आजइंडियाविरुद्धपाकिस्तानजीवितस्कोर

फैनपोस्ट

एनबीए में खेल रहे तीन पूर्व टाइगर्स

मिसौरी टाइगर्स पुरुषों की बास्केटबॉल टीम का कुलीन स्तर की प्रतिभा पैदा करने का एक लंबा इतिहास है जो इसे बास्केटबॉल की दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित और आकर्षक प्रतियोगिता, एनबीए में बनाता है। में खेल रहा हैबिग 12 सम्मेलन इसका मतलब है कि टाइगर्स कॉलेज के सितारे कुछ बेहतरीन कॉलेज बास्केटबॉल खिलाड़ियों के साथ कोर्ट में प्रवेश करते हैं जो खेल को पेश करना है। कोई आश्चर्य नहीं कि कुछ टाइगर्स अपने चुने हुए खेल में शीर्ष पर पहुंच जाते हैं।

तीन पूर्व टाइगर्स वर्तमान में बास्केटबॉल के सबसे बड़े मंच पर अपना व्यापार कर रहे हैं। ड्रू स्मिथ द्वारा 2021 एनबीए समर लीग के लिए मियामी हीट के साथ हस्ताक्षर करने के बाद 2021 एनबीए ड्राफ्ट में बिना ड्राफ्ट के जाने के बाद पांच हो गए होंगे। हालांकि, हीट ने स्मिथ को माफ कर दिया, एक संबद्ध खिलाड़ी के रूप में सिओक्स फॉल्स स्काईफोर्स में शामिल हो गया। यह जेरेमिया टिलमोन के लिए एक समान कहानी है, जो ग्रीष्मकालीन लीग के लिए ऑरलैंडो मैजिक द्वारा चुने जाने से पहले 2021 में भी तैयार नहीं हुआ था। मैजिक ने पांच दिन बाद टिलमोन को माफ कर दिया, और वह एक संबद्ध खिलाड़ी के रूप में लेकलैंड मैजिक में शामिल हो गया।

जॉर्डन क्लार्कसन

जॉर्डन क्लार्कसन के पास 521 एनबीए खेल हैं, जिससे वह आज एनबीए में सबसे अनुभवी पूर्व टाइगर बन गए हैं। क्लार्कसन वर्तमान में यूटा जैज़ के लिए शूटिंग गार्ड या पॉइंट गार्ड के रूप में खेलता है, पिछले सीज़न की आश्चर्यजनक टीम जिसमें हर कोई अपना खर्च कर रहा थामुफ्त बोवाडा बोनस नकदजैज पर एनबीए चैंपियनशिप को परेशान कर रहा है।

क्लार्कसन ने अपने कॉलेज करियर की शुरुआत 2010 में तुलसा गोल्डन हरिकेंस से की थी, लेकिन 2013-14 में टाइगर्स के साथ अपने सर्वश्रेष्ठ सीज़न का आनंद लिया। उन्होंने 35 गेम शुरू किए, उनका .448 फील्ड गोल प्रतिशत, 3.4 सहायता प्रति गेम, 1.1 स्टील्स, और औसत 17.5 अंक थे।

वाशिंगटन विजार्ड्स ने क्लार्कसन को 2014 एनबीए ड्राफ्ट में कुल मिलाकर 46वें पिक के रूप में चुना और ड्राफ्ट रात में लॉस एंजिल्स लेकर्स के साथ उनका व्यापार किया। उन्होंने 2017 में क्लीवलैंड कैवेलियर्स में जाने से पहले लेकर्स के लिए 273 गेम खेले, जहां उन्होंने 138 गेम खेले लेकिन कभी शुरू नहीं किया।

यूटा जैज़ ने 2019 में क्लार्कसन को साइन किया था, लेकिन उसने अब तक खेले गए 110 मैचों में से केवल तीन ही शुरू किए हैं। हालाँकि, क्लार्कसन बेंच से बाहर एक जानवर है, जिसने प्रति गेम 18.4 अंक और बेंच से 203 तीन-पॉइंटर्स के औसत के बाद 2020-21 में एनबीए सिक्स्थ मैन ऑफ द ईयर अवार्ड जीता।


तेईस वर्षीय माइकल पोर्टर जूनियर एक आदमी का विशालकाय है, जिसकी माप 6 फीट 10 इंच है और तराजू को 218 पाउंड पर बांधा गया है। छोटे फॉरवर्ड ने टाइगर्स के लिए केवल तीन गेम खेले, 2017-18 सीज़न में ऐसा किया। उन्हें एक पीठ के मुद्दे पर सर्जरी की आवश्यकता थी जिसने उन्हें टाइगर्स के लिए और अधिक खेलने से रोका।

खेल के समय की कमी के बावजूद, डेनवर नगेट्स ने पोर्टर जूनियर को 2018 में 14 वीं समग्र पिक के रूप में चुना; रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके बैक इश्यू ने उन्हें पहली समग्र पिक होने से रोक दिया। पोर्टर जूनियर ने अपना पहला एनबीए सीज़न खेला, लेकिन 2020-21 में नियमित स्टार्टर बनने से पहले 2019-20 में 55 गेम (आठ से शुरू) खेले, जिसमें उन्होंने खेले गए 61 खेलों में से 54 की शुरुआत की। उन्होंने कुछ प्रभावशाली आंकड़े दिए, जिनमें प्रति गेम 19.0 अंक और 7.3 रिबाउंड शामिल हैं।

सितंबर 2021 में पोर्टर जूनियर और नगेट्स पांच साल के 172 मिलियन डॉलर के रूकी एक्सटेंशन के लिए सहमत हुए। अगर उसे ऑल-एनबीए टीम में चुना जाता है तो यह बढ़कर 207 मिलियन डॉलर हो जाता है। दुर्भाग्य से, हम उन्हें इस सीजन में एक्शन में नहीं देखेंगे क्योंकि उनकी पीठ की तीसरी सर्जरी हुई है।

जोंटे पोर्टर

जोंटे पोर्टर एक पावर फॉरवर्ड या सेंटर है जो 6 फीट 11 लंबा और 240 पाउंड वजन का है। माइकल पोर्टर जूनियर का छोटा भाई 2017-18 सीज़न में टाइगर्स के लिए निकला और मिसौरी नहीं लौटने और वापस आने से पहले 2018 एनबीए ड्राफ्ट में प्रवेश करने का फैसला किया। उन्होंने अपने एसीएल और एमसीएल को फाड़ दिया और पूरे परिष्कार सत्र से चूक गए।

मेम्फिस ग्रिज़लीज़ ने 2019 एनबीए ड्राफ्ट में बिना ड्राफ्ट के चले जाने के बाद पोर्टर को साइन किया। उन्होंने 30 जुलाई, 2021 को ग्रिज़लीज़ के लिए 11 गेम खेले, इससे पहले कि वे उन्हें माफ कर दें। यह संभावना नहीं है कि पोर्टर लंबे समय तक टीम के बिना रहेगा।

फैनपोस्ट किसी भी आरएमएन सदस्य द्वारा पोस्ट किए जा सकते हैं और रॉक एम नेशन या एसबी नेशन के प्रबंधन स्टाफ के विचारों को प्रतिबिंबित नहीं कर सकते हैं।

टिप्पणियां लोड हो रही हैं...

रुझान वाली चर्चाएं