पीक्लबिन्दुतालिका2022

पीक्लबिन्दुतालिका2022एसईसी शेड्यूलिंग बदल रहा है - रॉक एम नेशन - block bपीक्लबिन्दुतालिका2022एसईसी शेड्यूलिंग बदल रहा है - रॉक एम नेशन - block bपीक्लबिन्दुतालिका2022एसईसी शेड्यूलिंग बदल रहा है - रॉक एम नेशन - block bपीक्लबिन्दुतालिका2022एसईसी शेड्यूलिंग बदल रहा है - रॉक एम नेशन - block bपीक्लबिन्दुतालिका2022एसईसी शेड्यूलिंग बदल रहा है - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

SEC शेड्यूलिंग बदल रहा है

परिवर्तन बास्केटबॉल, सॉकर, टेनिस और सॉफ्टबॉल को प्रभावित करेंगे।

केल्विन मैथिस/न्यूज सेंटिनल/यूएसए टुडे नेटवर्क

इस बिंदु पर हम सभी जानते हैं कि ओकलाहोमा और टेक्सास निकट भविष्य में एसईसी में शामिल हो रहे हैं। 14 लीग शेड्यूलिंग में दो और टीमों को जोड़ने के लिए बदलाव की आवश्यकता होने वाली थी। तो कलएसईसी ने घोषणा की कि सम्मेलन के अध्यक्ष और चांसलर शेड्यूलिंग परिवर्तनों के लिए सहमत हुए हैंपुरुषों और महिलाओं के बास्केटबॉल, सॉकर, पुरुषों के टेनिस, महिला टेनिस और सॉफ्टबॉल के लिए।

हमने अभी भी यह नहीं देखा है कि फ़ुटबॉल क्या करने की योजना बना रहा है, क्योंकि वे आगे और पीछे जाते हैं कि क्या 8 या 9 सम्मेलन खेल होने चाहिए, और क्या डिवीजन या पॉड होंगे। एक सम्मेलन प्रतिद्वंद्वी और घूर्णन विरोधियों, या कुछ और। बहुत सारे प्रस्ताव इधर-उधर तैर रहे हैं, तो आइए इस बात पर ध्यान दें कि क्या स्वीकृत हुआ है।

आप सभी मुझे एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के रूप में जानते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं कि हम अन्य कार्यक्रमों के बारे में क्या जानते हैं और हुप्स पर आते हैं।

सबसे पहले, फ़ुटबॉल:

नियमित सीज़न: फ़ुटबॉल दो-डिवीजन प्रारूप में प्रतिस्पर्धा करना जारी रखेगा। प्रत्येक सीजन में एक टीम कुल 10 सम्मेलन खेलों के लिए, सात डिवीजनल विरोधियों के साथ-साथ तीन क्रॉस-डिविजनल विरोधियों को घूर्णन के आधार पर खेलेगी।

एसईसी सॉकर चैम्पियनशिप: 12 टीमें एकल-उन्मूलन प्रारूप में प्रतिस्पर्धा करेंगी, शीर्ष चार वरीयता प्राप्त टीमों को पहले दौर में बाई मिलेगी।

यह उसी तरह है जैसे बेसबॉल अब काम करता है। सीज़न के बाद का टूर्नामेंट बनाने के लिए आपको क्वालीफाई करना होगा। विभाजन का मतलब है कि आप कुछ विरोधियों को नियमित रूप से देखने जा रहे हैं, इसलिए प्रतिद्वंद्विता विकसित करना आसान है। यह एक अच्छा सेटअप है।

अगला, टेनिस:

नियमित सीजन: प्रत्येक टीम मौजूदा प्रारूप के अनुरूप सम्मेलन में अन्य सभी टीमों के खिलाफ सिंगल राउंड रॉबिन खेलेगी।

एसईसी पुरुष और महिला टेनिस चैंपियनशिप: सभी टीमें एकल एलिमिनेशन प्रारूप में प्रतिस्पर्धा करेंगी, जिसमें शीर्ष चार वरीयता प्राप्त टीमें टूर्नामेंट के पहले दो राउंड के माध्यम से बाई प्राप्त करेंगी।

यहां कुछ भी चौंकाने वाला नहीं है।

अब सॉफ्टबॉल:

नियमित सीजन: प्रत्येक सीजन में एक टीम कुल 24 सम्मेलन खेलों के लिए आठ घूर्णन विरोधियों के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला खेलेगी।

एसईसी सॉफ्टबॉल टूर्नामेंट: सभी टीमें एकल-उन्मूलन प्रारूप में प्रतिस्पर्धा करेंगी, जो वर्तमान प्रारूप के अनुरूप है, लेकिन दो अतिरिक्त खेलों के साथ।

मैं दूसरों को इस पर टिप्पणी करने दूंगा, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मुझे यहां प्रतिद्वंद्विता की कमी पसंद है।

अंत में, हुप्स। आइए महिलाओं से शुरू करते हैं:

नियमित सीज़न: प्रत्येक सीज़न में एक टीम घर और बाहर घूमने वाले एक प्रतिद्वंद्वी से खेलेगी, साथ ही कुल 16 कॉन्फ़्रेंस गेम के लिए 14 शेष टीमें घर या बाहर एकल प्रतियोगिता में खेलेंगी।

एसईसी महिला बास्केटबॉल टूर्नामेंट: सभी 16 टीमें एकल-उन्मूलन प्रारूप में प्रतिस्पर्धा करेंगी, जो वर्तमान प्रारूप के अनुरूप है, लेकिन दो अतिरिक्त खेलों के साथ। शीर्ष चार वरीयता प्राप्त टीमों को टूर्नामेंट के पहले दो राउंड में बाई मिलती रहेगी।

सिर्फ एक नियमित प्रतिद्वंद्विता, और 16 गेम शेड्यूल को घुमाने से वांछित होने के लिए थोड़ा सा छोड़ दिया जाता है। यह एक अधिक मजबूत गैर-सम्मेलन स्लेट को व्यवहार में रखता है। और सम्मेलन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए पहले से ही एक काफी क्रूर लीग है। लेकिन यह अभी भी एक स्थायी प्रतिद्वंद्विता तक सीमित होने के लिए थोड़ा निराशाजनक है। विशेष रूप से पूर्व बिग 12 विरोधियों के लीग में जाने के साथ।

अब पुरुषों के लिए:

नियमित सीज़न: प्रत्येक सीज़न में एक टीम घर और बाहर दो स्थायी विरोधियों से खेलेगी, एक घर और बाहर घूमने वाला प्रतिद्वंद्वी, साथ ही कुल 18 सम्मेलन खेलों के लिए घर या बाहर एकल प्रतियोगिताओं में 12 शेष टीमें।

एसईसी मेन्स बास्केटबॉल टूर्नामेंट: सभी 16 टीमें एकल-उन्मूलन प्रारूप में प्रतिस्पर्धा करेंगी, जो वर्तमान प्रारूप के अनुरूप है, लेकिन दो अतिरिक्त खेलों के साथ। शीर्ष चार वरीयता प्राप्त टीमों को टूर्नामेंट के पहले दो राउंड में बाई मिलती रहेगी।

जब तक ये सुपर लीग मौजूद हैं, असंतुलित शेड्यूल खत्म नहीं होगा। जब आप 14 और अब 16 टीमों तक पहुंच जाते हैं तो शेड्यूल को असंतुलित करना होगा। वर्तमान सेटअप 3 स्थायी प्रतिद्वंद्वी हैं, 2 घरेलू और घरेलू विरोधियों को घुमाते हैं, और बाकी सभी घर और बाहर घूमते हैं। इसलिए लीग एक स्थायी प्रतिद्वंद्विता को छोड़ रही है, और लीग शेड्यूल को 18 खेलों तक बढ़ाते हुए केवल एक घूर्णन घर और घर जोड़ रही है।

कॉन्फ़्रेंस टूर्नामेंट मूल रूप से कुछ और टीमों के साथ पहले दिन खेलने के साथ अपरिवर्तित है (जो कि बुधवार से मंगलवार तक जाने की अफवाह है)। तो जिस दिन मिसौरी हमेशा के लिए बस विस्तार में फंस गया लगता है। तो याय, और दोस्त!

लेकिन स्थायी प्रतिद्वंद्वी व्यवसाय में आने पर, मुझे बहुत सी साज़िशें मिलती हैं। वर्तमान में मिज़ो के पास उनके स्थायी प्रतिद्वंद्वी के रूप में अर्कांसस, टेक्सास ए एंड एम और ओले मिस हैं। मिज़ो के तुरंत बाद यहाँ उन टीमों के लिए स्थायी प्रतिद्वंद्वी हैं:

  • ओले मिस: मिसिसिपी राज्य, औबर्न, मिसौरी
  • टेक्सास ए एंड एम: एलएसयू, अर्कांसस, मिसौरी
  • अर्कांसस: मिसौरी, टेक्सास ए एंड एम, एलएसयू;

अगर मैं ऐसा कर रहा होता, तो मैं चार 4 टीम पॉड बनाता, क्योंकि मुझे लगता है कि क्षेत्रीय प्रतिद्वंद्विता का निर्माण करना आसान है। 3 होम और होम पॉड प्रतिद्वंद्विता 6 गेम के बराबर होती है। बाकी सभी को खेलना 18 कॉन्फ़्रेंस गेम है। मुझे व्यक्तिगत रूप से यह पसंद है कि आप किससे खेलते हैं उसमें अधिक निरंतरता रखने का विचार है। दो प्रतिद्वंद्वी बस इतने कम हैं।

जाहिर तौर पर मुझे लगता है कि मिसौरी को प्राथमिक प्रतिद्वंद्विता में से एक के रूप में अर्कांसस के खिलाफ जोड़ा जाता है। लेकिन दूसरा कौन है? सबसे तार्किक मैच पूर्व बिग 12 टीमों में से कोई भी हैं, टेक्सास, टेक्सास ए एंड एम या ओक्लाहोमा। मेरी प्राथमिकता ओयू होगी, पुराने स्कूल बिग 8 संबंधों के साथ। भले ही बिग 8 को महत्वपूर्ण हुए लगभग 30 साल हो गए हों, लेकिन कनेक्शन अभी भी प्रतिध्वनित होता है और इसे और अधिक तेज़ी से फिर से जगाया जा सकता है।

निकटता में ओले मिस वेंडरबिल्ट, और शायद केंटकी शामिल होंगे। यदि आप क्षेत्रीय रूप से देख रहे हैं तो टेक्सास ए एंड एम शायद टेक्सास और एलएसयू को खींचता है। टेक्सास शायद ओक्लाहोमा को खींचता है और अगर कॉलेज स्टेशन से टेक्सास और ए एंड एम के स्थायी होने पर कोई आपत्ति नहीं है तो दुनिया में सभी मायने रखता है। वे मैचअप शायद टेक्सास और ए एंड एम को मिज़ो के खिलाफ मैचअप के लिए बोली लगाने से बाहर कर देते हैं।

समस्या यह है कि मूल एसईसी स्कूल शायद अपनी पारंपरिक प्रतिद्वंद्विता के लिए लड़ने जा रहे हैं।

ओले मिस बनाम मिसिसिपी राज्य, अलबामा और ऑबर्न, जॉर्जिया और फ्लोरिडा। क्षेत्रीय प्रतिद्वंद्विता हैं जो समझ में आती हैं, फ्लोरिडा और दक्षिण कैरोलिना, टेनेसी और केंटकी, यहां तक ​​​​कि अर्कांसस और ओक्लाहोमा भी।

अब यही काम है। लीग के आसपास सिर्फ दो स्थायी प्रतिद्वंद्वियों को चुनें।

यहाँ मेरा छुरा है:

  • अलाबामा: औबर्न, मिस स्टेट
  • अर्कांसासो: मिसौरी, एलएसयू
  • सुनहरा भूरा रंग: अलबामा, ओले मिसो
  • फ्लोरिडा: जॉर्जिया, दक्षिण कैरोलिना
  • जॉर्जिया: फ्लोरिडा, दक्षिण कैरोलिना
  • केंटकी: टेनेसी, वेंडरबिल्ट
  • एलएसयू: टेक्सास ए एंड एम, अर्कांसासी
  • मिस स्टेट: ओले मिस, अलबामा
  • मिसौरी: अर्कांसस, ओक्लाहोमा
  • ओकलाहोमा: टेक्सास, मिसूरी
  • ओले मिस: मिस स्टेट, औबर्न
  • दक्षिण कैरोलिना: फ्लोरिडा, जॉर्जिया
  • टेनेसी: वेंडरबिल्ट, केंटकी
  • टेक्सास: ओक्लाहोमा, टेक्सास ए एंड एम
  • टेक्सास ए एंड एम: एलएसयू, टेक्सास
  • वेंडरबिल्ट: टेनेसी, केंटकी

मुझे अपने विचार नीचे बताएं।