engvswi

engvswiअपना पसंदीदा मिसौरी फुटबॉल खिलाड़ी बनाएं: क्वार्टरबैक - रॉक एम नेशन - block bengvswiअपना पसंदीदा मिसौरी फुटबॉल खिलाड़ी बनाएं: क्वार्टरबैक - रॉक एम नेशन - block bengvswiअपना पसंदीदा मिसौरी फुटबॉल खिलाड़ी बनाएं: क्वार्टरबैक - रॉक एम नेशन - block bengvswiअपना पसंदीदा मिसौरी फुटबॉल खिलाड़ी बनाएं: क्वार्टरबैक - रॉक एम नेशन - block bengvswiअपना पसंदीदा मिसौरी फुटबॉल खिलाड़ी बनाएं: क्वार्टरबैक - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

अपना पसंदीदा मिज़ो फ़ुटबॉल खिलाड़ी बनाएँ: क्वार्टरबैक

आप जमीन से सबसे अच्छा मिसौरी क्वार्टरबैक कैसे बनाएंगे?

जोनाथन बच्चन / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

मिसौरी में खिलाड़ियों की एक लंबी कतार है, जिन्होंने अपने-अपने पदों पर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और व्यक्तिगत लक्षण हैं जो उन्हें बाहर खड़े होने में मदद करते हैं। तुम्हें पता है, जैसे ड्रू लॉक की बांह की ताकत या एथलेटिक क्षमता और शेल्डन रिचर्डसन जैसे लड़के की त्वरित चिकोटी।

इस प्रश्न के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु कौन सा है: आप अपने आदर्श खिलाड़ी का निर्माण कैसे करेंगे? हम इस सप्ताह की शुरुआत क्वार्टरबैक से करेंगे।

क्वार्टरबैक

सर्वश्रेष्ठ क्वार्टरबैक की कमाई को इन श्रेणियों में विभाजित किया गया है:

  1. हाथ की ताकत
  2. शुद्धता
  3. निर्णय लेना
  4. नाटकों का विस्तार करने की क्षमता

बांह की ताकत:ड्रू लॉक, 2015-2018

यह एक लेप था।

मिसौरी में अपने समय के दौरान ड्रू लॉक की बांह की ताकत के रूप में कुछ खिलाड़ियों में अभिजात वर्ग के रूप में एक विशेषता थी। वह गेंद को सहजता से उछाल सकता था (और अभी भी कर सकता है), और मैदान से 60 से 70 गज नीचे ले जाता है। खासकर जब जोश ह्यूपेल आपत्तिजनक समन्वयक थे, तो उन्होंने मैदान में बहुत सारे शॉट लिए और उन्हें अपने खेल के उस हिस्से को दिखाने का मौका दिया।

यहां उनका एक उदाहरण है जिसमें उन्होंने 60 गज की दूरी पर गेंद को फ्लिक करते हुए अपने फॉलो थ्रू पर धमाका किया:

लॉक में बहुत सी प्राकृतिक हाथ प्रतिभा थी जो किसी भी बिंदु पर बाहर निकलने की क्षमता रखती थी, और उसकी बांह की ताकत उसका एक बड़ा हिस्सा थी।

निर्णय लेना और सटीकता:चेस डेनियल, 2005-2008

दो श्रेणियों में एक विजेता!

कुछ कारणों से निर्णय लेने की श्रेणी में डेनियल मेरी पसंद थे। उन्होंने गेंद को हवा में जितनी बार डाला, उसके सापेक्ष उन्होंने इसका ध्यान रखा। 1,609 प्रयास और केवल 41 करियर इंटरसेप्शन। उसके पहले या बाद में किसी भी क्वार्टरबैक में ऐसे सीज़न नहीं थे जहाँ उन्होंने गेंद को 500+ बार फेंका, और उन सभी की इंटरसेप्शन दर उनके पासिंग प्रयासों के सापेक्ष अधिक थी।

सटीकता के दृष्टिकोण से, किसी अन्य खिलाड़ी के लिए कोई वास्तविक तर्क नहीं है। उनके पास एक सीज़न के साथ-साथ करियर में पूर्णता प्रतिशत का स्कूल रिकॉर्ड है। डेनियल बिग 12 के इतिहास में पूर्णता प्रतिशत (68%) में छठे स्थान पर है, जो बेकर मेफील्ड, ग्राहम हैरेल और कोल्ट मैककॉय जैसे नामों के ठीक पीछे है।

बेशक, डैनियल के पास अपने कौशल पदों पर कुछ बहुत अच्छी प्रतिभा थी, साथ ही एक अपराध जो प्रसार से पहले अपने चरम पर था, अधिक लोकप्रिय हो गया। फिर भी, पीछे मुड़कर देखना और बहुत से ऐसे पास देखना मुश्किल है जो निशान से बाहर थे। डैनियल के पास दोहराने योग्य गति के साथ बहुत चिकनी यांत्रिकी थी, इसलिए आपने शायद ही कभी कोई बीएडी मिस देखा हो।

जीएन लोवरेंस / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

नाटकों का विस्तार:केली ब्रायंट, 2018

वह बहुत लंबे समय तक यहां नहीं थे, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि केली ब्रायंट वास्तव में प्रतिभाशाली खिलाड़ी थे जब वह मिसौरी में स्वस्थ थे। इसका एक बड़ा हिस्सा अपने पैरों का उपयोग करने की उनकी क्षमता से आया था; हमेशा दौड़ने के लिए नहीं बल्कि नाटकों का विस्तार करने और अपराध पैदा करने के लिए भी।

कभी-कभी, यह विद्युतीकरण कर रहा था:

दूसरी बार .... इतना नहीं:

मिसौरी में ब्रायंट का समय शायद उस तरह से नहीं गया जैसा हर कोई चाहता था, लेकिन जब सब कुछ सही था तब उनके पास बिजली थी। वह वास्तव में देखने में मज़ेदार था और कुछ ऐसा लाया जो हमने कुछ समय के लिए मिसौरी क्वार्टरबैक से नहीं देखा था।

ट्विटर @iAirDry पर मुझे फॉलो करें!