indiasrilankalivescore

indiasrilankalivescore डुअल मीट मैटर बनाएं! - रॉक एम नेशन - block bindiasrilankalivescore डुअल मीट मैटर बनाएं! - रॉक एम नेशन - block bindiasrilankalivescore डुअल मीट मैटर बनाएं! - रॉक एम नेशन - block bindiasrilankalivescore डुअल मीट मैटर बनाएं! - रॉक एम नेशन - block bindiasrilankalivescore डुअल मीट मैटर बनाएं! - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

डुअल मीट मैटर बनाएं!

नया,टिप्पणियाँ

कुश्ती के दोहरे में भाग लेना एक रोमांचक घटना हो सकती है, तो वे उन्हें वह श्रेय क्यों नहीं देते जिसके वे स्वयं की एक चैम्पियनशिप के लायक हैं?

@MizzouWrestling ट्विटर पर

प्रत्येक वर्ष, एनसीएए राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के लिए संघर्ष करने के लिए देश के शीर्ष पहलवानों में से 330 की मेजबानी करता है। देश भर के विभिन्न कॉलेजों के ये व्यक्ति एक समान लक्ष्य तक पहुंचने के लिए एक दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं। तो हम टीम बनाम टीम क्यों नहीं रख सकते? हम दोहरी मुलाकातों को अधिक मूल्यवान क्यों नहीं बना सकते?

एक ड्यूल मीट चैंपियनशिप विभिन्न प्रकार के नए प्रशंसकों को लाएगी, जिन्हें कुश्ती प्रतियोगिता देखने का लाभ नहीं है। यह न केवल प्रसिद्ध कुश्ती प्रशंसकों के लिए, बल्कि नए खेलों की कोशिश करने के बारे में बाड़ पर युवा एथलीटों की रुचि के लिए एक दिलचस्पी जगा सकता है। दोहरी मुलाकातों को कुछ बड़ा करने की अनुमति देने से कुश्ती समुदाय के लिए सकारात्मक पहुंच प्राप्त हो सकती है।

प्रत्येक वर्ष डिवीजन वन की टीमें अपने कार्यक्रम के आधार पर कई युगल में कुश्ती लड़ती हैं। पिछले एक साल में एनसीएए ने अपने चैंपियनशिप मेडल राउंड के लिए अपनी रेटिंग को छह साल के निचले स्तर पर देखा, जबकि बिग टेन नेटवर्क (बीटीएन) के पास अपनी दोहरी मुलाकात और चैंपियनशिप कवरेज के साथ रिकॉर्ड सेटिंग नंबर थे। कुल मिलाकर कुश्ती को दोहरी बैठकों के लिए राष्ट्रीय स्तर पर सभी सम्मेलनों और स्कूलों में कवरेज लाने का एक तरीका खोजना चाहिए। अपनी खुद की एक चैंपियनशिप जोड़कर, कुश्ती में लाइव स्पोर्ट्स के बीच शीर्ष पर वापस चढ़ने की क्षमता है।

फ़ुटबॉल के वर्तमान डिवीजन वन चैंपियनशिप सिस्टम के साथ, कुश्ती एक समान मॉडल के आधार पर एक प्रणाली का निर्माण कर सकती है। कॉलेज फ़ुटबॉल के सीज़न के बाद के प्लेऑफ़ के अंदर और बाहर सीखने से, एनसीएए निरीक्षण के साथ एक असंबद्ध चैम्पियनशिप शुरू करना एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हो सकता है। शीर्ष योग्य टीमों का चयन कोचों, एथलेटिक निदेशकों और/या सम्मेलन आयुक्तों की एक समिति से किया जा सकता है।

“बीसीएस की तरह, कॉलेज फ़ुटबॉल पोस्टसीज़न का प्रबंधन एनसीएए द्वारा नहीं किया जाता है। बल्कि, इसे 10 FBS सम्मेलनों द्वारा प्रबंधित किया जाता है। जबकि 10 सम्मेलनों में मेज पर एक सीट होती है, यह व्यापक रूप से माना जाता है कि 5 शक्ति सम्मेलन (एसईसी, पीएसी -12, बिग 12, बिग टेन, एसीसी) में निर्णय लेने की शक्ति का बहुमत है। (संपर्क)

पिछले नौ वर्षों की दोहरी टीम रैंकिंग में वापस जाते हुए, मैंने प्रत्येक सत्र में शीर्ष 12 रैंक वाले स्कूलों का एक चार्ट बनाया, यह देखने के लिए कि कौन शामिल हो सकता था यदि यह प्रतियोगिता होती। उस समय के दौरान, मिज़ौ एक आम सहमति वाली शीर्ष पांच टीम होगी जो उन्हें एक दोहरी मुलाकात प्रतियोगी के रूप में एक ट्रॉफी या टीम खिताब लेने का एक व्यवहार्य विकल्प बनाती है। (रेसलस्टैट)

जबकि ऐसे कई स्रोत हैं जो इस आयोजन की मेजबानी कर सकते हैं, फ़्लो रेसलिंग या रुडिस जैसी कंपनी इस तरह के आयोजन की मेजबानी और स्ट्रीमिंग में अपनी पहली दरार हो सकती है। फ़्लो कुश्ती दुनिया भर में कुश्ती देखने के लिए ग्राहकों और दर्शकों के लिए एक राष्ट्रव्यापी मंच बन गया है। रुडिस एक राष्ट्रीय कुश्ती ब्रांड बन गया है, जिसे हाल ही में "होस्टिंग" के लिए जाना जाता है।सुपर मैच » , जिसमें पूर्व मिज़ो कुश्ती मूर्ति जेडेन कॉक्स को चित्रित किया गया था। राष्ट्रीय स्तर पर अपने ब्रांड को रखने का अवसर उन्हें - साथ ही साथ कई कुश्ती कार्यक्रमों - राष्ट्र के लिए अधिक जोखिम दे सकता है।

दोहरी मीट चैंपियनशिप के लिए शेड्यूलिंग में फेरबदल किए बिना आप एनसीएए कुश्ती सीज़न की संरचना को कैसे बनाए रखते हैं? एनसीएए डिवीजन वन चैंपियनशिप के तुरंत बाद इसे लगाने का एक सरल उपाय। एनसीएए के बाद इसे रखने से कोचों और स्कूलों को भविष्य के लिए बेहतर तैयारी करने की अनुमति मिलेगी जैसे कि वजन प्रबंधन, रात भर रुकना, और यात्रा के साथ-साथ छात्र-एथलीटों के लिए एनसीएए द्वारा निर्धारित नियमों और दिशानिर्देशों का पालन करना।

प्रतिस्पर्धी स्कूलों और शामिल अन्य कंपनियों के बीच राजस्व शेयरों को उचित रूप से वितरित किया जाएगा। जैसे-जैसे चैंपियनशिप अधिक स्थापित होती जाएगी, राजस्व हिस्सेदारी और टूर्नामेंट का समग्र आकर्षण विकसित होगा, जिससे इसे अधिक दर्शक और रुचि हासिल करने की क्षमता मिलेगी, जिससे यह देखने या भाग लेने के लिए एक लोकप्रिय कार्यक्रम बन जाएगा।

एक राष्ट्रीय दोहरी मीट चैंपियनशिप की शुरुआत करने से कई गति बाधाएँ शुरू हो सकती हैं, लेकिन यह कुछ ऐसा है जिससे कुश्ती की दुनिया को प्यार हो जाएगा। देश में शीर्ष कार्यक्रमों को शीर्ष दोहरी टीम बनने के लिए आमने-सामने की लड़ाई देखना एक रोमांचकारी होगा। जिस वातावरण और वातावरण में पंखे का अनुभव होगा वह इलेक्ट्रिक होगा। कुश्ती एक बहुत ही अनदेखी खेल है जो अपने राष्ट्रीय प्रदर्शन के हिस्से में सबसे अधिक है। इस कैलिबर की एक अतिरिक्त घटना को जोड़ने से देश की आंखें कुछ ऐसी चीज के लिए खुल जाएंगी जो सालों से चली आ रही है।