ऑस्ट्रालियानयाजीलैंडविरुद्ध

ऑस्ट्रालियानयाजीलैंडविरुद्धबियॉन्ड द बॉक्स स्कोर: द गारबेज विल डू - रॉक एम नेशन - block bऑस्ट्रालियानयाजीलैंडविरुद्धबियॉन्ड द बॉक्स स्कोर: द गारबेज विल डू - रॉक एम नेशन - block bऑस्ट्रालियानयाजीलैंडविरुद्धबियॉन्ड द बॉक्स स्कोर: द गारबेज विल डू - रॉक एम नेशन - block bऑस्ट्रालियानयाजीलैंडविरुद्धबियॉन्ड द बॉक्स स्कोर: द गारबेज विल डू - रॉक एम नेशन - block bऑस्ट्रालियानयाजीलैंडविरुद्धबियॉन्ड द बॉक्स स्कोर: द गारबेज विल डू - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

बियॉन्ड द बॉक्स स्कोर: द गारबेज विल डू

नया,टिप्पणियाँ

मिसौरी ने भयानक आक्रामक प्रदर्शन के साथ फ्लोरिडा को हरा दिया। हम किस दुनिया में रह रहे हैं?

आइए इसे पहले रास्ते से हटा दें: यह एली ड्रिंकविट्ज़ युग का मिसौरी का सबसे खराब आक्रामक प्रदर्शन था। और यह करीब भी नहीं था।

फ़्लोरिडा का डिफेंस प्रतिभाशाली है, लेकिन ड्रिंकविट्ज़ ने कोलंबिया में अपने 21-गेम के कार्यकाल में सबसे विशिष्ट गढ़ों के पास कहीं भी रैंक नहीं किया है।

लेकिन संदर्भ मायने रखता है, है ना? Mizzou की प्राप्त कोर निश्चित रूप से सबसे बड़ी नहीं है, आक्रामक लाइन दो बैकअप खेल रही थी, और - 100% अनुकूलन पर भी - टाइगर अपराध टायलर बैडी के पैरों और हाथों के माध्यम से 90% चलता है। ओह ... और मिसौरी का क्वार्टरबैक जेब के अंदर दौड़ने या यहां तक ​​कि पैंतरेबाज़ी करने में पूरी तरह से असमर्थ है।

तो, हाँ, इस खेल में अपराध पर बहुत सी सीमाएँ रखी गई थीं जो यह समझाने में मदद करती हैं कि यह प्रदर्शन, विशेष रूप से, सबसे खराब क्यों था। लेकिन उन सीमाओं में से कुछ स्वयं लगाए गए हैं और अन्य ... ठीक है, यह उन सीमाओं को पार करने के लिए कर्मचारियों और खिलाड़ियों पर है।

मिसौरी ने आखिरी सेकंड में इस खेल को एक बहने वाले बाज़ेलक और डैनियल पार्कर, जूनियर के हाथों की बदौलत जीता, लेकिन वे वहां पहुंच गए क्योंकि एक बार के भयानक बचाव ने उन्हें खेल में बनाए रखा और उस अयोग्य अपराध के अवसर देते रहे। फ़ुटबॉल टीम का अंतिम खेल है और इसमें जीत हासिल करने के लिए दोनों पक्षों की ज़रूरत होती है। यह ठीक है (औरबहुतमिज़ौ ) कि, दूसरा बचाव अंततः इसे एक साथ रखता है, अपराध अपने आप में एक खोल बन जाता है। हालांकि, भविष्य में एक बेहतर टीम बनाने के लिए यह सीजन हमेशा व्यक्तिगत खिलाड़ियों के दीर्घकालिक विकास के बारे में रहा है। कोई भी जीत अच्छी जीत होती है और कठिनाइयों के बावजूद, मिसौरी अभी भी W.

यहाँ उन्नत बॉक्स स्कोर है:

उन्नत बॉक्स स्कोर

मिसौरी का अपराध पूरे खेल में कीचड़ में फंस गया था, लेकिन सौभाग्य से, फ्लोरिडा का भी ऐसा ही था। दोनों बचावों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, हालांकि फ्लोरिडा का काम निश्चित रूप से आसान था, इस तथ्य को देखते हुए कि टाइगर की पूरी गेम योजना "टायलर बैडी को गेंद दें" है। भले ही, अच्छे लोगों ने जीतने के लिए पर्याप्त अपराध किया और यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है।

आइए खेल की चाबियों को फिर से देखें:

जब मिसौरी में गेंद है

मिसौरी का अपराध बनाम फ्लोरिडा की रक्षा

फ़्लोरिडा की रक्षा ने मिसौरी की पैचवर्क आक्रामक लाइन का लाभ उठाया, टायलर बैडी को 6 बार लाइन में भरते हुए 4 बोरे प्राप्त किए और दो जानबूझकर ग्राउंडिंग दंड का कारण बना। लेकिन जारी करनाKraken अपराध करना आसान होता है जब आप जानते हैं कि क्वार्टरबैक हिल नहीं सकता है, रिसीवर अलग नहीं होते हैं, और ओ-लाइन बैकअप और दोस्तों के साथ काम कर रही है। यह आश्चर्य की बात है कि टाइगर्स ने इस परिदृश्य में गेंद को बिल्कुल भी हिलाया, इसलिए इसका श्रेय ड्रिंकविट्ज़ को जाता है और इसके माध्यम से पीसने का अपराध होता है।

बडी बूमस्टिक

मुझे लगा कि यह गोलीबारी होगी और - सैमफोर्ड के खिलाफ फ्लोरिडा के कमजोर रक्षात्मक प्रयास को देखते हुए और यह उनके पूरे कार्यक्रम के खिलाफ आक्रामक आक्रामक प्रयास है - बैडी को एक नरम फ्लोरिडा फ्रंट सात का लाभ उठाने और एक के साथ जाने की आवश्यकता होगीधरातल पर 50% सफलता दर . उसने ऐसा नहीं किया, कहने की जरूरत नहीं है; हालाँकि, इसकी भी आवश्यकता नहीं थी। गोली: चकमा दिया!

विजेता: फ्लोरिडा

कोई टर्नओवर नहीं

इसने केंटकी और बोस्टन कॉलेज के खिलाफ करीबी खेलों में मिसौरी को मार डाला और वेंडरबिल्ट और दक्षिण कैरोलिना के खिलाफ खेल लगभग हार गए। मैं पूछाशून्य कारोबारऔर मिसौरी दिया!

विजेता: मिसौरी

अपनी डेंग ड्राइव समाप्त करें

फिर से, एक शूटआउट को ध्यान में रखते हुए, मुझे उम्मीद थी कि मिसौरी को इसकी आवश्यकता होगी7 स्कोरिंग अवसर उत्पन्न करें और प्रति अवसर औसतन कम से कम 5 अंक प्राप्त करें . मैं क्यानहीं था उम्मीद थी कि डैन मुलेन एक शेल में जा रहे थे और फील्ड लक्ष्यों को किक करने के लिए चुनाव कर रहे थे और मिसौरी तरह से जवाब दे रहे थे। जबकि घोषित लक्ष्य को पूरा नहीं किया गया थावास्तविक लक्ष्य था: 24 अंक बनाम 23 अंक, 6 ट्रिप/4 पॉइंट प्रति ट्रिप बनाम 7 ट्रिप/3.3 पॉइंट प्रति ट्रिप। डैन मुलेन ने कायरतापूर्ण फ़ुटबॉल खेला और इससे उनकी नौकरी चली गई। असफल व्यक्ति।

विजेता: फ्लोरिडा (इस श्रेणी मेंतथाक्योंकि वे अब डैन मुलेन को नियुक्त नहीं करते हैं)

जब फ्लोरिडा में गेंद है

मिसौरी की रक्षा बनाम फ्लोरिडा की अपराध

मिसौरी ने गेंद को पास करते समय फ्लोरिडा को 39.4% सफलता दर पर रखा, जो उनके सीज़न औसत से 12.1% कम था। द टाइगर्स ने गेंद को चलाते समय गेटर्स को 33.3% सफलता दर पर रखा, जो उनके सीज़न औसत से 13.9% कम था। यह चार खेलों में तीसरी बार है जब मिसौरी ने अपने प्रतिद्वंद्वी को 3.3 गज प्रति कैरी से नीचे रखा है और साथ ही चार खेलों में तीसरी बार मिसौरी की कहर दर 20% से अधिक रही है। बचाव अच्छा है, दोस्तों। मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा किया है लेकिन यह अच्छा है।

उन्हें अनुसूची से बाहर फेंको

फ्लोरिडा बड़े नाटकों पर हिट करने की अविश्वसनीयता के साथ खेल में आया, इसलिए लक्ष्य उन्हें बनाए रखना थामानक चढ़ाव सफलता दर 50% से कम . उनके 74 नाटकों में से गेटर्स के पास 46 मानक डाउन नाटक थे और उनमें से 19 पर सफल नाटकों के लिए आयोजित किया गया था, जो कि 41.3% के लिए अच्छा था। बिंगो।

विजेता: मिसौरी

बड़े नाटकों को सीमित करें

बेशक, एथलीट की क्षमता को देखते हुए, मुझे लगा कि फ्लोरिडा पूरे दिन कुछ बड़े नाटकों से जुड़ेगा, लेकिन लक्ष्य उन्हें सीमित करना थाखेल के लिए छह के तहत . गेटर्स ने 9 विस्फोटक नाटक, 7 हवा के माध्यम से और 2 जमीन पर दर्ज किए। सौभाग्य से, केवल दो अंक की बढ़त (और एक पहले हाफ का आखिरी खेल था)।

विजेता: फ्लोरिडा

छोटी - छोटी चीजें

"द लिटिल थिंग्स" रिपोर्ट कार्ड

यदि आपको अभी तक मिसौरी के रक्षात्मक मोड़ का श्रेय देना है, तो आपके पास मौका है: मिसौरी का अपराध जितना बुरा था, यह फ्लोरिडा की तुलना में प्रति खेल केवल 0.3 गज की दूरी पर था। टाइगर रक्षा ने डैन मुलेन के लड़कों को अधिकांश खेल के लिए बिल्कुल बेवकूफ बना दिया क्योंकि वे गेटोर धावकों को 11 बार लाइन में या पीछे भरने में सक्षम थे और 2 बोरी उत्पन्न करते थे। और एक बार जब गेटर्स स्कोरिंग पोजीशन में आ गए तो मिसौरी डिफेंस ने डैन मुलेन को इतना डरा दिया कि उन्होंने इसे सुरक्षित खेलने और फील्ड गोल किक करने का सहारा लिया ... कुछ ऐसा जो उन्होंने पूरे सीजन में नहीं किया था।

यह दुर्घटना से नहीं है। स्टीव विल्क्स अपने बैग में थे और रक्षा सभी खेल से निपट रही थी। मुझे नहीं पता कि अगले साल या अगले हफ्ते के लिए इसका क्या मतलब है, लेकिन यह एक अविश्वसनीय प्रदर्शन था।

दंड

बड़े पैमाने पर सुधार का दूसरा क्षेत्र: दंड। जब पेनल्टी की बात आती है तो फ्लोरिडा की अनुशासनहीन टीम के रूप में एक खराब प्रतिष्ठा है और यह शनिवार को सच साबित हुआ। लेकिन न केवल फ्लोरिडा ने खुद को अच्छा नहीं किया, बल्कि मिसौरी में केवल तीन कुल दंड थे, जिनमें से दो एक ही नाटक पर थे और जिनमें से एक को अस्वीकार कर दिया गया था। यह साल का सर्वश्रेष्ठ पेनल्टी प्रदर्शन है!

अतिरिक्त अंक

ठीक है, चलो कॉनर बाज़ेलक के बारे में बात करते हैं।

आपके आनंद को देखने के लिए, यहां हर नाटक है जिसे बाज़ेलक ने वापस छोड़ दिया:

कॉनर बाज़ेलक पास का प्रयास किया गया

टायलर बैडी ने 28% पासिंग टारगेट और 20% कैच का प्रतिनिधित्व किया, जबकि नेगेटिव टू (-2) रिसीविंग यार्ड्स नेटिंग की। बाज़ेलक के पहले नौ (9) पास कुल पांच (5) गज के लिए छह (6) पूर्ण थे। और वह हैसाथकेके चिस्म को 22-यार्ड पूरा करना।

"Succ" लेबल वाले कॉलम को देखें। वह कॉलम ट्रैक करता है कि कोई नाटक सफल हुआ या नहीं, जिसे पहले डाउन पर 50% गज की जरूरत, दूसरे डाउन पर 70% गज की जरूरत और तीसरे और चौथे डाउन पर 100% गज की जरूरत के रूप में परिभाषित किया गया था। पहले हाफ में, बजलक ने सत्रह (17) पास फेंके और तीन (3) सफल नाटक रहे। और फिर, तीसरे क्वार्टर में, बाज़ेलक ने छह (6) पास करने का प्रयास किया, उनमें से कोई भी पूरा नहीं किया, और एक बार बर्खास्त कर दिया गया। चौथे क्वार्टर में प्रवेश करते हुए, कॉनर बाज़ेलक 95 गज के लिए 11/19 और सफलता दर 15.7% थी।

अब, चौथा क्वार्टर हुआ और बाज़ेलक 58 गज के लिए 4/6 और 66.7% सफलता दर के लिए चला गया और यह कुछ के लिए मायने रखता है। लेकिन उस समय तक बाज़ेलक गहरे बम और कम हाथापाई यार्ड पर कम कनेक्शन के साथ एक डाउन-राइट मैटी मौक-इयान प्रदर्शन में बदल रहा था। और जब उसे टचडाउन और दो-बिंदु रूपांतरण का श्रेय मिलता है, तो उसे हर उस चीज़ के लिए भी दोष दिया जाता है जो उसे आगे ले जाती है।

यही कारण है कि मैं यहां एली ड्रिंकविट्ज़ के फैसले पर सवाल उठाता हूं। मैं समझता हूं कि वह इस टीम और इस खेल को मुझसे बेहतर जानता है लेकिन...उस प्रदर्शन को देखो! भयानक था! और वह चाहता है कि हम विश्वास करें कि कोई भी अन्य क्वार्टरबैक इससे बेहतर नहीं कर सकता है?

बजलक के इर्द-गिर्द सारी बहस बेमानी है, मैं समझ गया। बेजेलक ब्लैक फ्राइडे से पिग्स के खिलाफ शुरू होगा, और वह बाउल गेम भी शुरू करेगा। और यहां या कहीं भी टाइप किए जा सकने वाले शब्दों की तुलना में कोई शब्द नहीं है जो इसे बदलने जा रहा है। लेकिन इस तथ्य को देखते हुए कि यह रक्षा अंततः फॉर्म में आ गई है और मिज़ो के लिए दो और गेम जीतने का मौका है, यह बहुत ही बेतुका लगता है कि उन दो जीत को अर्जित करने का सबसे अच्छा दांव एक ऐसे व्यक्ति के साथ है जो क्वार्टरबैक में शारीरिक रूप से निष्पादित नहीं कर सकता है अपनी पूरी क्षमता के साथ स्थिति।

निष्कर्ष

मिसौरी गेंदबाजी योग्य है, 2017 के बाद से उन्होंने पांचवीं बार यह पद हासिल किया है, लेकिन 2018 के बाद पहली बार वे वास्तव में भाग ले पाएंगे। यह देखते हुए कि यह टीम एक महीने पहले कहां थी, यह एक जबरदस्त उपलब्धि है।

जब तक बाज़ेलक क्वार्टरबैक है तब तक यह अपराध एक दायित्व होगा और इसलिए एक दुर्जेय अर्कांसस दस्ते के खिलाफ प्रार्थना करने के लिए मिसौरी रक्षा को इस सप्ताह एक बार फिर से रोशनी देनी होगी। जीत या हार वास्तव में टाइगर्स की पांच साल की जीत की लकीर को बनाए रखने की कोशिश करने के अलावा बहुत मायने नहीं रखती है। हम बाद में इस सप्ताह के मैचअप में गहराई से उतरेंगे; अभी के लिए, बस इस तथ्य का आनंद लें कि मिसौरी ने खेल में सबसे बड़े रोने वाले बच्चे को निकालने के लिए पर्याप्त किया।

पूरी तरह से सामान्य खेल