पुरुषकासेक्सबीटकरताहै

पुरुषकासेक्सबीटकरताहैमिज़ौ कुश्ती: टाइगर्स इन द लीड आफ्टर द डे वन ऑफ बिग 12 - रॉक एम नेशन - block bपुरुषकासेक्सबीटकरताहैमिज़ौ कुश्ती: टाइगर्स इन द लीड आफ्टर द डे वन ऑफ बिग 12 - रॉक एम नेशन - block bपुरुषकासेक्सबीटकरताहैमिज़ौ कुश्ती: टाइगर्स इन द लीड आफ्टर द डे वन ऑफ बिग 12 - रॉक एम नेशन - block bपुरुषकासेक्सबीटकरताहैमिज़ौ कुश्ती: टाइगर्स इन द लीड आफ्टर द डे वन ऑफ बिग 12 - रॉक एम नेशन - block bपुरुषकासेक्सबीटकरताहैमिज़ौ कुश्ती: टाइगर्स इन द लीड आफ्टर द डे वन ऑफ बिग 12 - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

मिज़ो कुश्ती: टाइगर्स इन द लीड आफ्टर द डे वन ऑफ़ बिग 12's

नया,टिप्पणियाँ

मिजौ ने चार पहलवानों को फाइनल में रखा और टूर्नामेंट के लिए सात पहलवानों को क्वालीफाई किया।

@Mizzouwrestling ट्विटर पर

एक पुनश्चर्या के रूप में, यहाँ है aपोस्ट सीजन स्कोरिंग के लिए गाइड, साथ ही myपूर्व दर्शन.

Mizzou के लिए एक प्रमुख शुरुआत थीबिग 12 टूर्नामेंट तीन बोनस जीत के साथ 4-0 से आगे बढ़ना और शुरुआती दौर में 3 सीड पर कॉनर ब्राउन द्वारा एक बड़ा परेशान होना। जोश एडमंड ने 19-4 से तकनीकी गिरावट दर्ज की, पीटन मोको ने 13-4 से और रॉकी एलम ने 14-3 से प्रमुख स्कोर किया।

क्वार्टर फ़ाइनल कठिन था क्योंकि टाइगर्स 4-6 से आगे था। नूह सुरतिन का सामना 4 सीड, OSU के ट्रैविस मास्ट्रोगियोवन्नी से हुआ और उन्होंने 4-2 से हारने के लिए दो टेकडाउन छोड़े। उसके पास अंत में एक निकट पालना था लेकिन उसे बंद करने के लिए समय समाप्त हो गया। कॉनर ब्राउन के पास यूवीयू के 6 बीज, हैडेन ड्र्यूरी थे, लेकिन गति को जारी नहीं रख सके और 6-2 से हार गए। एलन हार्ट को यूवीयू के गैर वरीयता प्राप्त टाय स्मिथ के खिलाफ बदला लेने का मौका मिला और उन्होंने 9-2 से एक प्रमुख मैच जीता। जोश एडमंड ने खुद को एक रीमैच किया था और 5 वरीयता प्राप्त यूएनआई के कॉलिन रियलबूटो के खिलाफ 3-1 के निर्णय के नुकसान में संघर्ष किया था। जैरेट जैक्स का व्योमिंग के जैकब राइट के खिलाफ एक रीमैच था, लेकिन ओवरटाइम में 3-2 से हार गए।

कीगन ओ'टोल ने 6-1 के निर्णय में ओयू के जो ग्रेलो को नियंत्रित किया। Peyton Mocco ने एक बड़ा सीड अपसेट और बड़ा बोनस अंक अर्जित किया क्योंकि उन्होंने OU के एंथोनी मंटानोना, तीसरी सीड को पिन किया। जेरेमिया केंट को भी इसी तरह की बड़ी जीत मिली क्योंकि उन्होंने 3 वरीयता प्राप्त व्योमिंग के टेट सैमुअलसन को 6-2 से हराया। रॉकी एलम का आईएसयू के योंगर बस्तीदा के खिलाफ एक रीमैच था, लेकिन फिर से कम हो गया, 4-3 से हार गया। ज़ैक एलम को दिन का सबसे बड़ा उलटफेर झेलना पड़ा क्योंकि वह 7वीं वरीयता प्राप्त ओएसयू के ल्यूक सुरबर से ओवरटाइम में 6-4 से हार गया।

नूह सुरतिन सांत्वना दौर में गिरा और वायु सेना के जारेड वैन फ्लीट को 6-3 से हराया, लेकिन फिर उत्तरी कोलोराडो के 8 वरीयता प्राप्त जैस कोएलज़र से 2-1 से हार गए। सुरतिन के पास मैच में उतनी ऊर्जा नहीं थी, और एक शुरुआती तकनीकी उल्लंघन की कीमत उन्हें चुकानी पड़ी। वह 7वें स्थान के लिए ISU के Kysen Terukina से मल्लयुद्ध करेंगे, लेकिन इस भार पर केवल छह ऑटो क्वालिफाइंग बोलियों के साथ NCAA टूर्नामेंट में जाने के लिए उन्हें एक एट-लार्ज बोली की आवश्यकता होगी।

कॉनर ब्राउन ने 4 सीड, एनडीएसयू के केलिन मार्च को आगे और पीछे 11-9 ओवरटाइम मैच में हराया, लेकिन फिर वह ओयू के एंथोनी मेड्रिगल से 4-3 से हार गए। ब्राउन ने पहले के अंत में एक टेकडाउन किया था, लेकिन इसे माफ कर दिया गया था। ब्राउन ने अच्छी कुश्ती लड़ी और कुछ बड़े उलटफेर किए, लेकिन केवल छह क्वालीफाइंग स्पॉट के साथ क्वालीफाई करने से कम ही रहे। 5-9 रिकॉर्ड के साथ वह एक बड़ी बोली से चूकने की संभावना है।

जोश एडमंड ने अपने विरोधियों पर दो जीत के साथ अपनी हार से वापसी की, इससे पहले उन्होंने कुश्ती की थी। उन्होंने व्योमिंग के जारोन जेन्सेन को 17-8 से और एनडीएसयू के गेवेन सैक्स को 11-6 से हराया। कल उसे ISU के जैरेट डेगन के खिलाफ एक रीमैच मिलेगा, जिसने उसे ड्यूल में 9-7 के मैच में हराया था। वहां एक जीत उसे तीसरे स्थान के मैच में डाल देगी और उसे एनसीएए के लिए क्वालीफाई कर देगी, जबकि एक हार के लिए उसे एट-लार्ज बोली की आवश्यकता होगी।

जैरेट जैक्स ने आधिकारिक तौर पर अपने करियर में चौथी बार एनसीएए के लिए क्वालीफाई किया है, क्योंकि टूर्नामेंट में अब वह सबसे कम 6 वें स्थान पर रह सकते हैं और 6 क्वालीफाइंग स्पॉट हैं। उन्होंने उत्तरी कोलोराडो के नाथन मूर को 11-3 मेजर और एसडीएसयू के केनी ओ'नील को 5-3 से हराया। कल वह ओयू के जस्टिन थॉमस के साथ शुरुआत करेंगे, जिन्होंने उन्हें ओवरटाइम में ड्यूल में 2-1 से हराया।

रॉकी एलम ने इस टूर्नामेंट में संघर्ष किया है और पीछे से केवल दो करीबी निर्णय लेने में सक्षम थे। उन्होंने OSU के गेविन स्टिका को 4-1 से, फिर UVU के इवान बॉकमैन को ओवरटाइम में 4-2 से हराया। 7 क्वालीफाइंग स्पॉट के साथ, वह इस साल के टूर्नामेंट में जगह बना लेगा क्योंकि वह सबसे कम छठा स्थान हासिल कर सकता है। आज वह एनडीएसयू के ओवेन पेंट्ज़ से कुश्ती लड़ेंगे, जिसे उन्होंने सीज़न की शुरुआत करने के लिए दोहरे में महारत हासिल की थी। Mizzou को रॉकी को अच्छी तरह से कुश्ती करने और टीम अंक के लिए उच्च स्थान की आवश्यकता है।

जैच एलम ने शुरुआती उलटफेर के बाद बेहतर प्रदर्शन किया और उत्तरी कोलोराडो के जैकब सीली पर एकतरफा, 6-0 का निर्णय लिया। इसके बाद उन्होंने 6 सीड ब्रैंडन मेट्ज़ को पिन किया। ज़ैच ने अब अपने तीसरे एनसीएए के साथ-साथ इस भार पर छह क्वालीफाइंग स्पॉट के साथ क्वालीफाई किया है, जिससे मिज़ो को इस समय सात क्वालीफायर और आज एक और मौका मिल रहा है।

@MizzouWrestling ट्विटर पर

जिन लोगों ने सेमीफाइनल में जगह बनाई, उनके लिए मिज़ो के लिए एक अलग कहानी थी, क्योंकि वे दो मेजर और दो फैसलों के साथ 4-0 से आगे थे। एलन हार्ट का ब्रैकेट उड़ गया, इसलिए उन्होंने एनडीएसयू के 8वीं वरीयता प्राप्त डायलन ड्रोगमुएलर से कुश्ती समाप्त की और 14-1 मेजर में हावी रहे। वह फ़ाइनल में तीसरे वरीय एंड्रयू अलीरेज़ से कुश्ती लड़ेंगे, जिन्होंने ड्यूल में ओवरटाइम में हार्ट को 3-1 से हराया था। कीगन ओ'टोल ने एनडीएसयू पहलवान, ल्यूक वेबर का भी सामना किया, और तीसरी अवधि में एक बड़े कदम के बाद 12-3 के बड़े निर्णय में जीत हासिल की। वह WVU के 2 वरीयता प्राप्त पेयटन हॉल को देखेंगे, जिसे उन्होंने स्कफल में महारत हासिल की थी। पेटन मोको और जेरेमिया केंट दोनों फाइनल में दुर्घटनाग्रस्त हो गए क्योंकि छह बीजों ने अपने-अपने वजन पर दो बीजों को हराया। मोको ने एसडीएसयू के कैड देवोस से 2-0 से बदला लिया क्योंकि उसने एक एस्केप और एक किरकिरा तीसरी अवधि की सवारी की। केंट ने मार्कस कोलमैन पर एक और महत्वपूर्ण जीत हासिल की, इस बार कई स्क्रैम्बल जीते और दो मिनट की राइडिंग टाइम में रैकिंग की। मोको का सामना ओएसयू के शीर्ष वरीयता प्राप्त डस्टिन प्लॉट से होगा और केंट का सामना एक वरीयता प्राप्त यूएनआई के पार्कर केकेसेन से होगा।

जबकि टूर्नामेंट के पहले दिन में काफी उतार-चढ़ाव थे, मिज़ो के पास आज के मैचों के परिणाम के आधार पर एनसीएए के लिए 8 पहलवानों को क्वालीफाई करने का मौका है। इसके अतिरिक्त, मिज़ौ टीम बिंदुओं में सम्मेलन का नेतृत्व करता है और उम्मीद है कि वह अपना 11वां सम्मेलन टूर्नामेंट जीतने के लिए शीर्ष पर बना रहेगा।

टीम अंक:

मिज़ौ - 109.5

ओयू - 93.5

ओएसयू - 90.0

यूएनआई - 85

आईएसयू - 82.5

रविवार, 7 मार्च

सत्र 3: सांत्वना सेमीफ़ाइनल, तीसरा और पाँचवाँ स्थान मैच [बिग 12 अब ईएसपीएन+ पर] – दोपहर 12 बजे सीटी

सत्र 4: चैम्पियनशिप मैच [ESPN2] - शाम 5 बजे सीटी