himadas

himadas मिसौरी बास्केटबॉल विश्लेषण: कुओंजो मार्टिन के नवागंतुक फर्श को जगह देने में कैसे मदद करेंगे? - रॉक एम नेशन - block bhimadas मिसौरी बास्केटबॉल विश्लेषण: कुओंजो मार्टिन के नवागंतुक फर्श को जगह देने में कैसे मदद करेंगे? - रॉक एम नेशन - block bhimadas मिसौरी बास्केटबॉल विश्लेषण: कुओंजो मार्टिन के नवागंतुक फर्श को जगह देने में कैसे मदद करेंगे? - रॉक एम नेशन - block bhimadas मिसौरी बास्केटबॉल विश्लेषण: कुओंजो मार्टिन के नवागंतुक फर्श को जगह देने में कैसे मदद करेंगे? - रॉक एम नेशन - block bhimadas मिसौरी बास्केटबॉल विश्लेषण: कुओंजो मार्टिन के नवागंतुक फर्श को जगह देने में कैसे मदद करेंगे? - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

स्पेस आउट: मिज़ौ को शूटिंग को बदलने और खुद को ऑपरेटिंग रूम देने की जरूरत है

नया,टिप्पणियाँ

रोस्टर में प्रयासों को पुनर्वितरित करके टाइगर्स ने पिछले सीज़न में सुधार किया। इसने अपने पिक-एंड-रोल आधारित अपराध के लिए महत्वपूर्ण स्थान भी खोले। क्या नवागंतुक ऐसा ही करेंगे?

रिच शुल्त्स / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

कुछ मायनों में, मिसौरी के कोच कुओंजो मार्टिन ने टाइगर्स के निशानेबाजों के ढेरों के बारे में बताते हुए एक वार्षिक अनुष्ठान किया। पिछले हफ्ते, यह फिर से खेला गया जब मीडिया के एक सदस्य ने घेर लियाउनसे पूछानए रूप वाले रोस्टर के सदस्यों को हरी बत्ती मिली थी।

"मैं उन सभी को कहूंगा," मार्टिन ने उत्तर दिया।

जॉर्डन विल्मोर को छोड़कर।

फिर भी, मार्टिन का जवाब भौंहें चढ़ा सकता है। यहां तक ​​​​कि अगर मिज़ो ने खिलाड़ियों से भरे रोस्टर को बनाने की कोशिश की, जो स्थितिगत रेखाओं को धुंधला करते हैं, तो यह कल्पना करना मुश्किल है कि कुछ खिलाड़ियों को एक प्रकाश नहीं दिखाई देता है जो पीला हो जाता है या अन्य जहां यह लाल चमकता है। हालांकि, हम हर दिन अल्ब्रेक्ट फैमिली प्रैक्टिस फैसिलिटी में नहीं होते हैं, जो रिम की ओर बढ़ते हुए शॉट्स को देखते हैं।

लेकिन हम जल्द ही पता लगा लेंगे कि एमयू के नौ नवागंतुकों में से कौन सा मंजिल नीचे किसी भी यात्रा के लिए सबसे अच्छा किक आउट विकल्प है। यह भी कोई छोटी बात नहीं है। टाइगर्स के अपराध के लिए अपनी पिक-एंड-रोल-आधारित योजना को संचालित करने में सक्षम हाथों और शांत सिर की आवश्यकता होती है। उन्हें काम करने के लिए जगह चाहिए - वह प्रकार जो केवल कूदने वाले निशानेबाजों के एक सम्मानजनक दल के साथ आता है।

पिछले दो सत्रों ने हमें दिखाया है कि क्या होता है जब वह वस्तु कम आपूर्ति में होती है और जब फर्श को संतुलित और दूरी रखने के लिए पर्याप्त होता है। कागज पर, टाइगर्स कई संभावित विकल्पों से लैस हैं, और आज हम देखेंगे कि उन्हें क्या बदलने की आवश्यकता है और क्या अपेक्षाएं उचित हो सकती हैं।

पेट्रे थॉमस-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

घटाव Mizzou . के लिए जोड़ था

पिछले सीज़न से पहले, MU की भयानक परिधि शूटिंग को चलाने वाले अपराधी की पहचान करने में ज्यादा काम नहीं आया - बहुत सारे प्रयास स्ट्रेच फोर द्वारा फहराए गए। स्थिति को सुधारने के लिए जटिल समाधान की भी आवश्यकता नहीं थी। आप तैयार हैं? गरीब निशानेबाज हैं, उह, कम गोली मारो।

टाइगर्स के कैच-एंड-शूट वॉल्यूम में लगभग 26.1 प्रतिशत की गिरावट आई है। फिर भी मार्क स्मिथ, ड्रू स्मिथ और जेवियर पिंसन की तिकड़ी ने 11 प्रयासों से अपनी वृद्धि देखी। इसके विपरीत, कोबे ब्राउन, मिशेल स्मिथ, टॉरेंस वॉटसन और जेवन पिकेट ने अपने अवसरों को आधा कर दिया।

कैच-एंड-शूट कटबैक | 2020-21

खिलाड़ीपोसअंकपीपीपीएफजीएफजीएएफजी%ईएफजी%%छग एफजीए
खिलाड़ीपोसअंकपीपीपीएफजीएफजीएएफजी%ईएफजी%%छग एफजीए
कोबे ब्राउन54470.87165429.643.5-22.9
जावन पिकेट22281.273102245.563.6-55.1
मिशेल स्मिथ43300.698104323.334.9-42.7
टॉरेंस वॉटसन27210.77872725.938.9-74
कुल1461260.8634314629.543.2-51
सिनर्जी स्पोर्ट्स

वसा को ट्रिम करना भी काम किया।

सिनर्जी स्पोर्ट्स ट्रैकिंग डेटा के अनुसार, मिज़ौ की दक्षता 15 प्रतिशत बढ़कर 1.022 अंक प्रति अधिकार हो गई। सरल पुनर्वितरण ने भी उन खिलाड़ियों की मदद की जिन्होंने स्पर्श किया था। मामले में मामला: जेवन पिकेट ने केवल 22 कैच-एंड-शूट जंपर्स लॉन्च किए, लेकिन उन संपत्तियों पर औसतन 1.273 अंक थे।

लंबा सवाल यह है कि एक अच्छे शॉट के रूप में क्या मायने रखता है। शूटर कौन है? उनकी रखवाली कौन कर रहा है? उनकी कितनी कड़ी सुरक्षा की जा रही है? स्कोर क्या है? कितना समय शेष है? आमतौर पर, हम परिणाम पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन उन्नत मीट्रिक के लिए स्रोतों के विस्फोट के साथ, गुणवत्ता शॉट और किसी अपराध पर इसके प्रभाव को निर्धारित करना अभी भी कठिन है।

एक उपकरण क्वांटिफाइड शॉट क्वालिटी है, जो शॉट की लोकेशन, दूरी, शूटर के प्रीशॉट मूवमेंट, क्लोजिंग स्पीड और डिफेंडर के एंगल को तौलता है, और क्या फाउल कहा गया था। फिर, एक मालिकाना सूत्र का उपयोग करते हुए,शॉट गुणवत्तागणना करता है कि एक औसत खिलाड़ी क्या शूट करेगा और एक अंक मान निर्दिष्ट करेगा।

फिर भी, शॉट क्वालिटी स्पेसिंग, शॉट-मेकिंग और टीम के ओपन 3-पॉइंटर्स की दर को मापने के लिए अपने डेटा को बहाती है। यह उन कारकों के बीच परस्पर क्रिया है जो यहां विशेष रूप से प्रासंगिक हैं। उदाहरण के लिए, एक एसईसी टीम कैनिंग जंपर्स में जितनी बेहतर होगी, उसकी रिक्ति उतनी ही बेहतर होगी। उस ने कहा, वहाँ एक हैनकारात्मक संबंध (R=-0.47) फ्लोर स्पेसिंग और एक टीम द्वारा उठाई गई 3 गेंदों की संख्या के बीच संबंध (R=-0.47)। एक और तरीका रखो, जितना अधिक खुले कूदने वाले आप लेते हैं, उतना ही खराब आपकी रिक्ति होती है।

अच्छी शूटिंग का क्या असर होता है? | सहसंबंध | 2020-21

श्रेणीअंतरशॉट लेनेओपन -3 दरकैच-शूट प्रयास
श्रेणीअंतरशॉट लेनेओपन -3 दरकैच-शूट प्रयास
अंतर1
शॉट लेने0.611
ओपन -3 दर-0.47-0.11
कैच-शूट प्रयास0.890.56-0.371
शॉट क्वालिटी, सिनर्जी स्पोर्ट्स

यह थोड़ा हटकर लग सकता है, लेकिन यह अधिक समझ में आता है जब हम इस बात पर ध्यान देते हैं कि SEC टीमें कैच-एंड-शूट जंपर्स पर कैसा प्रदर्शन करती हैं। अब, संबंध मध्यम है (R=-0.37), लेकिन यह इस पर उबलता है: उन कूदने वालों पर दक्षता वाले कार्यक्रम अक्सर अधिक खुले 3s लेते हैं और रिक्ति के लिए खराब दर लेते हैं।

दो सीजन पहले एमयू की तुलना में कुछ टीमों ने समस्या को बेहतर ढंग से समझाया। 2019-20 में, टाइगर्स डिवीजन I के निचले भाग के पास स्पेसिंग (नंबर 332), शॉट-मेकिंग (नंबर 333), और कैच-एंड-शूट दक्षता (नंबर 326) में समाप्त हुआ। हालांकि, वे 57 . थेवांराष्ट्रीय स्तर पर जब 3s, प्रति शॉट गुणवत्ता खोलने की बात आई।

इसके बाद, बचाव ने उचित गणना की: फर्श को रोकना। इसका मतलब था टिलमोन पर देर से पहुंचने वाली हार्ड डबल-टीम भेजना। या पिंसन के लिए रिम हमलों को कठिन बनाने के लिए अंतराल पर गहरा गिरना। एक ट्रेडऑफ़ के रूप में, ब्राउन, पिकेट, वॉटसन और मिशेल स्मिथ के पास कैच-एंड-शूट के बहुत सारे मौके थे। हो सकता है कि वे खुले भी हों, लेकिन जब आपने सामूहिक रूप से 28.9 प्रतिशत का स्कोर किया, तो उन्हें कॉल करना मुश्किल हैगुणवत्ताप्रयास।

पिछले सीजन में, हालांकि, उन प्रयासों पर दक्षता के लिए एमयू राष्ट्रीय स्तर पर 168 वें स्थान पर रहा, 158-स्थान का सुधार। क्या वह कुलीन है? (मिज़ौ अब भी शॉट-मेकिंग में 293वें स्थान पर रहा।) नहीं, लेकिन यह राष्ट्रीय औसत के करीब है। इसने टाइगर्स को भी दिया, जो स्पेसिंग में 233 वें स्थान पर रहे, अधिक ऑपरेटिंग रूम।

रॉब फर्ग्यूसन-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

स्थानान्तरण का अनुवाद कैसे होगा?

पिछले सीजन में एमयू ने जो भी सुधार देखा वह भी अप्रासंगिक है।

बाघों के उत्पादन का अस्सी प्रतिशत या तो स्नातक हो गया है या स्थानांतरित हो गया है। इस बीच, पिकेट और ब्राउन ने अपने कैच-एंड-शूट लुक का संयुक्त रूप से 34.2 प्रतिशत हिस्सा बनाया। यह डिवीजन I के औसत के करीब है, लेकिन जैसा कि आप जानते हैं, यह केवल उपयोग में भारी गिरावट के बाद आया है। मुझे यकीन नहीं है कि इस सीज़न में आगे बढ़ना, या तो यह सब बुद्धिमान होगा।

नहीं, Mizzou नए लोगों पर निर्भर होने की संभावना है। लेकिन आप यह जानते थे। दबाने वाली बात यह है कि उनके संबंधित खेल का अनुवाद कैसे होता है। कागज पर, चार स्थानान्तरण आदर्श रूप से स्टेट शीट में एक छेद को प्लग करने के लिए उपयुक्त लगते हैं। पिछले सीज़न में, सिनर्जी के अनुसार, चौकड़ी ने प्रति गेम संयुक्त रूप से 11.8 कैच-एंड-शूट प्रयासों का औसत निकाला। यह एमयू के नुकसान से केवल 1.6 कम है।

जहां तक ​​उनकी परफॉर्मेंस की बात है तो एक नजर दिल को छू लेने वाली ही लगेगी। पिछले सीजन में उनकी संयुक्त दक्षता 1.052 पीपीपी, प्रति सिनर्जी की जांच करती है। व्यक्तिगत रूप से, हालांकि, वे बहुत अधिक थे।

बॉल स्टेट में, जेरोन कोलमैन, हाई स्कूल में एक मिडिल शूटर और एक रेडशर्ट फ्रेशमैन, 1.533 पीपीपी के औसत से बाहर हो गया। ग्रीन बे में सड़क के ऊपर, डेविस ने मध्य-सीमा में अपना व्यापार चलाया, लेकिन फीनिक्स के लिए कैच (42.0 FG%) से आश्चर्यजनक रूप से सक्षम शूटिंग कर रहा था।

इसके विपरीत, शिकागो के क्यूरी हाई में अपने करियर में वापस डेटिंग करने वाला एक अजीब शूटर, दाजुआन गॉर्डन, फिसल गया और अपने प्रयासों का केवल 24.7 प्रतिशत ही बना पाया। इस बीच, रोनी डेग्रे III ने स्ट्रेचिंग डिफेंस (1.231 पीपीपी) की चमक दिखाई, लेकिन प्रति गेम दो प्रयासों से कम का औसत।

कैच-एंड-शूट सटीकता | स्थानान्तरण | 2020-21

खिलाड़ीपद/खेलसंपत्तिअंकपीपीपीएफजीएफजीएएफजी%ईएफजी%
खिलाड़ीपद/खेलसंपत्तिअंकपीपीपीएफजीएफजीएएफजी%ईएफजी%
अमारी डेविस3.281881.086348141.9854.3
दाजुआन गॉर्डन3.281560.691208124.6934.6
जारोन कोलमैन3.545691.533234551.1176.7
रोने डेग्रे III1.726321.231122646.1561.5
स्थानांतरण11.62332451.0528923338.252.6
सिनर्जी स्पोर्ट्स

उनके सामने आने वाले प्रश्न भी विविध हैं। कोलमैन को कितना प्रतिगमन अनुभव होगा? डेविस गेंद को कितनी बार दूर करेगा? गॉर्डन के लिए बाउंस-बैक सीज़न कैसा दिखता है? और क्या डेग्रे की भूमिका उनके उपयोग को बढ़ाएगी?

जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, कोलमैन, डेविस और डीग्रे जैसे अप-ट्रांसफर में समय और उपयोग में गिरावट देखने को मिलती है - एक प्रमुख योगदानकर्ता से एक भूमिका खिलाड़ी के लिए स्थानांतरण - जब वे एसईसी में आते हैं। जब हम जम्प-शूटिंग के बारे में बात कर रहे होते हैं तो यह सही होता है।

पिछले पांच वर्षों में, उच्च-प्रमुख स्तर पर अपने पहले सीज़न के दौरान सामूहिक रूप से स्थानान्तरण में उनके शॉट वॉल्यूम में 20 प्रतिशत की गिरावट देखी गई। (औसत टैली 53 कैच-एंड-शूट संपत्ति है।) फिर भी, उन्होंने अपनी संयुक्त दक्षता (1.087 पीपीपी) में 3 प्रतिशत से थोड़ा अधिक की वृद्धि देखी। यह सब समझ में भी आता है। एक एसईसी कार्यक्रम में शामिल होने में, अप-ट्रांसफर उतना आक्रामक बोझ नहीं उठाते हैं और इसका कुछ हिस्सा टीम के साथियों पर उतार सकते हैं।

लेकिन यह इस बारे में है कि हम इस बारे में बात कर सकते हैं कि शूटिंग कैसे अनुवाद करती है। कार्यक्रम की ताकत, कैच-एंड-शूट वॉल्यूम, या दक्षता के बीच कोई संबंध नहीं है। यह समझ में आता है: कोई भी दो स्थितियाँ या परिवर्तन बिल्कुल एक जैसे नहीं होते हैं।

एमयू कैसे ट्रांसफर का उपयोग करता है यह भी अलग है। हां, मार्टिन ने ड्रू बग्स की पसंद का इस्तेमाल गहराई तक करने के लिए किया। लेकिन कैसियस रॉबर्टसन और ड्रू स्मिथ पहुंचे और टाइगर्स के रोटेशन में प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं। और होराइजन लीग, मैक और अटलांटिक -10 की पसंद को जारी रखते हुए, यह इस धारणा को पुष्ट करता है कि कर्मचारी उन खिलाड़ियों को अघोषित संपत्ति के रूप में देखते हैं।

मुझे उम्मीद है कि इस सीज़न में कोलमैन की दक्षता वापस आ जाएगी, लेकिन यही एकमात्र भविष्यवाणी है जिसे बनाने में मुझे कोई भरोसा है। लेकिन यहां तक ​​कि वह 37 प्रतिशत के 36 प्रतिशत तक फिसल जाता है, यह अभी भी ड्रू स्मिथ या पिंसन की मेज पर लाए गए अनुमान का एक मोटा अनुमान है। जब डेविस की बात आती है, तो यह उसकी सीमा बढ़ाने की बात है। जबकि उन्होंने कैच-एंड-शूट पर 42 प्रतिशत शूट किया, उनके मेक का केवल 58.8 प्रतिशत 3-पॉइंट आर्क के पीछे से था।

हालांकि, सबसे गंभीर मामला गॉर्डन है। क्या वह निशानेबाज से उतना ही गरीब है जितना उसने पिछले सीजन में देखा था? हम पता कर लेंगे। आमतौर पर, एक खिलाड़ी का दूसरा सत्र तब होता है जब वे उत्पादन और दक्षता में महत्वपूर्ण लाभ देखते हैं। फिर भी, गॉर्डन ने अपने शॉट को फिर से बदला और एक युवा रोस्टर के साथ एक ऐसे सिस्टम में खेला, जिसे वह बिल्कुल फिट नहीं समझता था। जबकि गॉर्डन को स्नाइपर होने की आवश्यकता नहीं है, कैच-एंड-शूट पर 32 प्रतिशत क्लिप पर वापस उछलना उसके लिए चमत्कार करेगा।

इमेजन कंटेंट सर्विसेज, एलएलसी के माध्यम से नाथन पेप्स / स्प्रिंगफील्ड न्यूज-लीडर

क्या नए लोग शूटिंग की आपूर्ति कर सकते हैं?

अगर किसी की जरूरत है तो पांच नए लोग भरने में मदद कर सकते हैं, यह फर्श रिक्ति के कुछ तत्व प्रदान कर रहा है।

फिलहाल एंटोन ब्रुकशायरप्रतिबद्ध , उसका शूटिंग स्ट्रोक आसानी से उसकी बेल्ट में सबसे अच्छा उपकरण था। किकापू उत्पाद ने जूनियर के रूप में गहरे से 44.4 प्रतिशत की शूटिंग की और स्प्रिंगफील्ड के रूप में अपने प्रीप करियर को लपेट लियाशीर्ष 3-बिंदु शूटर . इस बीच, सीन डुरुगॉर्डन, जिन्होंने मिड-सीज़न में दाखिला लिया और एक रेडशर्ट ली, ने कैंटरबरी स्कूल में इसी तरह की क्लिप (44 3FG%) पोस्ट की।

और स्थानान्तरण के विपरीत, सबूतों का निकाय इतना बड़ा है कि उनमें से प्रत्येक क्या पेशकश कर सकता है, इसके लिए एक उचित आधार रेखा निर्धारित करें।

2017 के बाद से, SEC में फ्रेशमैन गार्ड के लिए औसत कैच-एंड-शूट वॉल्यूम लगभग 45 प्रयासों में - या लगभग 1.5 प्रति गेम - और वितरण के चरम छोर के लिए खाते में 40 तक गिर जाता है। एक समूह के रूप में, उन्होंने प्रति अधिकार संयुक्त 0.971 अंक पोस्ट किए, जो कि डिवीजन I के औसत से 4.9 प्रतिशत कम है, और सिनर्जी डेटा के अनुसार, फर्श से लगभग 33.1 प्रतिशत शूट किया है।

ब्रुकशायर जैसे खिलाड़ी के लिए उल्टा यह है कि जब गेंद उनके रास्ते में आती है तो उसके लिए उसी तरह से रेट किए गए नए खिलाड़ी होते हैं। पिछले पांच सीज़न में, उन 11 नए लोगों में से आठ ने 1.0 पीपीपी से बेहतर दक्षता रेटिंग पोस्ट की, जिसमें वेंडरबिल्ट की स्कॉटी पिपेन जूनियर (1.192 पीपीपी) और सैंटियागो वेस्कोवी (1.227 पीपीपी) शामिल हैं। एक नॉकडाउन शूटर के रूप में एक आला।

फ्रेशमैन कॉम्प | एंटोन ब्रुकशायर | कैच-एंड-शूट

गिनती करना औसत रेटिंग% मिनट औसत पोस औसत अंकपीपीपीएफजी%
गिनती करना औसत रेटिंग% मिनट औसत पोस औसत अंकपीपीपीएफजी%
1 10.89533540.1400.99733.3
247 स्पोर्ट्स, केनपोम, सिनर्जी स्पोर्ट्स

Durugordon के लिए, डेटा अधिक मिश्रित है। सोलह नए लोग समग्र सूचकांक के एक ही पड़ोस में रहे हैं, लेकिन केवल चार राष्ट्रीय औसत से ऊपर दक्षता रेटिंग के साथ समाप्त हुए हैं। और उनमें से किसी के पास एक सीज़न में 40 से अधिक प्रयास नहीं थे।

फ्रेशमेन कॉम्प | शॉन डुरुगॉर्डन | कैच-एंड-शूट्स

गिनती करना औसत रेटिंग औसत % मिनट औसत पोस औसत पोंट्सोपीपीपीएफजी%
गिनती करना औसत रेटिंग औसत % मिनट औसत पोस औसत पोंट्सोपीपीपीएफजी%
160.877937.236.132.50.89929.6
247स्पोर्ट्स, केनपोम, सिनर्जी स्पोर्ट्स

याया कीता और ट्रेवॉन ब्रेज़ाइल जैसे स्ट्रेच बिग्स के बारे में क्या? अपने स्थान पर खिलाड़ियों की भारी संख्या के लिए, कैच-एंड-शूट गिनती 25 से कम प्रयासों में जांच करती है। (पूल में केवल 13 बिग्स ने अपने फ्रेशमेन सीज़न में 30 से अधिक फहराए हैं।) दुर्भाग्य से, वे भी पर्याप्त से बहुत दूर हैं, एक संयुक्त 28.4 प्रतिशत की शूटिंग। यह कहना नहीं है कि कीता और ब्रेज़ाइल विश्वसनीय निशान निशानेबाजों के रूप में विकसित नहीं हो सकते हैं या पिक-एंड-पॉप का फायदा नहीं उठा सकते हैं, लेकिन न ही जोंटे पोर्टर के समान लीग में हैं, जिसका नया सीज़न बार एसईसी बिग्स को साफ़ करना होगा।

फिर से, ध्यान रखें कि एक नए व्यक्ति की समग्र रेटिंग, खेलने का समय, कैच-एंड-शूट वॉल्यूम, या दक्षता के बीच कोई मजबूत संबंध नहीं है। अप्रत्याशित रूप से, हालांकि, वे शायद ही कभी एक प्रमुख विकल्प होते हैं, और कॉलेज के खेल में समायोजन उन्हें थोड़ा अक्षम बनाता है, लेकिन ड्रैग इतना महान नहीं है कि अधिकांश आरक्षित भूमिका नहीं भर सकते।

इस रोस्टर के लिए हमें केवल एक ही संकेत देना है, वह है aबॉक्स स्कोर का गुप्त स्क्रीनशॉटCreighton के खिलाफ मिसौरी के बंद हाथापाई से।

उस दिन, एमयू रिम पर खेलने पर निर्भर था। द टाइगर्स ने 44 अंक जुटाए और लेन में ब्लू जेज़ को 16 अंकों से पीछे छोड़ दिया। और जब उन्होंने 3-बिंदु सीमा से 19 प्रयास किए, तो उनके शॉट वॉल्यूम का केवल 32.4 प्रतिशत था। यदि वह पूरे सीज़न में खेला जाता है, तो केनपोम के अनुसार, एमयू पिछले सीज़न में राष्ट्रीय स्तर पर 291 वें स्थान पर होता।

अधिक दिलचस्प, हालांकि, थाकौन उन शॉट्स ले लिया। कोबे ब्राउन 3-पॉइंट रेंज से 5 में से 1 चला गया। गॉर्डन ने 4 में से 1 को डीप से समाप्त किया। कोलमैन 3 में से 1 था, और कीता उसकी तीनों कोशिशों से चूक गया। क्या दो निशानेबाजों का होना आदर्श है जिन्होंने लंबी दूरी से 30 प्रतिशत से भी बदतर शूटिंग की है? और बिनादेख केखेल, हम शॉट्स की गुणवत्ता को कैसे आंक सकते हैं?

जल्द ही, हम उन्हें लाइव देखेंगे और देखेंगे कि किन टाइगर्स को शायद गला घोंटना चाहिए।