ टू मेक अ ब्लोआउट इंट्रेस्टिंग - रॉक एम नेशन - block bपंजाबविरुद्धराजबियोंड द बॉक्स स्कोर: हाउ टू मेक अ ब्लोआउट इंट्रेस्टिंग - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

बियोंड द बॉक्स स्कोर: हाउ टू मेक अ ब्लोआउट इंट्रेस्टिंग

नया,टिप्पणियाँ

जब आप जॉर्जिया खेलते हैं तो आप हार जाते हैं। यह कानून है।

आपकी कठोर आशावाद के बावजूद, मुझे लगता है कि हर कोई जानता था कि मिसौरी जॉर्जिया द्वारा अपने सामूहिक बट उन्हें सौंपने जा रहा था। एकमात्र सवाल था "यह कितनी जल्दी खत्म हो गया" और "क्या मिसौरी चीजों को दिलचस्प बना सकता है?"। और, पिछले साल की तरह, टाइगर्स पहली छमाही के लिए इसमें थे, शायद 2021 की पुनरावृत्ति में आधे से थोड़ा पहले। लेकिन इस खेल के बारे में अधिक दिलचस्प बात यह है कि ड्रिंकविट्ज़ और दोस्तों के कार्यक्रम निर्माण को देखते हुए - कौन खेल रहा है और वे कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं। यह पूरी टीम के लिए सही था लेकिन क्वार्टरबैक के लिए बिल्कुल ऐसा ही था।

बीके और मैंने यह पूर्वावलोकन और पोस्टगेम पॉडकास्ट पर कहा: जॉर्जिया की रक्षा इतनी अच्छी है कि आप वास्तव में कुछ भी नहीं सीख सकते हैं कि अपराध क्या कर रहा था। लेकिन मैं इस विचार के साथ साझा करने के लिए जानकारी की कुछ डली खोजने की कोशिश करूंगा कि हम दक्षिण कैरोलिना खेल के बाद दोनों क्वार्टरबैक के बारे में अधिक जानेंगे।

मान लें कि बजलक नहीं खेलता है, वह है।

लेकिन पहले! यहाँ जॉर्जिया है:

उन्नत बॉक्स स्कोर

बहुत खराब! जॉर्जिया ने मिसौरी को गज, गज प्रति खेल, गज प्रति कब्जा, और अंक प्रति स्कोरिंग अवसर में दोगुना से अधिक कर दिया। इस तरह की परिस्थितियों में जीतने के लिए बहुत सारे खेल नहीं हैं।

लेकिन नमसते! कम से कम मिसौरी का जॉर्जिया के समान तेज़ प्रदर्शन था! प्रगति!

जब मिसौरी में गेंद है

मिसौरी का अपराध बनाम जॉर्जिया की रक्षा

यदि आप सोच रहे थे, "क्या यह वर्ष का सबसे खराब आक्रामक प्रदर्शन है?", तो मैं आपको आश्वस्त करता हूं: हाँ, हाँ यह निश्चित रूप से था। बहुत से।

गेंद को चलाते समय टाइगर्स की सफलता दर 34.4% थी, 35% सफलता दर के बाद से इसका सबसे खराब प्रदर्शन थाटेक्सास ए एंड एम . लेकिन गेंद के पास से गुजरने वाली 33% सफलता दर से एग्गी की हार पर भारी पड़ गया, जो उस समय, वर्ष का सबसे खराब प्रदर्शन था।

शनिवार का उत्तीर्ण प्रदर्शन बदतर था, 25% सफलता दर पर आ रहा था। ओह।

इतना ही नहीं, बल्कि पांच बार टाइगर प्राप्त करने वालों ने गेंद को पकड़ने में 0% सफलता दर के साथ दिन का अंत किया, जिसमें टायलर बैडी भी शामिल थे, जिन्हें पांच बार निशाना बनाया गया था और उन्होंने पांच पास पकड़े थे।

मैं एक अंग पर बाहर जा रहा हूं और कहता हूं कि, कभी भी टायलर बैडी की 14 स्पर्शों पर 14% सफलता दर है, 2021 मिसौरी फुटबॉल टाइगर्स दस में से दस बार हारने वाले हैं।

मिसौरी ने खेल की चाबियों पर कितनी बुरी तरह जोर दिया? कुंआ...

Mizzou संभव का सबसे अच्छा संस्करण बनें

एलएमएओ। नहीं, ऐसा नहीं हुआ।

विजेताजॉर्जिया

अपनी डेंग ड्राइव समाप्त करें

मिसौरी को 8 स्कोरिंग अवसरों की आवश्यकता थी और जॉर्जिया के साथ लटकने के लिए प्रति अवसर औसत 7 अंक चाहिए। उन्हें 5 स्कोरिंग अवसर मिले और प्रति अवसर औसतन 1.2 अंक मिले।

विजेताजॉर्जिया

जब जॉर्जिया में गेंद है

मिसौरी की रक्षा बनाम जॉर्जिया का अपराध

अच्छे लोगों के लिए अवसर पैदा करें

जॉर्जिया को स्कोरिंग से दूर रखने और टाइगर को अधिक मौके देने के लिए मिसौरी को बहुत सारे टर्नओवर की आवश्यकता थी। मैंने चार मांगे: हमें एक मिला।

विजेताजॉर्जिया

घायल न हों

यह खेल, अनिवार्य रूप से, जीतने में सक्षम नहीं था, इसलिए आशा थी कि किसी भी शुरुआत या बैकअप को एक बेहतर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ चोट नहीं लगी। और उन्होंने नहीं किया! हुर्रे जीत!

विजेता: मिसौरी

छोटी - छोटी चीजें

"द लिटिल थिंग्स" रिपोर्ट कार्ड

मिसौरी फील्ड पोजीशन और विशेष टीमों में करीब था - थिकर ने दुनिया को यह सोचने की अनुमति देने के बावजूद कि वह एक विलक्षण किक के लिए नश्वर था - लेकिन जॉर्जिया ने मिसौरी को प्रति खेल गज और स्कोरिंग अवसर पर पूरी तरह से पछाड़ दिया और यह एक झटका बनाने के लिए पर्याप्त था। .

दंड विभाग में कम से कम मिसौरी ने बेहतर प्रदर्शन किया:

दंड

क्या टाइगर वास्तव में क्लीनर खेल रहे थे? या क्या रेफरी सिर्फ एकतरफा खेल को जल्दी खत्म करना चाह रहे थे? कहना असंभव है लेकिन मैं पुष्टि कर सकता हूं कि पांच दंड नौ से कम है और 30 दंड गज 100 दंड गज से काफी कम है। सफलता!

अतिरिक्त अंक

ठीक है, आइए उस तुलना पर चलते हैं जिसकी हम सभी तलाश कर रहे हैं: कुक बनाम मैकॉन। मुझे यह दोहराने की आवश्यकता महसूस होती है कि कॉलेज फ़ुटबॉल के इतिहास में अब तक के बीस महानतम गढ़ों में से एक द्वारा दो नए क्वार्टरबैक को पैडल करते हुए देखने से कोई दीर्घकालिक सबक नहीं सीखा गया है ... लेकिन ठीक है, आप इसे चाहते हैं, आपको मिल गया!

  • ब्रैडी कुक: 20 ड्रॉप बैक,25% उत्तीर्ण सफलता दर . 9 दौड़ता है,44.4% सफलता दर.कुल मिलाकर 31% सफलता दर
  • टायलर मैकॉन: 14 ड्रॉप बैक,21% उत्तीर्ण सफलता दर . 9 दौड़ता है,55.6% सफलता दर.कुल मिलाकर 34% सफलता दर

क्वार्टरबैक के बावजूद उस स्थिति का प्रदर्शन अच्छा नहीं था लेकिन कुक गेंद को फेंकना थोड़ा बेहतर था, मैकॉन ने गेंद को बेहतर ढंग से चलाया, और मैकॉन की कम नाटकों में सफलता की दर थोड़ी बेहतर थी। इसका मतलब लंबे समय में कुछ भी नहीं है क्योंकि नमूना आकार इतने छोटे हैं लेकिन मैं कहूंगा, मेरे पैसे के लिए, ब्रैडी कुक बाज़ेलक की सटीकता और मैकॉन की दौड़ने की इच्छा का मिश्रण है। उसके कारण, मैं दक्षिण कैरोलिना के खिलाफ कुक शुरू करूंगा और मैकॉन को स्थितिजन्य नाटकों / ड्राइव के लिए लाऊंगा। मुझे लगता है कि मैकॉन के पास वर्तमान में रोस्टर पर तीन क्वार्टरबैक की उच्च क्षमता है, लेकिन एक खेल में रक्षा को दीर्घकालिक नुकसान करने के लिए कम से कम तैयार है।

इसके अलावा, यह गंभीरता से सबसे खराब प्रदर्शनों में से एक है जिसे मैंने कुछ समय में देखा है:

यह बुरा है!

यही कारण है कि मुझे नहीं लगता कि कुछ भी बदल गया होता अगर बजलक ने खेला होता; पासिंग गेम, अभी, बाज़ेलक पर एक खुले आदमी को सुरक्षित थ्रो बनाने के लिए समर्पित है, जो कैच के बाद सबसे अधिक गज प्राप्त करता है। जॉर्जिया की रक्षा पकड़ (या सामान्य रूप से गज) के बाद गज नहीं छोड़ती है और इसलिए रिसीवर को गेंद मिल गई और बुलडॉग रक्षा को आक्रामक रूप से पोषित करके तुरंत झपकी के लिए नीचे रखा गया। ड्रिंकविट्ज़ कुछ स्टड रिसीवर लाए लेकिन वे अभी तक तैयार नहीं हैं। शायद अगले साल - विशेष रूप से लूथर बर्डन के साथ - वे मौत के लिए YACing बचाव शुरू कर सकते हैं।

उन पंक्तियों के साथ, यह शायद सबसे खराब प्रदर्शन है जो जॉर्जिया के प्रशंसकों ने अपनी टीम से थोड़ी देर में देखा है:

रनिंग गेम तुलना

दोनों टीमों में भीड़ की संख्या समान थी, जॉर्जिया ने प्रति भीड़ एक और यार्ड का औसत निकाला, लेकिन प्रत्येक बॉक्स के दाईं ओर उन्नत आँकड़े देखें। लाइन यार्ड लगभग मर चुके थे, जॉर्जिया की सफलता दर बेहतर थी, लेकिन मिसौरी की आक्रामक लाइन ने जॉर्जिया की लाइन की तुलना में बेहतर क्लिप पर चार गज की दूरी पर अपनी पीठ थपथपाई! अविश्वसनीय! दी, बुलडॉग की पीठ मिसौरी की तुलना में औसतन आगे बढ़ी, लेकिन फिर भी: नौ लोगों को बॉक्स में लोड करना ताकि रन काम को रोक सकें! अविश्वसनीय!

वैसे जॉर्जिया पासिंग गेम देखें। मैं आपकी आंखों को किसी ऐसी चीज की ओर आकर्षित करना चाहता हूं जो "स्टैक द बॉक्स एंड मेक 'एम थ्रो" सिद्धांत को पुष्ट करती है:

जॉर्जिया लक्ष्यीकरण डेटा

लगभग हर जॉर्जिया रिसीवर के लिए, उनकी पकड़ दर उनकी सफलता दर के समान है। इसका क्या मतलब है? इसका मतलब है कि जब भी उन्होंने गेंद को पकड़ा तो उन्हें नीचे और दूरी बनाए रखने के लिए आवश्यक गज मिल रहे थे। मेरे साथ अब तक? ठीक है, चलिए इसे एक कदम आगे बढ़ाते हैं।

मिसौरी का सेकेंडरी अच्छा है लेकिन जॉर्जिया की रिसीविंग कोर एलीट है। कैच रेट और सक्सेस रेट को समान रखने का मतलब है कि जॉर्जिया हवा के माध्यम से नुकसान कर रहा था लेकिन हर गेंद को नहीं पकड़ सका। यह हास्यास्पद रूप से सरल लग सकता है, लेकिन इसके बारे में सोचें: इस खेल में मिसौरी का रन डिफेंस भयानक था और पिछले विरोधियों ने हर बार बिना किसी समस्या के गेंद को चलाने पर बचाव में 8-यार्ड छेद उड़ा दिया। गेंद को फेंकना गेंद को न पकड़ने के जोखिम का परिचय देता है या - संभवतः - गेंद को रोकने वाला बचाव। दो चीजें जो बचाव के लिए बहुत अच्छी हैं! यही कारण है कि पुरानी कहावत (जिसे 40 के दशक के हर नमकीन कोच के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है) "जब आप इसे फेंकते हैं तो तीन चीजें हो सकती हैं और दो खराब होती हैं"।

इसलिए, यदि मिसौरी नौ रक्षकों के साथ बॉक्स को ढेर करना जारी रखता है और क्वार्टरबैक को फेंकने के लिए मजबूर करता है, तो वे एक ऐसा परिदृश्य बना रहे हैं जहां अपराध के लिए दो बुरी चीजें हो सकती हैं, बजाय एक गारंटीकृत पांच-यार्ड लाभ खेलने के बाद। आखिरकार, यह कॉलेज फ़ुटबॉल है: यहां तक ​​​​कि सबसे कुलीन क्वार्टरबैक और रिसीवर के पास यहां और वहां एक बूंद या मिसफायर होगा। इसने जॉर्जिया के एक अच्छे अपराध के खिलाफ काम किया और मुझे यह कहने में विश्वास है कि यह दुनिया के दक्षिण कैरोलिना और फ्लोरिडा के खिलाफ भी काम करेगा।

अंत में, यहां प्रत्येक टीम के लिए तिमाही दर सफलता दर दी गई है। कोशिश करें और पता करें कि कौन सा क्वार्टर वह था जहां जॉर्जिया को पता चला कि मिसौरी अपराध पर क्या करना चाहता है और इसे सूंघ लिया।

तिमाही के अनुसार सफलता दर

निष्कर्ष

यह एक जीत नहीं थी, लेकिन हमने विस्तारित खेल समय में भविष्य के दो संभावित क्वार्टरबैक देखे और अंत में रक्षा पूरे गधे को रन रोकने के लिए प्रतिबद्ध देखा। मुझे नहीं पता कि वह रणनीति/गति दक्षिण कैरोलिना के खेल में जारी है या नहीं, लेकिन कम से कम, मैं किसी तरह यह देखने के लिए उत्साहित हो गया हूं कि यह टीम इस सप्ताह कैसा प्रदर्शन करती है, शायद वह आखिरी गेम होगा जिसे वे जीतने के पक्षधर हैं।