चैप्रीकाअर्थ

चैप्रीकाअर्थमिज़ौ फ़ुटबॉल गोलमेज सम्मेलन: एली ड्रिंकविट्ज़ के पहले वर्षों का मूल्यांकन - रॉक एम नेशन - block bचैप्रीकाअर्थमिज़ौ फ़ुटबॉल गोलमेज सम्मेलन: एली ड्रिंकविट्ज़ के पहले वर्षों का मूल्यांकन - रॉक एम नेशन - block bचैप्रीकाअर्थमिज़ौ फ़ुटबॉल गोलमेज सम्मेलन: एली ड्रिंकविट्ज़ के पहले वर्षों का मूल्यांकन - रॉक एम नेशन - block bचैप्रीकाअर्थमिज़ौ फ़ुटबॉल गोलमेज सम्मेलन: एली ड्रिंकविट्ज़ के पहले वर्षों का मूल्यांकन - रॉक एम नेशन - block bचैप्रीकाअर्थमिज़ौ फ़ुटबॉल गोलमेज सम्मेलन: एली ड्रिंकविट्ज़ के पहले वर्षों का मूल्यांकन - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

रॉक एम गोलमेज सम्मेलन: ड्रिंकविट्ज़ शासन के पहले दो वर्षों का मूल्यांकन

एली ड्रिंकविट्ज़ ने अपनी उच्च ऊर्जा और इलेक्ट्रिक भर्ती के साथ एक टन चर्चा उत्पन्न की है। हमें परिणामों की अपेक्षा कब शुरू करनी चाहिए?

क्रिस क्विसिंस्की / ट्रिब्यून / यूएसए टुडे नेटवर्क

रॉक एम राउंडटेबल उर्फ ​​एडिटोरियल बोर उर्फ ​​प्रीगैमिन' में आपका स्वागत है (लेकिन गर्मियों में), एक साप्ताहिक प्रश्नोत्तर जहां हम इस गर्मी में मिज़ो एथलेटिक्स के सामने आने वाले सभी बड़े सवालों पर संपादकीय बोर्ड से परामर्श करेंगे।

दो साल पहले, हमारे दिमाग में आखिरी बात यह थी कि हमें लगा कि एली ड्रिंकविट्ज़ अच्छा काम कर रहा है या नहीं।

मिज़ौ में ड्रिंक के कार्यकाल के कुछ ही महीनों में, COVID-19 महामारी ने दुनिया को बदल दिया जैसा कि हम जानते हैं। 2020 की गर्मियों में, हमें यह भी नहीं पता था कि हम फ़ुटबॉल को पतझड़ में देख रहे होंगे। आखिरी चीज जिसके बारे में हममें से कोई भी चिंतित था - ठीक है, हम में से अधिकांश - यह था कि क्या हमने सोचा था कि एली ड्रिंकविट्ज़ मिज़ौ फुटबॉल के प्रमुख के रूप में एक सराहनीय काम कर रहे थे।

दो साल बाद और चीजें सामान्य हो गई हैं। अधिकतर, अर्थात्। COVID अभी भी आसपास है, लेकिन खेल जगत ने हमारी नई सामूहिक वास्तविकता को समायोजित कर लिया है। इसमें ड्रिंकविट्ज़ भी शामिल है, जिन्होंने इस कार्यक्रम को सराहनीय रूप से निर्देशित किया है और इस प्रक्रिया में, इस प्रक्रिया में भर्ती अपेक्षाओं को नया रूप दिया है। एनिस राकेस्ट्रा, ट्रैवियन फोर्ड, सैम हॉर्न, लूथर बर्डन... मिज़ौ प्रशंसकों को टाइगर्स के लिए अब भर्ती की लड़ाई जीतने की आदत है, और यह लगभग सीधे ड्रिंकविट्ज़ के लिए जिम्मेदार है।

हालाँकि, ऑन-फील्ड उत्पाद थोड़ा अधिक मिश्रित रहा है। जबकि ड्रिंक ने एसईसी-ओनली 2020 सीज़न में प्रभावित किया, उनकी टीम ने 2021 में खिंचाव को कम कर दिया और 2014 के बाद से मिज़ो की पहली बाउल जीत हासिल करने में विफल रही। सफलता शायद ही कभी रातों-रात हासिल हो जाती है, और यह मानने के लिए अभी भी बहुत सारे कारण हैं कि चीजें ट्रेंड कर रही हैं। लेकिन हमने अपने कुछ कर्मचारियों को यह पूछने के लिए इकट्ठा किया कि हमें क्या लगता है कि ड्रिंक कैसे कर रहा है और जब ऑन-फील्ड परिणामों में बदलाव की उम्मीद करना उचित है।

जब एली ड्रिंकविट्ज़ ने 2019 के अंत में पदभार संभाला, तो मिज़ो की धारणा सामान्यता की एक रट में फंसे एक कार्यक्रम की थी। दो साल बाद, क्या वह धारणा बिल्कुल बदल गई है?

गेटी इमेज के माध्यम से स्कॉट विंटर्स / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

ब्रैंडन केली, लीड फुटबॉल लेखक: राष्ट्रीय स्तर पर? नहीं, स्थानीय रूप से? उम्म्म, थोड़े?

धारणा के लिए यह एक बड़ा वर्ष है। ड्रिंकविट्ज़ ने भर्ती के रास्ते पर प्रशंसकों और मीडिया की उम्मीदों को पूरी तरह से बदल दिया है। भर्ती रैंकिंग मायने रखती है! लेकिन यह पूरी तरह से कम महत्वपूर्ण लगने लगता है अगर मैदान पर परिणाम का पालन नहीं होता है। इसका स्पष्ट उदाहरण बुच जोन्स के तहत टेनेसी है। वॉल्स में जोंस के तहत पांचवीं (x2) और 15वीं (x2) रैंक वाली भर्ती कक्षाएं थीं। इसका परिणाम एक सीज़न में हुआ जिसमें टेनेसी ऊपर-.500 सम्मेलन रिकॉर्ड के साथ समाप्त हुआ। फिर नीचे गिर गया, और बाकी इतिहास है।

ड्रिंकविट्ज़ वहाँ नहीं है। एक लांग शॉट से नहीं। इससे पहले कि हम बिना किसी पदार्थ के इस सब के बारे में बातचीत कर रहे हों, अभी भी कुछ साल का झंझट है। लेकिन टाइगर्स अब मजबूती से ड्रिंकविट्ज़ के हैं टीम। यह उनका रोस्टर है जिसे उन्होंने बनाया है। यह कर्मचारी कुछ पर भर्ती करना शुरू कर रहा हैउनका खिलाड़ियों। वर्ष एक कई "क्षणों" के साथ एक उद्देश्यपूर्ण सफलता थी जिसे प्रशंसक ले सकते थे। वर्ष दो अधिक ऊपर और नीचे था। तीसरा वर्ष एक संक्रमण वर्ष होने की संभावना है। अगला साल वह है जब जीत को वास्तव में शुरू करने की जरूरत है, लेकिन 2022 में प्रगति के संकेत एक स्वागत योग्य दृश्य होंगे।

पार्कर गिलम, बीट राइटर: नहीं, जरा भी नहीं। उन्होंने अपसेट को दूर कर लिया है, लेकिन फिर उन्होंने वे गेम भी गंवाए हैं जो उन्हें नहीं होने चाहिए थे। एसईसी में उनकी धारणा अभी भी एक बॉटम-फीडर की है, और अधिकांश लोग अभी भी मिज़ो को सालाना 6-7 गेम हारने की उम्मीद कर रहे हैं।

हालाँकि, यदि आप थोड़ा और गहराई से खोदें, तो आप पाएंगे कि एक प्रमुख चीज़ बदल गई है: भर्ती। SEC में शामिल होने के बाद से Mizzou एक कॉन्फ़्रेंस भर्ती चक्र में 12वें स्थान से ऊपर नहीं था। वे 2022 में छठे स्थान पर थे। यह औसत दर्जे के तहखाने से उभरने का संकेत है; अब इस कार्यक्रम को बस उस प्रतिभा को विकसित करने और तहखाने से उभरने के लिए एक या दो जादुई मौसमों को एक साथ जोड़ने की जरूरत है। ओक्लाहोमा और टेक्सास के आने के साथ, यह तेजी से होने की जरूरत है।

जोश मतेज्का, उप साइट प्रबंधक:मुझे लगता है कि यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप किससे बात कर रहे हैं।

ड्रिंकविट्ज़ ने अपने भर्ती कौशल (उस पर और बाद में) और खुद को और कार्यक्रम को बाजार में लाने की क्षमता के साथ फैनबेस को हाथ में एक बड़ा शॉट दिया है। नियमित रूप से चार और पांच सितारा रंगरूटों को उतारने के बारे में उत्साहित होना आसान है। गैरी पिंकेल के बाद, मिज़ो लगभग हर चीज में औसत दर्जे का रहा है... ड्रिंकविट्ज़ ने यह सुनिश्चित करके एक बड़ा पहला कदम उठाया कि टाइगर्स प्रतिभा की कमी को दूर कर रहे हैं।

लेकिन अगर आप फैनबेस के बाहर किसी से बात करते हैं, तो मुझे यकीन नहीं है कि वे मिज़ो को एक उभरती हुई टीम के रूप में पहचानेंगे। टाइगर्स बिल्कुल .500 ड्रिंक के तहत हैं - कटोरे के खेल को छोड़कर जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी नहीं खेला था - और 2021 में देर से सीज़न के साथ एक प्रभावशाली COVID वर्ष का पालन किया। इनमें से कोई भी आवश्यक रूप से बैक-ब्रेकिंग नहीं है, लेकिन विरोध करना है प्रशंसक आधार अपने प्रतिद्वंद्वियों की भर्ती रैंकिंग में उतना स्टॉक नहीं डालते हैं। वे जिस चीज की परवाह करते हैं, उसके संदर्भ में मिज़ो वैसी ही है जैसी पहले थी।

अत्यधिक पुनर्निर्धारण से लेकर पात्रता के बोनस वर्षों और स्थानांतरण पोर्टल के उद्भव तक, कॉलेज फुटबॉल परिदृश्य को फिर से आकार देने में COVID-19 ने एक बड़ी भूमिका निभाई है। क्या आप महामारी के कारण कोई अतिरिक्त सुस्ती पीते हैं?

डेनी मेडले-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

ब्रैंडन केली: उम्म, वास्तव में नहीं? मुझे यकीन नहीं है कि COVID-19 सीज़न ने मिज़ौ को कितना नकारात्मक रूप से प्रभावित किया है, ईमानदारी से। इसने उन्हें उसी तरह प्रभावित किया जिस तरह से इसने बाकी सभी को प्रभावित किया, और टाइगर्स उन चिंताओं के बावजूद मैदान पर और बाहर दोनों जगह सफलता हासिल करने में सक्षम थे।

इसके अलावा, पात्रता के अतिरिक्त वर्ष ने कुछ खिलाड़ियों को परिसर में एक अतिरिक्त वर्ष रखने में मदद की, जबकि कर्मचारियों ने रोस्टर में अतिरिक्त गहराई जोड़ने के लिए भर्ती किया। स्थानान्तरण की आमद - और उनकी तत्काल पात्रता - ने ड्रिंकविट्ज़ को इससे अधिक नुकसान पहुँचाया है।

तो, नहीं, मैं COVID को एक वास्तविक "बहाने" के रूप में नहीं देखता। लेकिन मुझे यह भी नहीं लगता कि बहाने की ज्यादा जरूरत है। ड्रिंकविट्ज़ ने अब तक जो काम किया है, वह कम से कम मेरे विचार से संतोषजनक रहा है।

पार्कर गिलम: 100% हाँ। यह नहीं समझा जा सकता है कि COVID-19 चिंता के चरम समय के दौरान ड्रिंकविट्ज़ के लिए यह कितना अजीब और कठिन रहा होगा। मेरा मतलब है, आपने वस्तुतः एक समय के लिए कोचिंग टमटम के सामान्य नियमों को फेंक दिया और दूरस्थ भर्ती, खिलाड़ियों के साथ सीमित संपर्क, और यह नहीं जानते कि सप्ताह-दर-सप्ताह कौन उपलब्ध होगा, से भरे एक नए परिदृश्य में समायोजित करना पड़ा। मैंने 2020 में एक भी नए मुख्य कोच को उनके प्रदर्शन के आधार पर नहीं आंका, क्योंकि मैंने वास्तव में इसे पहले साल के लिए सही नहीं माना था। मेरा मतलब है कि इसके बारे में सोचेँ। इस व्यक्ति ने सन बेल्ट कार्यक्रम (हाँ, ऐप स्टेट एक गुणवत्ता टीम है) में एक वर्ष के मुख्य कोच के अनुभव से कॉलेज फ़ुटबॉल में सबसे कठिन सम्मेलन में शामिल होने के लिए कदम रखा, जिसने हाल के वर्षों में बहुत अधिक ऑन-फील्ड सफलता का अनुभव नहीं किया है। यह पहले से ही अपने आप में एक कठिन लड़ाई थी। उसे वास्तव में किसी और चीज की जरूरत नहीं थी जो उसे रोके!

उसके लिए उस 2020 सीज़न में 5-5 से आगे बढ़ने के लिए ड्रिंकविट्ज़ की जीवित रहने और अनुकूलन करने की क्षमता दिखाई गई, कुछ ऐसा जो निश्चित रूप से अब NIL के समय में आवश्यक है।

जोश मतेज्का:मुझे लगता है कि इसका उत्तर ज्यादातर हां है क्योंकि कोई नहीं जानता कि चीजें अलग-अलग कैसे होतीं- COVID।

बीके ने ऊपर जो कहा, उससे मैं ज्यादातर सहमत हूं। ड्रिंकविट्ज़ ने जो काम किया है, उस पर महामारी का नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ा है, और वह परिस्थितियों को देखते हुए संतोषजनक से अधिक रहा है। मुझे लगता है कि जहां हम अलग हैं, वह है जिस तरह से हम शुद्ध अराजकता कारक की गणना करते हैं। COVID ने CFB परिदृश्य को अपने सिर पर ले लिया, और यह जानना असंभव है कि चीजें कैसे भिन्न होतीं। क्या Mizzou इस कई इनकमिंग और आउटगोइंग ट्रांसफर से निपटेगा? क्या 2021 और 2022 की भर्ती कक्षाएं अलग होतीं? यह सकारात्मक होगा या नकारात्मक, हम नहीं जानते। केवल उसके लिए, मैं उसे थोड़ी अतिरिक्त रस्सी देने को तैयार हूँ।

एक स्पष्ट बात है कि हम ड्रिंकविट्ज़ को भर्ती करने में गलती नहीं कर सकते। पूरे दो वर्षों में, ड्रिंकविट्ज़ ने मिज़ो के अब तक के दो उच्चतम-रैंक वाले वर्गों को तैयार किया है। यह सब ठीक है और अच्छा है, लेकिन ऑन-फील्ड परिणामों की अपेक्षा करना कब उचित है?

twitter.com/pickcityprod

ब्रैंडन केली:मुझे लगता है कि मैं अपने आप से थोड़ा आगे निकल गया, एह?

यह 2023 है, इसमें कोई शक नहीं। यह रोस्टर थोड़ा संक्रमण में है। 2022 सीज़न पासिंग गेम की स्थापना के बारे में होना चाहिए। यह पिछले दो वर्षों में अपराध में सबसे बड़ी बाधा रही है। 15 से अधिक वर्षों में पहली बार, मिसौरी क्वार्टरबैक स्थिति में स्पष्ट उत्तर के बिना कई वर्षों से चला गया है। लूथर बर्डन III में एक स्टार और उसके पीछे कई रोमांचक विकल्पों के साथ विस्तृत रिसीवर कोर का पुनर्निर्माण किया गया है।

अपराध हैसंभावना रोमांचक होना। 2022 के लिए संभावित काम, लेकिन अगर 2023 में यह सब मौजूद रहा तो प्रशंसक बेचैन होने लगेंगे।

पार्कर गिलम: 2023. सम्मेलन में कोई वास्तविक नुकसान करने के लिए 2022 रोस्टर अभी भी थोड़ा बहुत छोटा होगा। इस साल के बाद, यह एक जूनियर और सोफोरोर के नेतृत्व वाली टीम होगी। अब, क्यूबी रूम (विशेष रूप से सैम हॉर्न के साथ) में क्या विकसित होता है, इस पर बहुत कुछ निर्भर करता है, लेकिन इस टीम में .500 के आसपास मँडराते रहने के लिए बहुत अधिक प्रतिभाएँ होंगी। अगर इनमें से कुछ युवा इस आगामी सीज़न में अपना वादा दिखाते हैं, तो अगले साल इस कार्यक्रम में प्रवेश करने के बारे में कुछ वास्तविक प्रचार होगा। उस पर खरा उतरना पूरी तरह से दूसरी बात है, लेकिन अकेले प्रतिभा में सुधार इस टीम को सम्मेलन में और अधिक प्रतिस्पर्धी होने की अनुमति देगा।

लेकिन, जहां प्रतिभा आपको खेलों में बनाए रख सकती है, वहीं कोचिंग और अनुभव आपको जीत दिलाते हैं। वह, मेरे दोस्त, अगला कदम होगा।

जोश मतेज्का: हाँ, यह अगले साल है। Mizzou के दो उच्चतम श्रेणी के वर्ग वर्तमान में सोम्पोमोर और फ्रेशमैन हैं। मुझे बताएं कि पिछली बार आपने सोम्पोमोर्स और नए लोगों की एक टीम को तूफान से एसईसी लेते देखा था। मैं समझता हूं कि यह थोड़ा कम करने वाला है — मिज़ौ के पास अभी बहुत सारे सक्षम उच्चवर्गीय प्लेमेकर हैं — लेकिन वे वर्ग 2023 तक टीम का मुख्य हिस्सा नहीं बनेंगे। क्या मुझे उम्मीद है कि मिज़ो इस साल बेहतर होगा, कम से कम उन्नत मेट्रिक्स द्वारा? हाँ। क्या मुझे उम्मीद है कि जीत और हार में अनुवाद करना है? इतना नहीं।


मिज़ौ स्पोर्ट्स के बारे में हमारे स्टाफ के लिए एक प्रश्न है? हमें टिप्पणियों में बताएं और हम इसे आगामी गोलमेज सम्मेलन में जोड़ने पर विचार करेंगे!