एसएनार

एसएनारअपडेट किया गया: मिज़ौ एथलेटिक्स ने नई शून्य कार्यक्रम साझेदारी का अनावरण किया - रॉक एम नेशन - block bएसएनारअपडेट किया गया: मिज़ौ एथलेटिक्स ने नई शून्य कार्यक्रम साझेदारी का अनावरण किया - रॉक एम नेशन - block bएसएनारअपडेट किया गया: मिज़ौ एथलेटिक्स ने नई शून्य कार्यक्रम साझेदारी का अनावरण किया - रॉक एम नेशन - block bएसएनारअपडेट किया गया: मिज़ौ एथलेटिक्स ने नई शून्य कार्यक्रम साझेदारी का अनावरण किया - रॉक एम नेशन - block bएसएनारअपडेट किया गया: मिज़ौ एथलेटिक्स ने नई शून्य कार्यक्रम साझेदारी का अनावरण किया - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

अपडेट किया गया: Mizzou एथलेटिक्स ने SB 718 संशोधन पर हस्ताक्षर के साथ नई NIL कार्यक्रम साझेदारी का खुलासा किया

मिसौरी के शून्य कार्यक्रम में सुधार हो रहा है, और इसमें मिसौरी स्कूल ऑफ जर्नलिज्म, स्कूल ऑफ लॉ और ट्रुलस्के कॉलेज ऑफ बिजनेस के साथ चल रही साझेदारी शामिल है।

हाँ, एसबी 718!
एकिन हॉवर्ड / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

शून्य परिदृश्य में मिसौरी राज्य के लिए गुरुवार का दिन काफी महत्वपूर्ण दिन था। राज्य के सांसदों ने मिसौरी के नाम, छवि और समानता कानून (एसबी 718) में संशोधन पर हस्ताक्षर किए।प्रेस विज्ञप्ति विवरण:

राज्य के शून्य कानून में संशोधन किया गया है ताकि कोचों सहित विश्वविद्यालय के सदस्यों को तीसरे पक्ष के शून्य सौदों की तलाश में सहायता मिल सके। कोच और विश्वविद्यालय के अधिकारी इस काम के लिए मुआवजा प्राप्त नहीं कर सकते हैं, न ही छात्र-एथलीटों के प्रतिनिधित्व के रूप में काम कर सकते हैं और न ही छात्र-एथलीटों और तीसरे पक्ष के बीच बैठकों में भाग ले सकते हैं। इसके अतिरिक्त, मिज़ौ एथलेटिक्स को अपने छात्र-एथलीटों को वार्षिक वित्तीय विकास शिक्षा प्रदान करने की आवश्यकता होगी।

एथलेटिक्स डिज़ायर रीड-फ्रेंकोइस के निदेशक ने कहा, "हम अपने राज्य के विधायकों के हमारे छात्र-एथलीटों के निरंतर समर्थन के लिए आभारी हैं।" “एक संस्था के रूप में, हम अपने टाइगर्स को अद्यतन कानून और एनसीएए नियमों के ढांचे के भीतर शून्य के अवसरों को अधिकतम करने में मदद करेंगे। हम अपने विश्वविद्यालय के भागीदारों के साथ सहयोग करने और एक नया शून्य-संबंधित शैक्षिक पाठ्यक्रम प्रदान करने के लिए तत्पर हैं जो मिज़ो के लिए अद्वितीय है। ”

तो मिज्जू शून्य परिदृश्य में इसका लाभ कैसे उठा सकता है? मूल रूप से, क्योंकि इस कानून के पारित होने के बाद मिसौरी वक्र से आगे होगा- अधिकांश राज्यों में अभी संस्थागत भागीदारी की अनुमति नहीं है। अब उनके पास कॉर्पोरेट बिक्री और उद्योग जगत के नेताओं के साथ काम करने के लिए NIL के लिए अभी तक नियुक्त सहायक एथलेटिक्स निदेशक के नेतृत्व में एक विशेष विभाग होगा। वे छात्र-एथलीटों से मिलने के लिए निगम लाएंगे, जिसका अर्थ है कि एथलीटों को सौदों के लिए मदद के लिए खुद कंपनियों से संपर्क नहीं करना पड़ेगा।

कुछ उदाहरण निम्नलिखित हैं:

  • मिज़ो अब संभवत: स्थानीय कार डीलरशिप से प्रतिनिधि ला सकता है और उन्हें छात्र-एथलीटों के लिए एक सौदा पेश कर सकता है। चूंकि कई अन्य राज्यों को अभी अपने संस्थानों को शामिल करने की अनुमति नहीं है, टाइगर्स वास्तव में खेल से आगे हैं।
  • (प्रेस विज्ञप्ति से) टॉप्स और फैनेटिक्स ने मिसौरी को अपने पहले एनआईएल ट्रेडिंग कार्ड कार्यक्रम के लिए अपने सहयोगी स्कूलों में से एक के रूप में चुना, और मौजूदा फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए अनुकूलित नाइके जर्सी प्रत्येक बिक्री के लिए मुआवजे वाले एथलीट के साथ खरीद के लिए उपलब्ध होगी।

इस नए कानून के लागू होने से मिजौ'स जैसे समूहमिसौरी एथलीटों को आगे बढ़ानाऔर राष्ट्रव्यापी अन्य अंततः दूर जा सकते हैं (हालांकि ऐसा प्रतीत होता हैएएमए का अभी अनावरण किया गया था बिल पर हस्ताक्षर करने के संबंध में)। वे वास्तव में टिकाऊ नहीं हैं, क्योंकि कोई कर लाभ नहीं है, और योगदान करने वाले व्यक्तियों को यह नहीं पता कि उनका पैसा कहां जा रहा है। ओपनडोर्स का नया स्कूल-विशिष्ट मॉडल दर्ज करें, जोमैंने लिंक में चर्चा कीबुधवार को, और नई प्रेस विज्ञप्ति में भी लाया गया था।

Opendorse ने स्कूल-विशिष्ट बाज़ारों को शामिल करने के लिए अपने सिस्टम को नया रूप दिया है जो सीधे छात्र एथलीटों का समर्थन करने के लिए ब्रांड, दाताओं और प्रायोजकों के साथ प्रशंसकों की सुविधा प्रदान करेगा। उनकी रिलीज से, "स्कूल विशिष्ट मार्केटप्लेस एथलेटिक विभागों को प्रशंसक आधारों और स्थानीय संगठनों को जुटाकर छात्र-एथलीटों के लिए शून्य सफलता को अधिकतम करने के लिए सशक्त बनाएंगे। समर्थकों के पास अपने पसंदीदा एथलीटों को आसानी से खोजने, सौदों की पेशकश करने और पूरा भुगतान करने के लिए एक एकल, सुव्यवस्थित मंच होगा।"

अब मेरे पसंदीदा हिस्से के लिए, सहयोग टुकड़ा, क्योंकि यह मेरे रोजगार के स्थान से संबंधित है।

विश्वविद्यालय ने एथलेटिक्स, मिसौरी स्कूल ऑफ जर्नलिज्म, स्कूल ऑफ लॉ, ट्रुलस्के कॉलेज ऑफ बिजनेस और ग्रिग्स इनोवेटर्स नेक्सस के बीच एक नई साझेदारी का भी अनावरण किया है जो "आगे बढ़ने वाले मिजौ के एनआईएल कार्यक्रम का एक मूलभूत हिस्सा होगा।" नव-निर्मित सीईओ कार्यक्रम में पहला कार्यक्रम, जो जुलाई के मध्य में आयोजित किया जाएगा, मिज़ो के छात्र एथलीटों के लिए तीन दिवसीय कार्यक्रम होगा जहाँ वे सीखेंगे - अन्य बातों के अलावा - सोशल मीडिया प्रशिक्षण के बारे में, एल्गोरिथम को समझना, सामग्री निर्माण (अपनी कहानी कैसे बताएं), विपणन रणनीतियाँ, उद्यमिता, बातचीत की कला और अनुबंधों को समझना। यह सिर्फ शुरुआत है, भविष्य में, वे छात्र-एथलीटों के लिए अनुभवात्मक सीखने के अवसरों पर सहयोग करना जारी रखेंगे।

एथलेटिक्स और जे-स्कूल के बीच सहयोग का विचार विशेष रूप से लगभग महीने पहले हल्के ढंग से शुरू किया गया था, लेकिन वास्तव में पिछले हफ्ते बढ़ गया जब वरिष्ठ एथलेटिक विभाग के अधिकारी राहेल ब्लंट और टैमी चीवस, संकाय एथलेटिक्स प्रतिनिधि पाम ब्रुज़िना के साथ, जे के कुछ सदस्यों से मिले। -स्कूल, स्नातक डीन और सहायक प्रोफेसर / पूर्व लंबे समय तक एथलेटिक्स कर्मचारी कैट लुचेसी सहित अन्य।

मैंने लुचेसी से बात की, जो न्यूज कंटेंट क्रिएशन के कोर्स कोऑर्डिनेटर हैं और स्कूल ऑफ जर्नलिज्म में सोशल मीडिया और ऑडियंस स्ट्रैटेजी के इंस्ट्रक्टर हैं, और साझेदारी के बारे में इंटरकॉलेजिएट एथलेटिक्स कमेटी (IAC) में फैकल्टी प्रतिनिधि के रूप में भी काम करते हैं। एक पूर्व लंबे समय तक एथलेटिक्स कर्मचारी के रूप में, जिन्होंने कहानी कहने और सामग्री निर्माण पर मिज़ो फुटबॉल के साथ काम करने के साथ-साथ ओरेगन राज्य के साथ काम किया, जहां उन्होंने अपने सोशल मीडिया निदेशक के रूप में काम किया, मैंने सोचा कि कैट का एक अनूठा दृष्टिकोण होगा कि इससे कैसे लाभ हो सकता है हर कोई।

"मैं वास्तव में उन्हें यह सिखाने के लिए उत्साहित हूं कि सोशल मीडिया वास्तव में कैसे काम करता है, और वे यह कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं कि जिस सामग्री को वे देखना चाहते हैं वह दिखाई दे। वे कौन से कुछ तरीके हैं जिनसे वे रणनीतिक रूप से अपना संदेश उन व्यवसायों तक पहुँचा सकते हैं जो उनमें निवेश करना चाहते हैं? बड़ी संख्या में निम्नलिखित होने का मतलब यह नहीं है कि वे एल्गोरिदम को हिट करने के लिए जुड़ाव प्राप्त कर रहे हैं, जैसा कि इसे करना चाहिए, "लुचेसी ने कहा। "मैं यही सिखाने की योजना बना रहा हूं और मुझे लगता है कि उम्मीद है कि यह उनके लिए एक बड़ा लाभ होगा।"

उन्होंने कहा कि सगाई के बारे में सीखने वाले छात्र एथलीट NIL सौदों की तलाश में मदद कर सकते हैं, भले ही वे सबसे प्रमुख एथलीट न हों। वे उस व्यवसाय में जाने में सक्षम होंगे जिसमें वे रुचि रखते हैं और रणनीतिक रूप से इंगित करते हैं कि यह (उत्पाद) कुछ ऐसा है जिसके बारे में वे उत्साहित हैं और उन लोगों तक पहुंच सकते हैं जिन तक वे पहुंचना चाहते हैं।

खेल के बावजूद, टीमें एक आकार-फिट-सभी व्यक्तित्वों से नहीं बनती हैं। इन छात्र-एथलीटों के पास अद्वितीय बैकस्टोरी और रुचियां हैं और उन्हें यह साझा करने के लिए मार्गदर्शन की आवश्यकता है कि वे मैदान, कोर्ट, या पूल आदि के बाहर कौन हैं। यह ईमानदारी से बहुत अच्छा होगा कि सभी को इस नए ज्ञान से लाभ उठाने का मौका मिले। उनके प्लेटफॉर्म का उपयोग कैसे करें।

कार्यक्रम के अन्य विवरण और आगे बढ़ने वाले विचारों के लिए, यह अभी के लिए ताला और चाबी के नीचे है, लेकिन मुझे यह देखने में दिलचस्पी है कि इससे क्या आता है।

मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं, आप सब। मुझे ऐसा लगता है कि यह साझेदारी, और विशेष रूप से जे-स्कूल के साथ उनके सहयोग से, छात्र-एथलीटों और उनके माता-पिता की भर्ती में मदद मिल सकती है। यहां तक ​​​​कि अगर वे विश्वविद्यालय में अध्ययन के अन्य क्षेत्रों को आगे बढ़ाने का फैसला करते हैं, तो कर्मचारी रंगरूटों को यह बताने में सक्षम होते हैं कि वे देश के सर्वश्रेष्ठ पत्रकारिता स्कूलों में से एक से सीखेंगे कि वे अपना ब्रांड कैसे बना सकते हैं, अपने दर्शकों का निर्माण कर सकते हैं, आदि। एक शक्तिशाली उपकरण है। "सामान्य तौर पर, मुझे लगता है कि इस प्रकार की साझेदारी बहुत बढ़िया है क्योंकि यह छात्र एथलीटों को कहानी सुनाने का एक सा खुलासा कर रहा है जो उन्हें अन्य कक्षाओं में नहीं मिल सकता है," लुचेसी ने कहा।

मुझे साइन अप।