20000केनीचेसर्वोत्तमखेलफोन

20000केनीचेसर्वोत्तमखेलफोनफिल्म कक्ष: शॉन रॉबिन्सन का परिचय, भाग तीन- कमजोरियाँ - रॉक एम नेशन - block b20000केनीचेसर्वोत्तमखेलफोनफिल्म कक्ष: शॉन रॉबिन्सन का परिचय, भाग तीन- कमजोरियाँ - रॉक एम नेशन - block b20000केनीचेसर्वोत्तमखेलफोनफिल्म कक्ष: शॉन रॉबिन्सन का परिचय, भाग तीन- कमजोरियाँ - रॉक एम नेशन - block b20000केनीचेसर्वोत्तमखेलफोनफिल्म कक्ष: शॉन रॉबिन्सन का परिचय, भाग तीन- कमजोरियाँ - रॉक एम नेशन - block b20000केनीचेसर्वोत्तमखेलफोनफिल्म कक्ष: शॉन रॉबिन्सन का परिचय, भाग तीन- कमजोरियाँ - रॉक एम नेशन - block b

के तहत दायर:

फिल्म कक्ष: शॉन रॉबिन्सन का परिचय, भाग तीन—कमजोरियां

नया,टिप्पणियाँ

नए टाइगर क्यूबी शॉन रॉबिन्सन के खेल के कमजोर हिस्सों पर एक नज़र।

जेरोम मिरॉन-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

इस "परिचय" की पहली दो किस्तों मेंशॉन रॉबिन्सन “श्रृंखला में हमने रॉबिन्सन के खेल के सकारात्मक पहलुओं को एक रशर और राहगीर के रूप में देखा। इस अंतिम किस्त में हम उनके खेल की कुछ कमजोरियों की जांच करेंगे।

मिज़ौ में रॉबिन्सन को लगातार सफलता मिलेगी, यह एक स्लैम डंक से बहुत दूर है। जैसा कि हम में से अधिकांश जानते हैं, टीसीयू में रॉबिन्सन का करियर 2018 में समाप्त हो गया था, जब उन्हें बेंच दिया गया था। क्वार्टरबैक के कोच के रूप में, रॉबिन्सन के दृष्टिकोण में झुर्रियों को दूर करना कोच ड्रिंकविट्ज़ का काम होगा जो हम यहां देखेंगे।

अशुद्धता

बेजोड़ता

हमारी आखिरी किस्त में, हमने देखा कि रॉबिन्सन ने इस सुंदर गेंद को एक टीडी के लिए एक गोल लाइन फेड पर फेंक दिया। देखें कि वह सटीकता का त्याग किए बिना गेंद को कितनी जल्दी आउट करता है।

इससे पहले टेक्सास के खिलाफ इसी खेल में, हालांकि, रॉबिन्सन एक गोल लाइन फेड से चूक गए, इस बार एक व्यापक खुले आदमी के लिए।

अगर रॉबिन्सन अपने आदमी को पीछे के तोरण में ले जाता है तो यह एक आसान टीडी रिसेप्शन है।

यांत्रिकी

फिर से अपनी आखिरी किस्त पर वापस जाते हुए, हमने देखा कि रॉबिन्सन ने डबल-मूव रूट पर इस सुंदर समापन को टॉस किया।

हालाँकि, हमने उल्लेख किया कि थ्रो पर उनके मैकेनिक खराब हैं। वह अपने शरीर को अपने लक्ष्य से अच्छी तरह खोलता है और थ्रो से दूर गिर जाता है।

यह दोष कोई अकेली घटना नहीं है और इस अगले उदाहरण में फिर से सामने आती है। रॉबिन्सन का रिसीवर उसकी तरफ से बिना किसी सुरक्षा सहायता के अपने आदमी को लंबवत रूप से पीटता है। ध्यान दें कि इस थ्रो पर यांत्रिक दोष लगभग पिछली क्लिप के समान हैं।

होपिंग, थ्रो में कदम रखने के बजाय, रॉबिन्सन गेंद को अपने लक्ष्य से काफी कम छोड़ देता है।

आउट-ब्रेकिंग मार्ग

एक बार फिर पिछली किस्त का जिक्र करते हुए, हमने देखा कि रॉबिन्सन इन-ब्रेकिंग मार्गों को पूरा करने में उत्कृष्टता प्राप्त करता है। वह टूटने वाले मार्गों को फेंकने में बहुत कम सहज लगता है, जैसा कि इन उदाहरणों से पता चलता है।

खराब गेंद संरक्षण

इस वह क्षेत्र है जिसने टीसीयू में रॉबिन्सन को हुक से उजागर किया। क्वार्टरबैकिंग निर्णय लेने के बारे में है, और रॉबिन्सन भी अक्सर गेंद के साथ खतरनाक निर्णय लेते हैं।

मैंने टाइट शॉट्स शामिल किए हैं जहां मैं दिखा सकता हूं कि रॉबिन्सन क्या है-या, शायद हैनहीं-देख के।

टाइट शॉट

मेरे लिए, यह अगली क्लिप गुच्छा का सबसे खराब है। आपने देखा होगा कि पिछले नाटकों में रॉबिन्सन खराब यांत्रिकी का उपयोग कर रहा था और/या कुछ दबाव में था। इस उदाहरण में उसे कोई खतरा नहीं है और उसके पास की लय अच्छी है। यह सिर्फ एक बुरा, बुरा फैसला है।

टाइट शॉट

खराब इंटरसेप्शन

उपरोक्त उदाहरणों में रॉबिन्सन खतरनाक थ्रो के साथ भाग निकले। वह हमेशा इतना भाग्यशाली नहीं था। ये सभी परिहार्य अवरोधन हैं।

व्यापक दृष्टिकोण

निष्कर्ष

यदिशॉन रॉबिन्सन अगले सीजन में मिजौ का क्यूबी होना है (जब भी ऐसा हो), कोच ड्रिंकविट्ज़ ने उसके लिए अपना काम खत्म कर दिया है। यांत्रिक मुद्दों से लेकर संदिग्ध निर्णय लेने तक, सुधार की बहुत गुंजाइश है। अगर रॉबिन्सन अपने खेल को थोड़ा सा भी साफ कर सकते हैं, तो टाइगर्स निश्चित रूप से पिछली दो किश्तों में देखी गई विद्युत प्रतिभा से लाभान्वित हो सकते हैं। ड्रिंक के लिए आक्रामक गुरु और क्वार्टरबैक कानाफूसी के रूप में अपनी प्रतिष्ठा अर्जित करने का समय आ गया है।